Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 17 जनवरी, 2018

Ankit

WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन जे उसो को पुलिस ने गिरफ्तार किया

बरें सामने आई हैं कि स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन जे उसो को वीकेंड के दौरान टैक्सस पुलिस ने गिरफ्तार किया। जे उसो को नशे की हालत में गाड़ी चलाने की वजह से पुलिस ने रविवार को हिरासत में लिया और 500 डॉलर के जुर्माने के बाद उन्हें उसी वक्त रिहा भी कर दिया गया।


WWE सुपरस्टार जॉन सीना के अगले दुश्मन का लगभग खुलासा हुआ

WWE

सुपरस्टार समोआ जो को जबसे गंभीर चोट आई है तभी से स्टोरीलाइन में बदलाव हुआ है। पहले समोआ जो की स्टोरी 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना के खिलाफ होने वाली थी। अब चोट के कराण बाहर हुए समोआ की जगह सीना के खिलाफ रॉ सुपरस्टार इलायस को उतारा जा सकता है।


समोआ जो ने ब्रॉक लैसनर के साथ रैसलिंग मैच की तुलना असली लड़ाई से की

साल 2017 के रॉयल रम्बल के बाद WWE में डैब्यू करने वाले समोआ जो ने करीब 1 ही साल में खुद को रोस्टर का खतरनाक सुपरस्टार बना लिया है। पिछले साल आयोजित हुए ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर पीपीवी में यूनिवर्सल टाइटल के लिए लैसनर और जो के बीच मैच हुआ। इस मैच का बिल्डअप बेहद ही शानदार था और दोनों ही सुपरस्टार्स की सब ने काफी तारीफ की।


जिंदर महल को हराकर बॉबी रूड बने नए यूएस चैंपियन

स्मैकडाउऩ के एपिसोड में काफी चौंकाने वाली बात सामने आई हैं। फैंस ने सोचा था कि अगले यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन जिंदर महल बनेंगे। लेकिन मेन इवेंट में हुए मैच में बॉबी रूड ने जिंदर महल को हरा दिया और वो नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन गए। पूरे टूर्नामेंट में मैच होने के बाद बॉबी रूड में जिंदर महल के बीच इसका फाइनल हुआ।

Congratulations to the NEW #USChampion @REALBobbyRoode! #SDLivepic.twitter.com/ZNf7sWsIsa

— WWE (@WWE) January 17, 2018

WWE के पूर्व सुपरस्टार मार्क हैनरी ने संन्यास के बाद क्या बोला?

PWInsider ने बताया है कि सुपरस्टार मार्क हैनरी ने पिछले साल अक्टूबर को अपने रिटायरमेंट के बारे में बोल दिया था। वहीं हैनरी के मुताबिक फैंस उनके अच्छे प्रदर्शन को हमेशा याद रखे। जबकि बढ़ती उम्र के प्रदर्शन को कभी नहीं देखे ।हैनरी ने बताया कि उनका रैसलिंग का समय पूरा हो गया है।


रैसलिंग सुपरस्टार बॉबी लैश्ले के Royal Rumble में दस्तक देने पर सस्पेंस बरकरार

रैसलिंग इम्पैक्ट के इस हफ्ते में ऐसा लग रहा है कि बॉबी लैश्ले कंपनी छोड़ने में सफल हो सकते हैं, क्योंकि ब्रायन कैज के साथ मैच के बाद WWE के पूर्व सुपरस्टार को क्राउड द्वारा काफी अच्छी फेयरवेल दी गई थी। आपको बता दे कि बॉबी लैश्ले पहले UFC के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज कर चुके हैं। फिलहाल , लैश्ले और WWE की एक साथ आने की खबरें काफी तेज हो रही है।


WWE ने उठाया बड़ा कदम, कंपनी से जुड़े टॉप रैसलर्स

WWE ने कंपनी में शामिल किए गए नए रैसलरों के नामों का एलान कर दिया है। कंपनी ने WWE के बाहर के फेमस रैसलर रिकोशे और फेमस टैग टीम वॉर मशीन को भी साइन कर लिया है। इसके अलावा कैंडिस लेरे भी WWE का हिस्सा बन गई हैं।


SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद एजे स्टाइल्स ने किया दिग्गज के मूव का इस्तेमाल

WWE

स्मैकडाउन के फैंस को सिर्फ मिक्स्ड मैच क्लासिक मुकाबले में फिन बैलर-साशा बैंक्स Vs शिंस्के नाकामुरा और नटालिया का मैच ही नहीं देखने को मिला। इसके अलवा पहली बार KFC कोलोनेल रंबल मैच भी देखने को मिला। वहीं स्मैकडाउन में यूएस चैंपियनशिप के लिए फाइनल मैच जिंदर महल और बॉबी रुड के खिलाफ हुआ। बॉबी रुड ने इस मैच को जीतकर अपना मेन रोस्टर में पहला बड़ा खिताब जीता।


Raw की 25वीं सालगिरह पर शो में आने वाले एक और WWE लैजेंड का नाम सामने आया

WWE हॉल ऑफ फेमर और हॉर्डकोर लैजेंड मिक फोली अगले हफ्ते रॉ की 25 वी सालगिरह में शामिल होंगे। WWE ने इस बात की घोषणा की। पहले लोकल तौर पर मिक फोली को एडवर्टाइज किया गया था लेकिन अब ऑफिशियल इस बात का एलान कर दिया गया है। मिक फोली ने भी एक इंटरव्यू में इस बात पर बयान दिया।


WWE का नया टूर्नामेंट हुआ शुरू, पहले दिन रिंग में उतरे 4 फेमस सुपरस्टार

16 जनवरी से WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज की शुरूआत हो गई है। इसका पहला मैच फिन बैलर, साशा बैंक्स VS नाकामुरा, नटालिया के बीच हुआ। यूनाइटेड स्टेट्स के लोगों ने इस फेसबुक पर लाइव देखा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...