COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 जुलाई, 2018

SENIOR ANALYST
50   //    12 Jul 2018, 19:27 IST

SummerSlam में होगा दिग्गज अंडरटेकर का रीमैच ?


काफी समय से ये कयास लगाया जा रहा है कि WWE अंडरटेकर एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। वहीं अब उम्मीद है कि समरस्लैम में अंडरटेकर एक बड़ा रीमैच लड़ सकते हैं। हालांकि ये साफ नहीं है कि वो किसके खिलाफ लड़ेंगे लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार मुकाबले के लिए तैयारियां शुरु हो गई हैं।WWE insider और रैसलिंग जानकार टिकट ड्रू ने खुलासा किया है कि अंडरटेकर समरस्लैम में एक रीमैच लड़ सकते हैं।



द रॉक ने WWE रिंग में वापसी के दिए संकेत


एक्टर, प्रोड्यूसर कई ऐसे रोल है जिसमें द रॉक ने अपने रोल को बखूबी निभाया हैं। उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि वो अमेरिका के अगले राष्ट्रपति भी बन सकते हैं। लेकिन इससे पहले देखा जाए तो उन्हें लोग पहले एक शानदार रैसलर के तौर पर जानते है। WWE में उनका नाम सुनहरे अक्षरों में आता है। फिलहाल वो WWE को छोड़कर एक्टिंग में व्यस्त है। लेकिन कई फैंस उन्हें WWE में वापस देखना चाहते है। फैंस की ये उम्मीद पूरी हो सकती है। द रॉक ने एक इंटरव्यू में इस बात के संकेत दिए है कि वो रिंग में वापसी करेंगे। कैथी कैली को दिए गए इंटरव्यू में द रॉक ने कहा कि वो अब WWE रिंग में वापसी करने का इंतजार ज्यादा दिन तक नहीं कर सकते।



रोमन रेंस कुछ दिनों बाद तोड़ देंगे पूर्व चैंपियन बतिस्ता और ऐज का बड़ा रिकॉर्ड


रोमन रेंस का मुकाबला एक्सट्रीम रूल्स में बॉबी लैश्ले के खिलाफ होने वाला है लेकिन एक्सट्रीम रूल्स के इतिहास में ये पहला मौका है जब मेन इवेंट मैच में कोई शर्त नहीं रखी गई है। Reddit यूजर "Gear4Vegito" की रिपोर्ट के मुताबिक रेंस का ये 27वां मेन इवेंट पे-पर-व्यू होगा।इस मेन इवेंट के साथ रोमन रेंस 11वें नंबर पर पहुंच जाएंगे। इससे पहले बतिस्ता, एजे , ब्रे हार्ट और कर्ट एंगल है जो 27 बार मेन इवेंट का हिस्सा बन चुके हैं।  इस लिस्ट मे लैसनर 10वें स्थान पर है।  जिन्होंने 28 बार मेन इवेंट में दस्तक दी है। GiveMeSports की रिपोर्ट के अनुसार जॉन सीना इस लिस्ट में नंबर एक पर है।  16 साल से कंपनी का चेहरा बने हुए सीना ने 72 बार मेन इवेंट में मैच लड़ा है जबकि अंडरटेकर इस सूची में दूसरे स्थान हैं जिन्होंने 68 पे-पर-व्यू में मेन इवेंट लड़ा है। टेकर तीन दश्कों से WWE में काम कर रहे हैं।



"शील्ड" मेंबर डीन एम्ब्रोज की वापसी पर बड़ी जानकारी सामने आई


WrestleVotes की रिपोर्ट्स के अनुसार डीन एम्ब्रोज इस साल  समरस्लैम में दस्तक नहीं दे पाएंगे। लेकिन अफवाहों की माने तो डीन की वापसी कभी भी किसी वक्त हो सकती है।





साल 2020 में दो बार किया जा सकता है रैसलमेनिया का आयोजन


बन बर्नर के जोन फिशर ने रिपोर्ट किया है कि, सूत्रों के अनुसार, WWE एक और सुपर शो की तैयारी कर रही है ताकि वह साल 2020 में दो रैसलमेनिया इवेंट्स करा सके। रिपोर्ट के अनुसार बन बर्नर को यह बताया है कि इस दूसरे इवेंट का कोई नाम नहीं है लेकिन यह रॉयल रंबल और ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के आईडिया के काफी करीब होगा।, सूत्रों ने यह कंफर्म किया है दूसरा रैसलमेनिया सऊदी अरब, लंदन या ऑस्ट्रेलिया में अप्रैल के 6 महीने बाद यानी अक्टूबर में हो सकता है।



पूर्व WWE चैंपियन कैटलिन की होगी रिंग में वापसी


करीब 8 महीने पहले पूर्व डिवाज चैंपियन कैटलिन ने रैसलिंग रिंग से संन्यास लिया था लेकिन अब ये दिग्गज सुपरस्टार WWE के टूर्नामेंट "मे यंग क्लासिक" में हिस्सा लेने वाली हैं। पूर्व डीवाज चैंपियन ने साल 2010 में अपने करियर की शुरुआत की जिसके बाद उन्हें जल्द मेन रोस्टर में ड्राफ्ट किया गया।WWE ने कैटलिन पर स्टेमेंट दिया है।"करीब 4 साल से WWE की रिंग से दूर रहने वाली पूर्व डीवाज चैंपियन कैटलिन अब 2018 के "मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट" में हिस्सा लेने वाली हैं। बॉबी बिल्डिंग, पावर लिफ्टिंग के साथ साथ कैटलिन ने काफी नाम कमाया हैं। कैटलिन ने साल 2013 में टोरेस को हराकर डीवाज चैंपियनशिप को जीता था, जिसके बाद 153 दिनों तक इस खिताब को अपने पास रखा और पैबैक में अपनी दोस्त एजे ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। "



Raw में पॉल हेमन के नए रोल का हुआ खुलासा


WWE में ब्रॉक लैसनर का करियर अब लगभग नीचे की ओर जा रहा है। पॉल हेमन भी इसके साथ ही ऑन स्क्रीन रोल छोड़ देंगे। लैसनर अब टाइटल गंवाने के बाद UFC में करियर बनाने जा रहे है। तमाम रिपोर्ट में हेमन के नए रोल के बारे में तमाम बातें की गई है। फाइटफुल की रिपोर्ट के अनुसार ये कहा जा रहा है कि रॉ में अब बैकस्टेज पॉल हेमन काम करेंगे।



WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन के भारत आने की तारीख सामने आई


अगले हफ्ते एक्सट्रीम रूल्स में स्ट्रोमैन और केविन ओवंस का स्टील केज मैच होगा। और इसके बाद 19 जुलाई और 20 जुलाई को स्ट्रोमैन मुंबई में देशी फैंस से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वो हैदराबाद में भी जाएंगे। 21 जुलाई को स्ट्रोमैन हैदराबाद में कदम रखेंगे। 22 जुलाई को फिर वो संडे धमाल का भी हिस्सा होंगे और नए रैसलर्स के साथ अपना अनुभव साझा करेंगे। पिछले साल दिसंबर में स्ट्रोमैन दिल्ली आए थे और यहां लाइव इवेंट में उनका मुकाबला केन के साथ हुआ था।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...