COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 11 मई, 2018

SENIOR ANALYST
56   //    11 May 2018, 19:43 IST

WWE Live Event रिजल्ट्स ओबरहौसन, 10 मई 2018: 6 मैन टैग टीम मेन इवेंट मैच



जर्मनी के ओबरहौसन में हुए लाइव इवेंट के मैचों के परिणाम:


स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन द ब्लजिन ब्रदर्स का सामना ट्रिपल थ्रैट टैग टीम मैच में द उसोज़, द न्यू डे के खिलाफ हुआ। ल्यूक हार्पर ने कोफी किंग्सटन को पिन करके मैच जीता।

शैल्टन बैंजामिन ने सिंगल्स मैच में सिन कारा को शिकस्त दी।

असुका, बैकी लिंच, नेओमी ने 6 विमेंस टैग टीम मैच में पेटन रॉयस, बिली और लाना को हराया। लाना ने असुका लॉक पर टैप आउट किया।

डेनियल ब्रायन और टाय डिलिंजर की जो़ड़ी ने मिलकर बिग कैस और द मिज़ को मात दी।

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन जैफ हार्डी ने रुसेव को हराकर टाइटल को रिटेन किया। इस दौरान रुसेव के साथ एडन इंग्लिश भी मौजूद थे।

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन कार्मेला का सामना शार्लेट फ्लेयर के साथ हुआ। इस मैच में डिसक्वालिफिकेशन के जरिए शार्लेट की जीत हुई।

WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन ने मिलकर शेमस, सिजेरो, और शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ जीत हासिल की।



WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ते हुए शार्लेट का दांत टूटा


WWE भले ही स्क्रिप्टेड होती है, लेकिन यहां चोट लगने का खतरा हमेशा बना ही रहता है। भले ही कोई रैसलर कितनी भी सावधानी बरते, चोट कभी न कभी लग ही जाती है। जर्मनी के ओबरहौसन में स्मैकडाउन का लाइव इवेंट हुआ। शो में विमेंस चैंपियनशिप के लिए कार्मेला और शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच हुआ। मैच के दौरान शार्लेट का दांत टूट गया। कार्मेला के खिलाफ हुए मैच के बाद एक फैन ने शार्लेट के साथ सेल्फी लेनी चाही, लेकिन शार्लेट ने उन्हें ये कहकर मना कर दिया कि उनका दांत टूट गया है। फैन द्वारा सेल्फी लेने की बात पर शार्लेट फ्लेयर ने कहा, "मैं सेल्फी नहीं खिंचा सकती, मेरा दांत टूट गया है।






रैंडी ऑर्टन ने WrestleMania के मेन इवेंट में बतिस्ता के खिलाफ लड़ने की इच्छा जाहिर की


13 बार के पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन को अवेंजर्स फिल्म खासी पसंद आई और उन्होंने फिल्म की काफी तारीख की और बतिस्ता को लेकर ऐसी बात कही, जिससे रैसलिंग फैंस को खुशी हो सकती है। रैंडी ने ट्वीट करते हुए कहा, "अवेंजर्स 3 को दूसरी बार देखना भी काफी अच्छा अनुभव रहा। क्या पता किसी दिन मेरा और बतिस्ता का सामना रैसलमेनिया के मेन इवेंट में हो जाए।"



WWE Live Event रिजल्ट्स बेलफास्ट, 10 मई 2018: स्ट्रोमैन, लैश्ले vs केविन, सैमी



उत्तरी आयरलैंड के बेलफास्ट शहर में हुए लाइव इवेंट के मैचों के नतीजे:


मैट हार्डी और ब्रे वायट ने रॉ टैग टीम टाइटल को द रिवाइवल के खिलाफ कामयाबी के साथ डिफेंड किया।

पिछले साल WWE यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट में लड़ने वाले टकर नाइट और जोसेफ कोनर्स के बीच मैच हुआ, इस मैच को टकर ने जीता।

ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर की जोड़ी ने ब्रीजांगो को 4 मैन टैग टीम मैच में मात दी।

WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच में नाया जैक्स ने एलेक्सा ब्लिस और बेली को ट्रिपल थ्रैट मैच में शिकस्त दी।

नो वे होज़े, टाइटस ओ नील, अपोलो क्रूज़ और द एस्सेंशन की टीम ने कर्ट हॉकिंस, ऑथर्स ऑफ पेन, जिंदर महल और बैरन कॉर्बिन को हराया।

साशा बैंक्स, एंबर मून और नटालिया ने मिलकर द रायट स्क्वॉड को पराजित किया।

WWE के 2 बड़े मॉन्स्टर रैसलरों ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले की जोड़ी ने मिलकर केविन ओवंस और सैमी जेन को धूल चटाई।

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए बेलफास्ट में फैटल 4 वे मैच हुआ। इस मैच में सैथ रॉलिंस ने फिन बैलर, इलायस और बॉबी रूड को हराया।

रोमन रेंस और समोआ जो का आमना सामना एक बार फिर से हुआ। रोमन रेंस ने समोआ जो को स्पीयर मारकर मैच जीता।



डेनियल ब्रायन के WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने को लेकर बड़ी अहम जानकारी सामने आई


पूरा रैसलिंग जगत इस बात को जानता है कि इस साल डेनियल ब्रायन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और डेव मैल्टजर ने यह ट्वीट करके बताया कि नवंबर में डेनियल ब्रायन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा।



WWE नेटवर्क पर इम्पैक्ट रैसलिंग की फुटेज दिखाए जाने की वजह सामने आई


अगर आपने WWE 'टेबल फॉर 3' का सबसे हालिया एपिसोड देखा है, तो आपको एक बहुत बड़ा सरप्राइज मिला होगा। ना सिर्फ शेन मैकमैहन, कर्ट एंगल और एजे स्टाइल्स ने TNA के बारे में बात की बल्कि इस शो के दौरान TNA का फुटेज भी प्रसारित किया गया। इसके अलावा, वीडियो के अंत में ग्लोबल रैसलिंग नेटवर्क का ग्राफिक भी दिखाया गया। इस कहानी की तह तक जाने के लिए हमने एंथम स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट से बात की और उन्होंने कहा कि 'टेबल फॉर 3' दोनों पक्षों के बीच के सहभागिता का नतीजा है।



WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के मैच को लेकर बड़ा अपडेट


रैसलिंग ऑबर्ज्वर न्यूजलैटर के अनुसार इऩ दोनों के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैन देखने को मिल सकता है। जापाना में नाकामुरा और एजे स्टाइल्स के बीच ड्रीम मैच हुआ था। WWE ने ये ही मैजिक लाने के लिए इऩ दोनों का मैच रैसलमेनिया 34 में कराया था। एजे स्टाइल्स ने इस मैच में जीत हासिल की। नाकामुरा यहां विलन बन गए। उन्होंने एजे स्टाइल्स को लो ब्लो दे दिया। इसके बाद अभी तक लगातार नाकामुरा ने एजे स्टाइल्स के लो ब्लो पर अटैक किया है। इन दोनोेे के बीच क्लीन तौर पर कुछ खत्म नहीं हुआ। अब इनका मुकाबला लंबे टाइम तक होगा, ये निश्चित होगा।



WWE चैंपियनशिप के मेन इवेंट में ना होने से द मिज़ ने जताई निराशा


मौजूदा समय में जिस तरह से WWE चैंपियनशिप के साथ बर्ताव किया जा रहा है उसपर अपनी टिप्पणी देते हुए द मिज़ ने कहा:  "मेरा मकसद WWE चैंपियनशिप को प्रासंगिक और प्रतिष्ठित बनाना है। क्या मुझे लगता है कि एजे स्टाइल्स WWE चैंपियन के रूप में एक शानदार काम कर रहे हैं? पूरी तरह से। लेकिन WWE चैम्पियनशिप को हर पे-पर-व्यू के मेन इवेंट में होना चाहिए। मैं काफी दुखी होता हूं, जब मैं देखता हूं कि ऐसा नहीं है।"


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...