COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 18 अप्रैल, 2019

न्यूज़
1.72K   //    18 Apr 2019, 18:55 IST

Enter caption


WWE न्यूज़: जॉन सीना ने रोमन रेंस के ल्यूकीमिया को लेकर दिया बड़ा बयान

इस बात को कोई नहीं नकार सकता कि एक दौर जॉन सीना का हुआ करता था और यह दौर रोमन रेंस का है। जॉन सीना ने Sports Illustrated से बात करते हुए रोमन रेंस की तारीफ की है। उन्होंने रोमन रेंस की ल्यूकीमिया से लड़ी गयी लड़ाई के बारे में प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने ल्यूकीमिया जैसी गंभीर बीमारी को हरा दिया है और मैं इससे बेहद खुश हूँ।

रोमन रेंस द्वारा SmackDown को अपना 'यार्ड' कहने पर कोफी किंग्सटन की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस सुपरस्टार शेकअप के बाद अब स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बन चुके हैं। रोमन रेंस पहले रॉ को अपना 'यार्ड' कहते थे लेकिन जब उनकी स्मैकडाउन लाइव में एंट्री में हुई तो उन्होंने स्मैकडाउन लाइव को अपना यार्ड बना लिया। 

WWE न्यूज़ : द मिज को Raw में भेजने के बड़े कारण का खुलासा हुआ

पूर्व इंटरकांटिनेंटल "द मिज़" को इस हफ्ते सुपरस्टार शेक-अप के दौरान रॉ में ड्राफ्ट किया गया। यह काफी हैरान करने वाला फैसला था, क्योंकि इस वक़्त वो स्मैकडाउन लाइव के पूर्व कमिश्नर शेन मैकमैहन के साथ फ्यूड में थे। ऐसा लग रहा है, की WWE ने काफी सोच-समझकर ये फैसला लिया है।

Money in the Bank 2019 में कर सकती हैं साशा बैंक्स वापसी

Wrestling Edge , और Post Wrestling के जॉन पोलक कि एक रिपोर्ट के अनुसार, WWE की कोशिश है कि साशा बैंक्स की मनी इन द बैंक 2019 से वापसी कराई जाए। रैसलमेनिया 35 के बाद से साशा बैंक्स WWE रॉ और WWE स्मैकडाउन में नहीं दिखी हैं। यह बताया गया है कि वह इस बात से परेशान थीं कि वह और बेली WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप 'the iconics' से हार गयी थीं।

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन ने पूर्व चैंपियन के रिलीज की मांग को ठुकरा दिया

हाल ही में आये ख़बरों के अनुसार, WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर ने कंपनी से अपनी रिलीज़ की मांग की है। इस पूर्व इंटरकांटिनेंटल चैंपियन ने ट्विटर पर एक दिल को छूने वाला ट्वीट किया। उस ट्वीट में उन्होंने लिखा, कि उनके लिए ये फैसला करना काफी कठिन था, और उन्होंने WWE यूनिवर्स को उनके पूरे करियर को दौरान सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा किया।

WWE के पूर्व चैंपियन डैनियल ब्रायन की चोट पर बड़ा अपडेट

डैनियल ब्रायन को रैसलमेनिया 35 गंभीर चोट का शिकार होना पड़ा है। कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में उन्हें चोट लगी थी, इसी कारण वो इस सप्ताह सुपरस्टार शेक-अप का हिस्सा नहीं बन पाए।अब PWinsider ने एक नई रिपोर्ट में खुलासा किया है कि जिन अधिकारियों को भी डैनियल ब्रायन की चोट के बारे में जानकारी थी। उन्हें आदेश किया गया था कि इस खबर को बाहर न फैलाया जाए।

WWE न्यूज़: US चैंपियन समोआ जो के Raw में नए विरोधी का नाम सामने आया

सुपरस्टार शेक-अप का असल मकसद ही यह होता है कि किस तरह नए सुपरस्टार्स को मौका दिया जाए और नई फ्यूड किस तरह तैयार की जाए। इसी बारे में Wrestling Observer ने मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन की अगली फ्यूड के बारे में जानकारी साझा की है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं








Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...