COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 14 जुलाई, 2018

17   //    14 Jul 2018, 19:19 IST

Extreme Rules पीपीवी में मेन इवेंट मैच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा


सभी फैंस को पता है कि रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले का मुकाबला एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में होगा। और मेन इवेंट में ये मैच होगा। लेकिन ये प्लान सिर्फ इस सोमवार तक ही था। ये बात केजसाइट शीट्स और रैसलिंग वोट्स ने बताई है। अब मेन इवेंट में भारी बदलाव हो सकता है। खैर अभी जो मेन इवेंट को लेकर अपडेट आया है इसमें ये बात सामने आई है कि सैथ रॉलिंस और जिगलर के मैच को यहां शानदार बनाया जा सकता है। इस मैच पर सभी की नजरें टिकी हैं




Extreme Rules पीपीवी के लिए एक बड़े मैच का हुआ एलान


एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में अब कुछ दिनों का वक्त बचा है।  इस बार का ये पीपीवी काफी शानदार होने वाला है क्योंकि इसमें कई बड़े मैच को बुक किया गया है। ये पीपीवी भी दोनों ब्रांड का होगा।  पीपीवी में कुल सात चैंपियनशिप मैच होने हैं , जिसमें दोनों ब्रांड के टैग टीम चैंपियनशिप, विमेंस चैंपियनशिप, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप शामिल है।




पूर्व चैंपियन ने बताया Raw को मुश्किल और Smackdown को आसान


रैसलमेनिया 34 के बाद हुए ड्राफ्ट में शेमस रॉ छोड़कर स्मैकडाउन में चले गए। इससे पहले रॉ में उन्होंने शानदार दम टैग टीम में दिखाया था। शेमस और सिजेरो की जोड़ी काफी प्रसिद्ध हुई। CantonRep.com के साथ इस बार शेमस ने बातचीत की। उन्होंने यहां पर कई मुद्दों के बारे में बताया। साथ ही ये भी बताया कि रॉ से ज्यादा स्मैकडाउन लाइव क्यों अच्छा है और यहां क्या लाभ हैं। शेमस ने बताया कि यहां का शिड्यूल आासान नहीं है क्योंकि ये काफी शॉर्ट फॉरमेट हैं। इस वजह से ज्यादा यहां कुछ नहीं  मिलता और ना ही दिखावा कर सकते हैं।




WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स चार्ल्सटन, 13 जुलाई, 2018: रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले का रिंग में जलवा


WWE का कारवां इस बार चार्ल्सटन पहुंचा। रविवार को एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी का आयोजन होगा और इससे पहले WWE सुपरस्टार्स ने यहां अपना जलवा दिखाया। पीपीवी को देखते हुए रॉ ब्रांड के कई शानदार मैच यहां हुए। फैंस का जबरदस्त समर्थन सुपरस्टार्स को मिला।




WWE के शो में सीएम पंक के बारे में किए गए 8 नए खुलासे


WWE नेटर्वक के लोकप्रिय शो ' Something Else to Wrestle With' में इस हफ्ते सीएम पंक के बारे में चर्चा की गई। पूर्व WWE बुकर ब्रूस प्रिचर्ड और पॉडकास्ट के दुनिया के दिग्गज कॉनराड थॉम्पसन ने इस हफ्ते सीएम पंक के बारें में हुई बैकस्टेज अफवाहों के बारे में बात की जब पंक OVW और ECW में अपना लोहा मनवा रहे थे।




Extreme Rules पीपीवी के लिए 12 बड़ी भविष्यवाणी


रॉ ब्रैंड से इवेंट में 6 मैच होंगे जिसमे डॉल्फ ज़िगलर बनाम सैथ रॉलिंस (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप आयरन मैन मैच), ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम केविन ओवंस (स्टील केज मैच) और रोमन रेंस बनाम बॉबी लैश्ले के मैच होंगे। WWE के बाकी शोज़ से कर्टिस एक्सल और बो डैलास की जोड़ी को मैट हार्डी और ब्रे वायट का सामना करना होगा। फिन बेलर, बैरन  कॉर्बिन से लड़ेंगे और एलेक्सा ब्लिस अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप बचाने के लिए सामना करेंगी नाया जैक्स का।

ANALYST
Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.
Advertisement
Fetching more content...