Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 जून, 2019

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 17 Jun 2019, 20:15 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE न्यूज़: पूर्व WWE सुपरस्टार ने रिटायरमेंट का एलान किया

पूर्व WWE सुपरस्टार एडम रोज ने इस शुक्रवार को अपना अंतिम मैच लड़ा। यह पूर्व NXT सुपरस्टार मेन रोस्टर में अच्छा काम नहीं कर पाया और न ही वह विंस को प्रभावित किया। एडम रोज ने अपना अंतिम मैच एटॉमिक रेवोल्यूशनरी रैसलिंग प्रमोशन की रिंग में लड़ा। 


'1 साल के भीतर ही रैसलिंग का सबसे बड़ा नाम बन जाऊंगा'

WWE में एंजो अमोरे और बिग कैस की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा था। अपनी प्रोमो स्किल्स के दम पर इस टीम ने WWE में खास पहचान बना ली थी। लेकिन साल 2018 एंजो और कैस के लिए बुरा साबित हुआ। पहले एंजो पर रेप का झूठा आरोप लगा, जिस वजह से WWE ने उन्हें रिलीज़ कर दिया। उसके कुछ महीनों बाद, खराब व्यवहार के चलते बिग कैस को भी कंपनी से निकाल दिया। इससे पहले खबरें आ रही थी कि विंस मैकमैहन, बिग कैस को बड़ा पुश देने जा रहे हैं।


AEW न्यूज़: रैने यंग ने जॉन मोक्सली का सवाल फैंस के सामने रखा

हाल ही में WWE कमेंटेटर रैने यंग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डाली। जिसमें उन्होंने अपने पति और AEW सुपरस्टार जॉन मोक्स्ली का सवाल फैंस के सामने रखा। रैने यंग ने ट्वीट में एक लाइन लिखी, जिसमें लिखा हुआ था कि क्या तुमने नेक्रो बचर और समोआ जो का मैच देखा है और उस लाइन के आगे JM या जॉन मोक्सली लिखा हुआ था।


रिंग के साइड में बैठे फैन ने महिला रैसलर को जबरदस्ती पकड़ा, वीडियो हुआ वायरल

Advertisement

कोई भी खेल खिलाड़ियों और फैंस की वजह से ही फेमस बनता है। सभी खेलों की तरह ही स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में भी फैंस का बहुत बड़ा रोल होता है। फैंस की किसी इवेंट के प्रति रूचि दिखाती है कि उस शो को फैंस एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ फैंस अपनी हदों को पार कर बैठते हैं। ऐसा ही कुछ AAA के रैसलिंग इवेंट के दौरान देखने को मिला।


WWE न्यूज: विंस मैकमैहन के खास आदमी ने AEW में जाने के संकेत दिए

2019 की शुरुआत में WWE बैकस्टेज में कुछ बदलाव देखने को मिले, जब WWE ने कंपनी में 18 साल तक काम करने वाले अर्न एंडरसन को रिलीज़ कर दिया। शो के संचालन में उनका अनुभव और विंस मैकमैहन की उन पर निर्भरता को देखते हुए यह WWE के लिए काफी बड़ी हानि है। ऐसी हानि जिसका कई दूसरे लोग फायदा उठाना चाहेंगे। अब जबकि AEW इस इंडस्ट्री में बिल्कुल नई है, इसलिए उन लोगों को अर्न एंडरसन जैसे किसी आदमी के अनुभव की सख्त जरुरत है। हालांकि एंडरसन AEW में नहीं जा पाएंगे। खासकर अभी तो बिल्कुल भी नहीं।


WWE न्यूज: कर्ट एंगल ने फादर्स डे पर अपने बेटे को दिया धमकी भरा संदेश

WWE हॉल ऑफ़ फेमर कर्ट एंगल ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए अपने रील लाइफ बेटे जेसन जॉर्डन को फादर्स डे के बारे में एक मजाकिया संदेश भेजा है। इस मैसेज में कर्ट एंगल ने जॉर्डन को धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उन्हें कॉल करके फादर्स डे विश नहीं करते तो उनकी वाइफ जियोवैना उन्हें एक हफ्ते के लिए नज़रबंद कर देगी।


WWE Live Event रिजल्ट्स, डेनवर : 15 जून, 2019

WWE ने अमेरिकी शहर डेनवर में एक लाइव इवेंट का आयोजन किया। जहां चैंपियनशिप मैचों के अलावा कई बड़े मैच भी लड़े गए। एलेक्सा ब्लिस ने स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए बेली के सामने चुनौती पेश की और मेन इवेंट मैच में कोफ़ी किंग्सटन को डॉल्फ जिगलर और केविन ओवेंस का सामना करना पड़ा।


WWE Live Event रिजल्ट्स, एनहाइम: सैथ रॉलिंस ने मेन इवेंट में डिफेंड किया टाइटल

WWE रॉ का लाइव इवेंट 15 जून (भारत में 16 जून) के दिन कैलिफॉर्निया के एनहाइम शहर में हुआ। इस लाइव इवेंट में रॉ के कई सारे बड़े सुपरस्टार्स मौजूद थे। गैरमौजूद सुपरस्टार्स में रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर का नाम प्रमुख हैं। WWE द्वारा हर हफ्ते लाइव इवेंट्स आयोजित किए जाते हैं, जिनका WWE की स्टोरीलाइन से कोई लेना-देना नहीं होता और ना ही इन्हें टीवी पर प्रसारित किया जाता।

Published 17 Jun 2019, 20:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit