Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 10 जनवरी 2018

Ankit

रोमन रेंस ने अगले हफ्ते Raw में पूर्व चैंपियन को बुरी तरह पीटने की धमकी दी

मंडे नाइट रॉ के अंत में मिज और उनके साथियो ने रोमन रेंस को बुरी तरह पीटा। मिज ने इस हफ्ते रॉ में वापसी की। वापसी करते हुए उन्होंने पहले रोमन को धमकी दी और उसके बाद शो के अंत में रोमन रेंस की बुरी तरह पिटाई की। रोमन रेंस ने भी इसके बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। ट्वीटर पर रोमन रेंस ने मिज को धमकी दी।


Royal Rumble के अभी तक के मैच कार्ड पर एक नजर

रॉयल रंबल पीपीवी 28 जनवरी को वेल्स फर्गो सेंटर में होने वाली है। इस मेगा इवेंट के लिए मंच तैयार है और लगभग तमाम मैच को शामिल कर लिया गया है। मैच कार्ड में अब सिर्फ कुछ मुकाबले रहे गए है जो डाले जाने बाकी है।


डेनियल ब्रायन ने अपने रिटायरमेंट की तारीख का एलान किया?

स्मैकडाउन जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने हाल ही में एक रेडियो शो पर अपना इंटरव्यू रोसेनबर्ग को दिया। इंटरव्यू के दौरान डेनियल ब्रायन ने टोटल डिवाज, प्रो रैसलिंग से अपने रिटायरमेंट और साथ ही द रॉक पर भी उन्होंने कमेंट किया।


ब्रॉक लैसनर और केन पर खतरनाक हमला करने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन का विनाशक रूप देखने को मिला।बैकस्टेज में ब्रॉक लैसनर और केन पर उन्होंने जानलेवा हमला किया। आलम ये रहा कि ब्रॉक लैसनर को इसके बाद एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया।


SmackDown के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन की रिंग में वापसी पर बोले ट्रिपल एच

रैसलमेनिया 34 का रोड टू रैसलमेनिया बस कुछ हफ्तों में शुरु होने वाला है। लेकिन ग्रैंड स्टेज के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन के लिए है।कयास लगाया जा रहा है कि 2 साल में पहली बार ब्रायन रिंग में उतरने वाले हैं।


SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

रॉयल रंबल जैसे जैसे करीब आ रहा है वैसे वैसे ही दोनों ब्रांड अपनी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा रहे है। हालांकि रेड ब्रांड में जबरदस्त मैच दिख रहे है। जबकि ब्लू ब्रांड में उन्हीं सुपरस्टार्स के साथ स्टोरी को दिखा रहा है। इस बार के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स , रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा ने सैमी जेन और केविन ओवंस के खिलाफ हैंडी कैप मैच लड़ा।


Royal Rumble के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

रॉयल रंबल का काउंटडाउन शुरु हो गया है, तो साथ साथ मैचों का एलान भी होते जा रहा है। अब इस बार की स्मैकडाउन में जनलर मैनेजर ने बड़ी चैंपियनशिप के लिए घोणषा कर दी। वहीं इस मैच के लिए कुछ नियम बदले गए हैं और 3 आउट ऑफ 2 काउंट मैच तय किया है।


SmackDown के बैकस्टेज दिग्गज अंडरटेकर को देखा गया

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड बर्मिंघम, अलाबामा में हुआ था ।अब रॉयल रंबल को कुछ हफ्ते बचे है लेकिन उससे पहले ब्लू ब्रांड का एपिसोड ज्यादा अच्छा नहीं हुआ। इस बार शो में जबरदस्त मैच नहीं थे लेकिन बैकस्टेज काफी शानदार नजारा रहा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...