Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 16 दिसंबर, 2018

Enter caption
विजय शर्मा

WWE Live Event रिजल्ट्स नैशविले, 14 दिसंबर 2018: सैथ रॉलिंस vs डीन एम्ब्रोज़

अमेरिका के नैशविले में 14 दिसंबर (भारत में 15 दिसंबर) के दिन रॉ रोस्टर का लाइव इवेंट देखने को मिला। इस लाइव इवेंट का मेन मैच सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच हुआ, जोकि एक स्ट्रीट फाइट मैच था।

इसके अलावा रॉ से निकाले गए रायनो भी एक्शन में नजर आए और उन्होंने कर्ट हॉकिंस की हार की स्ट्रीक को बढ़ाने में योगदान दिया।


पूर्व रैसलर को कंपनी से निकालने का कारण सामने आया

रिपोर्ट्स के अनुसार, मिलर को कुछ दिनों पहले ही कंपनी से निकाला गया था और फिर उनकी प्रोफाइल को WWE.com से हटाया गया था।

इनके जाने के बाद काफी सारी अफवाहें भी आई हैं लेकिन डेव मेल्ट्ज़र के अनुसार मिलर ने खुद कंपनी से निकलने की इच्छा जाहिर की थी। मिलर कुछ समय पहले ही पिता बने हैं और शायद इस कारण उन्होंने कंपनी को छोड़कर अपने घर ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला लिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ने भी उनकी बात सुनी और कंपनी से जाने की इजाजत दे दी। अब इस बात को कोई नहीं जानता कि मिलर अब WWE के अंदर दिखेंगे या फिर नहीं। सब यही उम्मीद कर रहे हैं कि उनके टैग टीम पार्टनर शेन थोर्न को अब कंपनी के अंदर सिंगल्स पुश मिलेगा।


WWE SmackDown को मिल सकता है नया चैंपियन

फाइटफुल की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस समय विंस मैकमैहन, असुका के काम से बेहद प्रभावित हैं और कहा जा रहा है कि उन्हें एक बड़ा पुश मिल सकता है। पिछले महीने सर्वाइवर सीरीज में बैकी लिंच को अपनी जगह किसी अन्य स्टार को चुनना पड़ा था, जिसमें रिंग में खड़ी सभी सुपरस्टार्स में से असुका को सबसे जोरदार प्रतिक्रिया मिली, लेकिन बैकी की जगह शार्लेट फ्लेयर को चुना गया।


"विंस मैकमैहन मुझे जनरल मैनेजर बनाने के लिए Raw में वापसी कर रहे हैं"

अफ़वाहों के अनुसार, विंस मैकमैहन शो के अंदर अपनी वापसी करके कॉर्बिन के एक्टिंग जनरल मैनेजर के पद को छीन लेंगे। हालांकि कॉर्बिन को ऐसा नहीं लगता है। उनके अनुसार मैकमैहन शो में अपनी वापसी करके उन्हें प्रमोशन देंगे। इसका मतलब विंस रॉ में आकर कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर से पर्मानेंट जनरल मैनेजर बना देंगे। शायद ऐसा ना हो क्योंकि कॉर्बिन ने खुद इसकी भविष्यवाणी की है लेकिन ये कहा जा सकता है कि विंस की वापसी जनरल मैनेजर से जुड़ी चीज़ों को लेकर ही होने वाली है।


बैकी लिंच vs शार्लेट फ्लेयर vs असुका की दुश्मनी: कौन-किस पर भारी ?

बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और असुका इस सोमवार एक-दूसरे से स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगी। ये तीनों इस समय शो की सबसे प्रमुख महिला रैसलर्स हैं और इनका काम काफी अच्छा रहा है। एक समय पर ये एक सिंगल्स मैच था, जिसमें बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर एक-दूसरे के सामने थीं, लेकिन असुका के आने के बाद अब इस मैच की संभावनाएं बढ़ गई हैं क्योंकि अब कोई भी किसी को भी पिन कर सकता है। इससे बैकी लिंच के लिए चैंपियनशिप हारने की संभावनाएं बढ़ गई हैं, लेकिन इस मैच में रोमांच काफी बढ़ गया है।


TLC से पहले फिन बैलर के फैंस के लिए बड़ी खबर

PWInsider ने खुलासा किया कि बैलर ने बीती रात रिंग में वापसी की है। बेकर्सफील्ड, कैलिफोर्निया में रॉ लाइव इवेंट के दौरान बैलर ने ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिग्लर के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मुकाबला लड़ा।

फिन बैलर WWE TLC पर ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को मुकाबला लड़ेंगे। बैलर TLC में मैकइंटायर को हराकर WWE जगत का ध्यान खींचना चाहेंगे।


Raw में होने वाली विंस मैकमैहन की वापसी का कारण सामने आया

कुछ रिपोर्ट्स ने ये दावा भी किया है कि विंस ही पिछले कुछ हफ्तों से रॉ की स्टोरीलाइन लिख रहे हैं और उनके कारण ही हमें शो के अंदर ऐसी चीज़ें दिख रही हैं।

फिगर फोर डेली के ब्रायन अल्वारेज ने विंस मैकमैहन की वापसी पर अनुमान लगाया है। उन्हें लगता है कि विंस रॉ में अपनी वापसी करके NXT से कुछ सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में लाएंगे। इसके अलावा वह बैरन कॉर्बिन को भी एक्टिंग जनरल मैनेजर के पद से हटा सकते हैं और कुछ शानदार मुकाबले फैंस को दिखा सकते हैं।


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...