Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 18 जून, 2019

डीन एंब्रोज़ और सैथ रॉलिंस
Ankit

WWE न्यूज: Stomping Grounds पीपीवी के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत शानदार तरीके से हुई। इलायस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में गेस्ट रैफरी बनने की बात कही। लेकिन सैथ रॉलिंस ने उन्हें पीट दिया। इसके बाद यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए नंबर न कंटेंडर मैच था। जितने भी कंटेंडर थे सभी ने इलायस को पीट दिया।

WWE न्यूज: WWE के चैंपियन ने रिंग के नीचे अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की

WWE ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो डाली, जिसमें आर ट्रुथ ने अपनी चैंपियनशिप को रिंग ने नीचे डिफेंड किया। दरअसल यह चीज़ WWE ने रॉ की टीवी टेपिंग्स पर नहीं दिखाई। इस वीडियो में आर ट्रुथ और टाइटस ओ नील के बीच कॉमेडी दिखाई गई है।

WWE न्यूज: WWE ने अपने 2019 कैलेंडर से बड़े पीपीवी को हटाया

WWE ने पिछले साल के अपने एक हिट पीपीवी को इस साल हटाने का निर्णय लिया है। यह निर्णय सबके लिए चौंकाने वाले है क्योंकि शो काफी हिट हुआ था। WWE यूनिवर्स ने इसे काफी पसंद किया था। एक रैसलिंग फैन ने द ऑब्जर्वर के डेव मेल्टज़र से ट्विटर पर पूछा कि क्या इस साल भी WWE विमेंस के एवोल्यूशन इवेंट का आयोजन करेगी?

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 17 जून, 2019

Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

आज हुए रॉ के एपिसोड के खत्म हो जाने के बाद बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस के बीच छोटा सा सैगमेंट हुआ। दरअसल बैकी अपने डार्क मैच के लिए रिंग में जा रही थी और सैथ रॉलिंस भी टीवी टेपिंग्स खत्म होने के बाद वहां से बैकस्टेज जाने के लिए खड़े हो रहे थे।

WWE Stomping Grounds भारत में कब, कितने बजे और किस चैनल पर लाइव आएगा ?

WWE सुपर शोडाउन के सफल आयोजन के बाद एक और पे-पर-व्यू इवेंट कराने जा रही है। आने वाली 23 जून (भारत में 24 जून) को कंपनी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी का आयोजन करेगी। इस पीपीवी के लिए कई मैचों की घोषणा की जा चुकी है तो वहीं अभी कुछ और मैचों की घोषणा हो सकती है।

WWE का एकमात्र रैसलर, जिसने सिंगल्स मैच में रोमन रेंस को 4 बार हराया है

रोमन रेंस वर्तमान समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। आज की डेट में WWE में उनसे बड़ा नाम शायद ही किसी और रैसलर्स का है। उन्हें कंपनी एक बेबीफेस रैसलर के तौर पर पेश कर रही है, जिससे उनकी छवि प्रशंसकों की नजरों में काफी अच्छी बनी हुई हैं।

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज की कुछ जरुरी बातों को लेकर खुलासा किया

डीन एम्ब्रोज़ ने भले ही AEW के लिए WWE छोड़ दिया है, लेकिन मेन रोस्टर पर उन्हें मिस करने वाले दो लोग अभी भी मौजूद हैं। NXT में अपने दिनों से ही रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की एम्ब्रोज़ से तगड़ी दोस्ती थी और समय के साथ उनकी दोस्ती द शील्ड के रूप में और भी गहरी हो गई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...