WWE राउंड अप: डीन एम्ब्रोज ने अपनी पत्नी को लेकर बोली बड़ी बात, सैथ रॉलिंस बन सकते हैं विलन

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE Draft में नहीं चुने जाने वाले सुपरस्टार्स को भी मिला ब्रांड

2019 का ड्राफ्ट रॉ के एपिसोड में खत्म हो गया था लेकिन कुछ ऐसे सुपरस्टार्स थे जो किसी भी ब्रांड में ड्राफ्ट नहीं हुए। उम्मीद लगाई जा रही थी कि इन फ्री एजेंट्स को कोई एक ब्रांड अपने अनुसार चुन लेगा, हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, डब्लू डब्लू ई (WWE) बम्प के एपिसोड में बताया गया कि कुछ फ्री एजेंट्स को अपना नया घर मिल गया है।

WWE न्यूज: क्या सैथ राॅलिंस अब विलन बनने वाले हैं?

जबसे सैथ राॅलिंस ने 'द फीन्ड' ब्रे वायट के साथ फ्यूड की शुरुआत की तभी से ऐसा लग रहा है कि जल्द ही उनके कैरेक्टर में बड़ा बदलाव हो सकता है। सैथ राॅलिंस अब पहले जैसे बेबीफेस नहीं रहे। वह एक ऐसे सुपरस्टार बन चुके हैं जो कि फीन्ड के कारण अपनी पहचान खोने लगे हैं।

एरिक बिशफ को SmackDown के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद से हटाने की वजह सामने आई

हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई जिसने फैंस को हैरान होने पर मजबूर कर दिया। स्मैकडाउन लाइव के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर एरिक बिशफ को कंपनी ने उनके पद से हटा दिया है।

WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन पेज ने की विंस मैकमैहन से बड़ी मांग

WWE के 10 छोटे और जबरदस्त टाइटल मैच

फॉक्स नेटवर्क पर डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड में किस तरह ब्रॉक लैसनर ने कोफी किंगस्टन को हराकर टाइटल अपने नाम किया, ये सभी को पता है। लैसनर ने लगभग 5 सेकेंड्स के अंदर कोफी को ढेर किया। इस जीत के साथ लैसनर से फिर से WWE में बादशाहत अपने नाम की।

जॉन मोक्सली ने अपनी पत्नी रैने यंग के AEW में शामिल होने की बातों को लेकर दिया बड़ा बयान

AEW के सुपरस्टार जॉन मोक्सली (डीन एंम्बोज) ने हाल ही में स्क्रीनग्रीक से बातचीत की और कई सारे मुद्दों को लेकर अपना राय दी। मोक्सली से उनकी पत्नी रैने यंग के AEW ज्वाइन करने की बातों पर भी सवाल पूछा गया। इस सवाल पर मोक्सली ने साफ किया कि उनकी पत्नी का फ्यूचर खुद उनके हाथ में हैं।

WWE न्यूज़: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने अपनी रिंग में वापसी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

NXT में हाल ही में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने वापसी की है। समरस्लैम में ब्रे वायट के खिलाफ हार के बाद से वो इन रिंग एक्शन से दूर थे। वहीं अब NXT के USA नेटवर्क पर डेब्यू के बाद उन्होंने एक बार फिर से NXT में देखा गया है।। वहीं इस बार के शो के दौरान उन्होंने अपनी रिंग में वापसी को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now