Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 1 जुलाई, 2019

न्यूज़
795   //    01 Jul 2019, 20:10 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

पूर्व चैंपियन ने WWE पर लगाए गंभीर आरोप

पूर्व WWE चैंपियन सुपरस्टार पेज ने हाल ही में The Sun को दिए एक इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए हैं। जैसा कि पहले भी कई सुपरस्टार्स कह चुके हैं कि विंस मैकमैहन के प्लान बेकार नहीं हैं बल्कि समस्या कंपनी की क्रिएटिव टीम के साथ है।

WWE दिग्गज जिसके साथ 4 मैच लड़ने के बावजूद उन्हें कभी नहीं हरा पाए रोमन रेंस

रोमन रेंस अपने 7 साल के WWE करियर में ही काफी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं। वह वर्तमान में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार भी कहे जाते हैं। वह अपने अबतक के WWE करियर में यूनिवर्सल चैंपियन और WWE चैंपियन दोनों बन चुके हैं। साथ ही उन्होंने रॉयल रंबल 2014 को भी अपने नाम किया था।

WWE न्यूज़: 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को WWE की विरोधी कंपनी AEW से मिला बड़ा ऑफर ?

WWE हॉल ऑफ़ फेमर रिक फ्लेयर के AEW के पहले पे-पर-व्यू डबल और नथिंग में दिखने की काफी संभावना थी। हालांकि, उस समय कोई भी ऐसा सबूत नहीं था जिससे इस खबर की पुष्टि की जा सकती थी या फिर इसे नकारा जा सकता था। लेकिन अब 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने इस बारे में खुल कर बात की है और उन्होंने AEW से जुड़ने की खबर को सिरे से नकार दिया है।

स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच को सिंगल्स मैच में हराने वाला WWE का एकमात्र सुपरस्टार

PROFIGHTDB के मुताबिक, WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने अपनी बेटी स्टैफनी मैकमैहन और अपने दामाद ट्रिपल एच को सिंगल्स मैच में हराया हुआ है।.

WWE न्यूज़: फेमस सुपरस्टार चोट के बाद भी लगातार कर रहा है काम

रैसलर्स का इंजरी के बाद भी काम करना काफी ज्यादा असाधारण है। पिछले कुछ समय से चोटिल होने के बाद काम करना कम हो गया है लेकिन WWE में अभी भी कई सारे सुपरस्टार्स छोटी इंजरी होते हुए भी काम करते रहते हैं।

सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने हाल ही में Sports Illustrated मीडिया पॉडकास्ट पर रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की थी। रॉलिंस ने WWE द्वारा उन्हें और बैकी को टीवी पर लाने के विचार को लेकर अपने रिएक्शन पर बात की और उन्होंने कहा कि शुरुआत में वो दोनों हिचक रहे थे, लेकिन धीरे-धीरे यह आइडिया काफी शानदार साबित हो गया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं





Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...