Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 1 मार्च 2018

Ankit

WrestleMania के लिए पूर्व दिग्गज सुपरस्टार ने किया जॉन सीना को चैलेंज

रॉ को छोड़ने से पहले जॉन सीना ने काफी दुखद प्रोमो किया था और बताया था कि रैसलमेनिया के लिए उनके पास कोई विरोधी नहीं है। 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना का रंग इस बार ग्रैंड स्टेज पर फिंका पड़ सकता है। हालांकि सीना अब रॉ कोअलविदा बोल चुके हैं साथ ही स्मैकडाउन का हिस्सा बन गए है।


UFC में ब्रॉक लैसनर की वापसी पर बोले प्रेसिडेंट डैना वाइट

जैसे ही एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी ऑन एयर हुआ तभी UFC प्रेसिडेंट डैना वाइट ने सोशल मीडिया पर ब्रॉक लैसनर और खुद की फोटो पोस्ट की जिसके बाद इस पिक्चर ने बवाल मचा दिया। इस फोटो में ब्रॉक ने UFC की शर्ट पहनी हुई थी। अब Wrestling.Inc की रिपोर्ट के मुताबिक डैना वाइट ने SiriusXM NASCAR रेडियो को इंटरव्यू दिया और लैसनर के बारे में बात की।


जॉन सीना के कारण हुआ स्मैकडाउन को बड़ा फायदा

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक स्मैरकडाउन के लिए ये हफ्ता पिछले कुछ समय से अच्छा रहा है। जॉन सीना ने ब्लू ब्रांड में वापसी की अच्छा प्रोमो किया जबकि एजे स्टाइल्स के खिलाफ भी जबरदस्त मैच दिया। अब जॉन सीना की निगाहें फास्टलेन के मुकाबले पर है। स्मैकडाउन लाइन इस बार USA नेटवर्क पर हुई, जिसका फायदा उन्हें मिला और रेटिंग्स में भी सुधार आया।19 जुलाई 2017 को स्मैकडाउन की ऐसी रेंटिग्स आई थी जबकि रैसलमेनिया के बाद भी कुछ आंकड़ों में सुधार हुआ था।


WrestleMania 34 पर नहीं दिखेंगे दिग्गज अंडरटेकर

अंडरटकेर 1980 से प्रोफेशलन रैसलिंग का हिस्सा बने हुए हैं। अंडरटेकर को उनकी रिंग स्किल्स और उनकी एंट्री के लिए काफी पसंद किया जाता रहा है। इस लंबे सफर में टेकर को कई बार गंभीर चोट का सामना करना पड़ा है लेकिन कभी उन्होंने हार नहीं मानी । पिछले कई सालों से रैसलमेनिया में अंडरटेकर का राज रहा है। रैसलमेनिया में अंडरटेकर को आज तक सिर्फ दो सुपरस्टार्स हरा सके हैं। रैसलमेनिया 30 पर ब्रॉक लैसनर ने टेकर को हराया जबकि रैसलेमनिया 33 पर रोमन रेंस द्नारा हार का स्वाद चखना पड़ा। अब रैसलमेनिया में टेकर का 23-2 का रिकॉर्ड दर्ज है।


WrestleMania में होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच पर बड़ा अपडेट सामने आया

रैसलमेनिया में होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच को लेकर कई बदलाव हो सकते हैं। अभी इसकी स्टोरीलाइन नहीं लिखी हुई है जबकि बताया जा रहा है कि ग्रैंड स्टेज पर अब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को फेटल 5वे मैच में डिफेंड किया जा सकता है। इससे पहले प्लान था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन चैंपियन द मिज के खिलाफ रैसलमेनिया में लड़ेंगे। जिसके चलते रॉ में हुए गौंटलेट मैच को मिज और स्ट्रोमैन पर खत्म किया। अब बदलाव करते हुए सैथ रॉलिंस और फिन बैलर को डाला जा रहा है।


WWE NXT रिजल्ट्स: 28 फरवरी 2018

WWE NXT के सभी सुपरस्टार्स ने खुद को साबित कर दिया हैं। इस बार NXT का शो फुल रहा। इस एपिसोड को फैंस काफी अच्छा सपोर्ट मिला। इस एपिसोड में कुल तीन मैच हुए जबकि कुछ बड़े एलान हुए। जबकि एलिस्टर ब्लैक ब्लैक की एंट्री को फैंस द्वारा काफी पसंद किया।


SmackDown के बैकस्टेज में दिखे रे मिस्टीरियो, जॉन सीना से होगी WrestleMania में भिड़ंत?

Sports Illustrated के जस्टिन बैरासो ने जॉन सीेना और एजे स्टाइल्स के बीच हुए स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट मैच के दौरान कुछ दिलचस्प बातें ट्वीट की, जहां उन्होंने रैसलमेनिया 34 में जाॅन सीना के संभावित प्रतिद्वंदी का खुलासा किया।


SmackDown में अगले हफ्ते के लिए हुआ बड़े मैच का एलान

WWE स्मैकडाउन लाइव का विमेंस डिविजन के लिए रॉयट स्क्वॉड और रोस्टर में शामिल बाकी विमेंस के चलते विवाद पर काफी ध्यान गया है, लेकिन लगता है कि इस बार कोई और ही विमेन सुपरस्टार अगले हफ्ते के मैच में बाजी मार सकती है। कार्मेला पहली फीमेल हैं जिन्होंने मनी इन द बैंक हासिल किया था, लेकिन ब्रीफकेस हासिल करते "प्रिंसेस ऑफ स्टेटेन आइलैंड" के लिए काफी अटकले आनी शुरू हो गई थी। वहीं उन्होंने काफी बार कैश इन करने की कोशिश की, लेकिन हमेशा से नाकाम रहीं।


रैसलमेनिया में इस बार शायद आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच नहीं होगा

रैसलमेनिया 34 में अभी 6 हफ्ते बाकी है, जिसके लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन इस बार ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस साल एक मैच नहीं होगा। द आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल का पहली बार डेब्यू रैसलमेनिया 30 में हुआ था। इस मैच में चार साल से सिजेरो, द बिग शो, बैरन कार्बिन और मोजो रॉले ने जीत हासिल की है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment