Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 14 मार्च, 2019

Enter caption
PANKAJ
visit

WWE न्यूज: रोमन रेंस ने अपने नए कैरेक्टर के बारे में दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान कहा,"मैंने अपना मास्क उतार कर पूरी दुनिया को दिखाया। रोमन रेंस के करेक्टर को मेैं रियल लाइफ से जोड़कर हमेशा दिखाता हूं। मैं जो हूं वो दिखता हूं। मैं हमेशा अपनी रियलिटी को संभाल कर रखता हूं। जो कर रहा हूं वो सही होना चाहिए और खुशी मिलनी चाहिए। अभी हालांकि अपने मुख्य गोल के बारे में खुलासा नहीं कर सकता हूं। क्योंकि मैं इसके लिए काम कर रहा हूं। लेकिन ये ही कहूंगा कि जो भी करेक्टर और गोल है उसके पीछे कई कारण है और उसके लिए खुशी खुशी काम कर रहा हूं"।


7 ड्रीम मुकाबले जो इस साल WWE में देखने को मिल सकते हैं

कुछ समय पहले तक WWE में कुछ बड़े रैसलर जैसे जॉन सीना, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस आदि तो थे, लेकिन अन्य रैसलिंग कंपनी जैसे इंपैक्ट रैसलिंग या एनजेपीडब्ल्यू में अन्य बड़े सुपरस्टार एजे स्टाइल्स, बॉबी लैश्‍ले, समोआ जो आदि थे। इन कारणों की वजह से यह रैसलर कभी भी आपस में मुकाबला नहीं लड़े। हाल ही के समय में अधिकतर रैसलर WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में है और अब इन रैसलर के बीच आपस में मुकाबला देखा जा सकता है।


3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन से फेस बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

प्रोफेशनल रैसलिंग में हील (विलन) और बेबीफेस कितनी महत्वूपर्ण चीजें हैं ये तो हम आपको पहले ही बता ही चुके हैं। प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में एक सुपरस्टार या तो हील के रूप में होगा या फिर बेबीफेस के रूप में। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रोफेशनल रैसलिंग में हील और बेबीफेस दो सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं।


10 मौजूदा WWE सुपरस्टार जो कभी Wrestlemania में मैच जीत नहीं पाए

रैसलमेनिया कई यादों का घर रहा है। 1985 से लेकर और 2018 तक सभी रैसलमेनिया में कुछ ना कुछ दिलचस्प घटित हुआ है। इन लम्हों को रैसलिंग फैन्स सालों तक नहीं भुला सकेंगे। जैसे रैसलमेनिया 30 में डेनियल ब्रायन ने दो मैच लड़े और दोनों में उन्हें जीत हासिल हुई और WWE चैंपियनशिप भी जीती। वहीं रैसलमेनिया 31 में सैथ रॉलिंस का कैश इन मोमेंट, जब उन्होंने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी।


WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के उपचार के समय को लेकर बताई दिलचस्प बातें

रोमन रेंस का कहना था कि,''मैं अपनी पत्नी के साथ कॉलेज से हूं, इसलिए वह मेरी बीमारी ल्यूकीमिया के बारे में जानती थी। किंतु इस बीमारी को लेकर मेरा पूरा ध्यान मेरी बेटी के ऊपर था, जो मात्र 11 वर्ष की है। मुझे डर था कि वह जिस उम्र में है, उस उम्र में वह इस बीमारी के बारे में गुमराह करने वाली बातों को ना जान ले। और वह विभिन्न लोगों से अलग-अलग प्रकार की बातें ना सुन ले। मैंने सोचा इससे अच्छा यह होगा कि वह इस बारे में मुझसे जान ले।'' रोमन रेंस ने बताया कि, इसके बाद जब मैंने अपनी बीमारी के बारे में उससे बात की, और उसे कहा कि तुम्हें चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। तब उनकी बेटी का कहना था ओके। इस प्रकार रोमन रेंस ने अपनी बीमारी को लेकर इंटरनेट पर चल रही भ्रांतियों से अपनी बेटी को बचाया।


4 कारण जो बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ले सकते हैं शील्ड में डीन एम्ब्रोज की जगह

यह बात अब शायद किसी से छिपी हो कि रैसलमेनिया 35 के बाद डीन एम्ब्रोज़ WWE छोड़ने वाले हैं। डीन एम्ब्रोज़, WWE द्वारा मिले करोड़ों के ऑफर को भी ठोकर मार चुके हैं। ज्ञात को कि 2012 में डीन एम्ब्रोज़ ने 'द शील्ड' के सदस्य के रूप में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। इन सालों के दौरान 'द शील्ड' कुल दो बार टूट चुकी है और हाल ही में तीसरी बार साथ आ गयी है। फास्टलेन 2019 में इस टीम ने अपना आख़िरी मैच लड़ा है, जहां उन्हें बैरन कॉर्बिन, मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले की टीम के खिलाफ जीत हासिल हुई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद भी रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस एक टीम के रूप में नजर आ सकते हैं।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now