Create
Notifications
Advertisement

WWE राउंडअप: रोमन और रॉलिंस को लेकर बड़ी खबर,पूर्व चैंपियन को पुलिस ने पकड़ा

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 10 Oct 2019, 20:27 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: Crown Jewel के लिए सऊदी अरब जाने वाले सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई 

डब्लू डब्लू ई (WWE) अक्टूबर के आखिर में अपने अगले इवेंट क्राउन ज्वेल के लिए सऊदी अरब जाने वाली है। यह पीपीवी सऊदी अरब में दूसरी बार होने जा रहा है और इस शो में होने वाले मुकाबलों के लिए बिल्ड-अप जारी है।हालांकि Fightful Select के अनुसार, WWE ने इस इवेंट के लिए अभी तक कुछ ही सुपरस्टार्स के साथ संपर्क किया है और अभी भी कई सुपरस्टार्स को यह बताया जाना बाकी है कि वह इस इवेंट का हिस्सा होंगे या नहीं।WWE सऊदी अरब में किसी भी पीपीवी का आयोजन मिनी-रेसलमेनिया जैसा करता है जहां हमें कई लैजेंड्स और हॉल ऑफ़ फेमर देखने को मिलते हैं। सऊदी अरब में होने जा रहे इस इवेंट के लिए द अंडरटेकर, हल्क होगन और रिक फ्लेयर जैसे दिग्गज सुपरस्टार के आने की खबर है।


WWE NXT रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 9 अक्टूबर, 2019

पिछले हफ्ते NXT में कई सारी शानदार चीज़े हुई थी। फिन बैलर और टॉमैसो सिएम्पा ने NXT के अंतिम एपिसोड में जबरदस्त वापसी की थी। खैर, इस हफ्ते के लिए डब्लू डब्लू ई (WWE) ने 2 मैचों के एलान किया था। देखा जाए तो NXT ने किसी भी तरह फैंस को निराश नहीं किया और काफी अच्छे मैच दिए। 


AEW Dynamite रिज़ल्ट्स और हाइलाइट्स: 9 अक्टूबर, 2019

इस हफ्ते AEW के डायनामाइट का दूसरा एपिसोड देखने को मिला। पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी ऑल एलीट रेसलिंग ने बढ़िया काम किया। हमें कई सारे अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। AEW डायनामाइट की खास बात यह रही कि हमें जॉन मोक्सली लंबे समय बाद एक्शन में देखने को मिले। 


AEW Dynamite के दौरान जॉन मोक्सली ने अपने सबसे बड़े दुश्मन को बख्शा 

ऑल एलिट रेसलिंग (AEW ) का एक बेहतरीन शो देखने को मिला। फैंस को ये एपिसोड अच्छा लगा जबकि एरिना भी खचाखच भरा हुआ दिखाई दिया। सबसे अच्छी बात ये रही कि डीन एम्ब्रोज (जॉन मोक्सली ) ने एक्शन में वापसी की और धमाकेदार मैच दिया।


WWE न्यूज़: Hell in a Cell पीपीवी में साशा बैंक्स को हुई इंजरी को लेकर नई जानकारी सामने आई 

हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हैल इन ए सैल 2019 पीपीवी आयोजित किया था लेकिन रेसलिंग फैंस को यह पीपीवी कुछ ज्यादा पसंद नहीं आया। इस पीपीवी की शुरुआत रॉ विमेंस टाइटल के लिए साशा बैंक्स बनाम बैकी लिंच से हुई और इस मैच को बैकी ने जीत कर रॉ विमेंस टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।


AEW चैंपियन क्रिस जैरिको ने WWE को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

क्रिस जैरिको प्रो-रेसलिंग के इतिहास के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। वो इस समय AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं और वो वहां चैंपियन भी हैं। जैरिको को हमेशा से ही WWE के सबसे लॉयल स्टार्स में एक माना जाता था। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने AEW से जुड़कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था। जिसके बाद सब इस बात को जानना चाहते थे कि क्यों जैरिको AEW से जुड़ गए हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने ने इस राज़ से भी पर्दा हटा दिया हैं।  


पुलिस द्वारा एक बार फिर पकड़े गए पूर्व चैंपियन जैफ हार्डी 

पिछले हफ्ते कार्थेज पुलिस विभाग को नॉर्थ कैरोलिना में एक ड्राइवर की खबर मिली जो लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। बताया जा रहा था कि वह डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार जैफ हार्डी की गाड़ी थी।


WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने की अपने पुराने साथी सैथ रॉलिंस की तारीफ

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार रोमन रेंस की हाल ही में जस्टिन बैरासो के साथ बातचीत हुई। जहां रेंस ने अपने पुरानी टीम शील्ड के साथी सैथ रॉलिंस के बारे में बात की। सैथ रॉलिंस का WWE को आगे बढ़ाने में बहुत बड़ा सहयोग रहा है। यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में अब वह फैंस के दिलों में छाए हुए हैं।


WWE न्यूज: एंड्राडे ने दिग्गज रिक फ्लेयर से जुड़ी बड़ी जानकारी साझा की

स्मैकडाउन सुपरस्टार एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर एक पावर कपल हैं। इन्होंने शुरुआत में तो इसको लेकर कोई जानकारी नहीं साझा की, लेकिन बाद में ये रिश्ता पब्लिक हो गया। एंड्राडे ने इसके बारे में डिजिटल स्पाई से बात की जिसमें उन्होंने कहा कि वो पहले इसको लेकर नर्वस थे लेकिन उनकी मुलाकत के बाद नर्वसनेस दूर हो गई।


Published 10 Oct 2019, 20:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit