Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 17 जून, 2018

SENIOR ANALYST
17 Jun 2018, 17:47 IST

WWE Money in the Bank 2018 के भारत में प्रसारण के समय और मैचों की पूरी जानकारी


साल के सबसे प्रतिष्ठित पीपीवी (पे-पर-व्यू) में शुमार मनी इन द बैंक को शुरु होने में अब से कुछ ही घंटे रह गए हैं। मनी इन द बैंक लैडर मैचों पर सभी की नजरें टिकी होंगी, क्योंकि लैडर मैच जीतने वाले सुपरस्टार का भविष्य में WWE चैंपियन बनना लगभग तय होता है। मनी इन द बैंक को-ब्रैंडेड (रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रैंड) पीपीवी होगा। WWE द्वारा इसके लिए कई सारे मैचों का एलान किया जा चुका है।




WWE.com ने Money in the Bank से पहले ही नतीजों की भविष्यवाणी की


मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए स्टेज पूरी तरह से सज चुकी है। NXT टेकओवर: शिकागो आज खत्म होने के बाद अब रैसलिंग फैंस मनी इन द बैंक का इंतजार कर रहे हैं। फैंस का इंतजार करना लाज़मी भी है, क्योंकि फैंस को नतीजों के बाद आइडिया हो जाएगा कि उन्हें अगला चैंपियन कौन देखने को मिल सकता है।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट WWE.com के एडिटरों ने मनी इन द बैंक में होने वाले मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी की है। WWE टाइटल के लिए हो रहे एजे और नाकामुरा के लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच को लेकर 4 में से 3 एडिटरों की राय है कि नाकामुरा नए चैंपियन बनेंगे। बिनिग्नो, पापोला, बर्डिस ने नाकामुरा की और चिक ने एजे की जीत की भविष्यवाणी की है।




3 तगड़े WWE रैसलरों और शेर के बच्चे के बीच हुई 'जंग' की वीडियो वायरल


WWE NXT के 3 सुपरस्टार्स की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है। सैन एंटोनियो के चिड़ियाघर के अंदर के 3 सुपरस्टार्स (जिनमें रिकोशे भी शामिल हैं) एक ढाई साल के शेर के बच्चे के साथ टग ऑफ वॉर (रस्सी खींचने की प्रतियोगिता) में हिस्सा लेते हुए नजर आ रहे हैं।

तीनों ही WWE सुपरस्टार बहुत ही तगड़े हैं, लेकिन पूरा दमखम लगाने के बावजूद वो शेर के बच्चे को टस से मस तक नहीं कर पाए हैं। शेर के छोटे बच्चे ने ही साबित कर दिया की उन्हें किस वजह से जंगल का राजा कहा जाता है।




WWE NXT Takeover के धमाकेदार शो को देख फैंस हुए हैरान, जाहिर की अपनी खुशी


WWE NXT Takeover शिकागो रिजल्ट्स: 16 जून, 2018


NXT टेकओवर इस बार शिकागो से लाइव आया और इसमें फैंस को कई शानदार मैच देखने को मिले। एक तरफ जहाँ गार्गानो बनाम सिएम्पा का मैच ज़बरदस्त था तो वहीँ ड्रीम बनाम रिकोशे भी बेहतरीन था।




WWE के बाहर एक बड़े शो में नजर आए द अंडरटेकर


ऑस्टिन के शहर टैक्सस में बीती रात पोस्ट मैलोन का कॉन्सर्ट में हुआ। इस कॉन्सर्ट में WWE लैजेंड और भविष्य के हाल ऑफ फेमर द अंडरटेकर ने हिप हॉप सेंसेशन पोस्ट मैलोन और 21 सैवेज के साथ एक काफी स्पेशल और काफी रेयर उपस्थिति दर्ज कराई।

रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद द अंडरटेकर को आखिरी बार WWE रिंग में WWE के पहले ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में देखा गया था जोकि सउदी अरब के जेद्दाह में लड़ा गया था और ''द डेडमैन'' ने काफी कठिन कास्केट मैच में रुसेव के खिलाफ जीत हासिल की थी।




बालों और बिना बालों के आपके फेवरेट WWE सुपरस्टार्स कैसे दिखते हैं ?


रैसलिंग बिजनेस में कामयाब होने के लिए तगड़े शरीर के साथ-साथ अच्छी लुक का होना भी जरूरी है। रैसलिंग करने वाले ज्यादातर सुपरस्टार्स लंबे बालों मेंं ही नजर आते हैं। अंडरटेकर, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, इलायस, ऐज, मैट हार्डी, जैफ हार्डी इसका अच्छा उदाहरण है। कुछ सुपरस्टार्स समय और कैरेक्टर के हिसाब से अपने बालों का स्टाइल और लुक चेंज कर लेते हैं।

जॉन सीना एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनको आप लंबे समय से छोटे बालों में ही देख रहे हैं। कम ही फैंस को पता होगा कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन पहले लंबे बाल रखकर रैसलिंग किया करते थे। लेकिन उनका नाम सुनते ही आपके जहन में स्टोन कोल्ड की वो फोटो आएगी, जिसमें स्टोन कोल्ड के सिर पर एक भी बाल नहीं हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...