Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 17 अप्रैल 2018

  • सीना के ब्रेकअप पर खुलासा, लैसनर की वापसी पर अपडेट और अंडरटेकर के मैच में आया ट्विस्ट
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

जॉन सीना और निकी बैला के ब्रेकअप को लेकर नई डिटेल्स सामने आई


जॉन सीना और निकी बैला ने 6 साल लंबे अपने रिलेशनशिप को तोड़ दिया। 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन और रिकॉर्ड समय तक डीवाज़ चैंपियन रहने वाली निकी बैला ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फैंस को जानकारी दी। हालांकि ब्रेकअप की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Greatest Royal Rumble में एक बार फिर से तय किया गया अंडरटेकर और रुसेव का कास्केट मैच


ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में अंडरटेकर का कास्केट मैच पहले रुसेव के खिलाफ होने वाला था लेकिन फिर क्रिस जैरिको को इस मैच में शामिल किया गया । हालांकि लाना ने रुसेव के लिए काफी पब्लिसिटी की थी जिससे उन्हें फिर से मैच मिल सके। अब क्रिस जैरिको को हटाकर रुसेव को इस मैच के लिए फिर से शामिल कर लिया गया है।

सुपरस्टार शेकअप की वजह से Raw से SmackDown में जाने वाले पहले सुपरस्टार का नाम सामने आया


रैसलमेनिया के बाद सभी की नजरें सुपरस्टार शेकअप पर टिक गई हैं। इस हफ्ते की रॉ के दौरान स्मैकडाउन लाइव के 19 सुपरस्टार रॉ का हिस्सा बने। स्मैकडाउन पहले ही काफी छोटा ब्रांड हैं और उसे खुद को फिर से ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कई बड़े सुपरस्टार्स की जरूरत है। ऐसे में स्मैकडाउन लाइव के दौरान होने वाले शेकअप की वजह से रॉ के कई सुपरस्टार्स स्मैकडाउन का हिस्सा बन जाएंगे।

WWE ने मेरे साथ यूएस चैंपियनशिप को लेकर बड़ी साजिश की है: जिंदर महल


इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में सुपरस्टार का शेक अप देखने को मिला।  कई सारे सुपरस्टार्स ने ब्लू ब्रांड से रेड ब्रांड में कदम रखा जबकि NXT के कुछ स्टार्स भी रेड ब्रांड में आए।  इसके अलवा सबसे पहले शेकअप में जिंदर महल ने एंट्री की लेकिन उन्हें यूएस चैंपियनशिप के लिए जैफ हार्डी ने चैलेंज किया। दोनों के बीच मैच कर्ट एंगल ने तय किया, मैच का काफी रोमांचक हुआ लेकिन नतीजा कुछ बदला हुआ सामने आया।  दरअसल, अपने हाई प्लाइंग मूव्स दिखाते हुए जैफ ने जिंदर को हरा दिया और यूएस चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया।


सुपरस्टार शेकअप के बाद डेनियल ब्रायन के जवाब पर द मिज ने बोली बड़ी बात


अब जब मिज को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर दिया गया है तो उनके दुश्मन उनपर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।  डेनियल ब्रायन और द मिज की दुश्मनी काफी पुरानी है। आपको याद होगा कि जब टॉकिंग स्मैक में मिज और ब्रायन की जुबानी जंग हुई थी।  वहीं अब मिज का ब्लू ब्रांड में स्वागत करने के लिए डेनियल ब्रायन दरवाजे पर आंख गड़ाए खड़े है।

मैं रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं: रैंडी ऑर्टन


रॉ में हुए सुपरस्टार शेकअप से पहले WWE ने रैंडी ऑर्टन का एक इंटरव्यू यूट्यूब पर शेयर किया। इंटरव्यू के दौरान द वाइपर ने कई सारे सवालों का जवाब दिया। रैंडी से सवाल किए गए कि अगर वो रॉ में चले जाते हैं, तो किनके खिलाफ मैच लड़ना चाहेंगे।

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच मैच देखने के बेहद उत्सुक हूं: कर्ट एंगल


रैसलिंग इंक की रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरस्टार शेकअप को प्रमोट करने के लिए कर्ट एंगल USA Today पर नजर आए। शो में नजर आए कर्ट एंगल ने बॉबी लैश्ले को लेकर अपनी राय दी। बॉबी लैश्ले और कर्ट एंगल एक समय TNA का हिस्सा थे, जहां उन्होंने कई बार एक दूसरे का आमना सामना किया है। बॉबी लैश्ले की WWE में हुई वापसी को लेकर रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने कहा, "लैश्ले की WWE वापसी से आश्चर्यचकित रह गया था। मुझे उनके आने के बारे में जानकारी नहीं थी। बॉबी लैश्ले एक ऐसे रैसलर हैं, जिनकी बहुत लंबे समय से अनदेखी होती आ रही है।  

Published 17 Apr 2018, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...