Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 13 नवंबर 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:28 IST
Advertisement

"मैं इस दुनिया का सबसे अच्छा स्पीकर हूं और मेरे जैसा कोई दूसरा पैदा नहीं हुआ"

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज ने हाल ही में एक म्यूजिक अवॉर्ड शो में इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान मिज ने कहा कि वो दुनिया के सबसे अच्छे स्पीकर हैं। WWE में ही नहीं बल्कि उससे बाहर भी उनका जैसा कोई नहीं हैं। मिज ने जो उनका इंटरव्यू ले रहा था उसे भी माइक पर अच्छा बोलने के कुछ टिप्स दे दिए। मिज कंपनी का बहुत बड़ा नाम हैं। इस समय वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं। सर्वाइवर सीरीज में उनका मुकाबला बैरन कॉर्बिन के साथ होगा। माइक्रोफोन पर मिज काफी अच्छा बोलते हैं। शायद फैंस को उनकी ये ही काबिलियत काफी पंसद आती हैं। पिछले साल इस मामले को लेकर डेनियल ब्रायन के साथ उनकी बहस हुई थी।

क्रिस जैरिको ने अपने करियर के सबसे बड़े मैच को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की शानदार तस्वीर

बहुत कम लोगों का कैरियर क्रिस जैरिको जैसे होता है। जब वह न्यू जापान के पावर स्ट्रगल स्क्रीन पर दिखाई दिए और IWGP North American Heavyweight Championship के लिए केनी ओमेगा को चुनौती दी तो उन्होंने दुनिया को हिलाकर रख दिया था लेकिन फिर क्रिस जैरिको अपने बैंड फॉजी के साथ दौरे से वापस लौट आए।
Advertisement

न्यू डे से बदला लेने के लिए SmackDown पर अटैक कर सकती है द शील्ड

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, सर्वाइवर सीरीज़ से पहले स्मैकडाउन के गो होम एपिसोड में द शील्ड शो पर जाकर अटैक कर सकती है। रिपोर्ट की मानें तो द शील्ड के ऐसा करने की पीछे की वजह होगी कि द न्यू डे के साथ उनकी दुश्मनी को आगे बढ़ाया जा सके। ऐसे में माना जा सकता है कि द शील्ड स्मैकडाउन पर आकर अटैक कर सकती है।

एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा ने ड्रीम WrestleMania मैच के संकेत दिए

एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स ने हाल ही में हुए एक लाइव इवेंट के दौरान ड्रीम रैसलमेनिया मैच के संकेत दिए। दूसरे शब्दों में कहें, तो WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने नाकामुरा को मैच के लिए चैलेंज किया।

WWE ने द अंडरटेकर की पत्नी के लिए ड्रीम मैच कराने की योजना बनाई

मिशेल मैक्कूल अपने टाइम पर WWE विमेंस रोस्टर की सबसे टॉप की मैंबर थी। वो पहली WWE डीवाज चैंपियन थी। और इसके अलावा उन्होंने कई टाइटल अपने नाम किए थे। फैंस इन्हें देखने के लिए  बेताब रहते थे। लेकिन शार्लेट फ्लेयर का भी यहां पर बड़ा नाम हैं। विमेंस रिवोल्यूशन में सबसे पहले उनका ही नाम आता हैं।

WWE के भारत दौरे से पहले पूर्व चैंपियन ने भारतीय फैंस को दिया खास संदेश

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में साशा बैंक्स ने काफी कुछ बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वो एक दिन रैसलमेनिया की हैडलाइन बनना चाहती हैं और चाहती हूं कि मेन इवेंट में हमेशा विमेंस के शो हों। आने वाले भारत दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि, मैं भारतीय फैंस से गुजारिश करती हूं कि वो मेरे मार्गदर्शक बनें।

रैंडी ऑर्टन और केविन ओवंस के बीच में एक बार फिर छिड़ी जंग

रैंडी ऑर्टन और केविन ओवंस के बीच में WWE के यूरोपियन टूर को लेकर ट्विटर पर भिड़ंत हुई। शेन मैकमैहन ने जब से सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम में रैंडी ऑर्टन को टीम में चुना है, उसके बाद से ही ओवंस और ऑर्टन सेम पेज पर नहीं है। रैंडी ऑर्टन ने सैमी जेन को हराकर स्मैकडाउन मेंस टीम में जगह बनाई, तो ऑर्टन द्वारा सैमी जेन को ओवंस की मदद करने से रोकने के कारण ही शिंस्के नाकामुरा ओवंस को हराने में कामयाब हुए और साथ ही नाकामुरा ने ऑर्टन के साथ टीम स्मैकडाउन को जॉइन किया। Published 13 Nov 2017, 19:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit