Create
Notifications
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 18 मार्च, 2019

  • WWE में दिनभर की जरूरी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 18 Mar 2019, 20:11 IST

Enter caption


WWE न्यूज़: जाने-अनजाने में WrestleMania 35 के बड़े राज़ से पर्दा उठा?

WWE ने हाल ही में अपने एक विज्ञापन के जरिये संकेत देने की कोशिश की है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर रैसलमेनिया 35 में डीमन किंग के किरदार में नजर आ सकते हैं। फिन बैलर ने हाल ही में रॉ के पिछले एपिसोड में बॉबी लैश्ली के हाथों इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप गंवाई है। अधिकतर लोगों का ऐसा मानना है कि यह बॉबी लैश्ली को चैंपियनशिप वापस देने से ज्यादा कुछ नहीं है।लेकिन शायद इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि WWE रैसलमेनिया में उनका मैच किसी बहुत बड़े रैसलर के साथ कराने की सोच रही है। वैसे भी फिन बैलर किसी बहुत बड़े अवसर पर ही डीमन किंग का अवतार लेते हैं, और रैसलमेनिया वो बड़ा अवसर हो सकता है। अगर यह विज्ञापन सही है, तो हमें रैसलमेनिया के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर डीमन किंग लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। 


WWE न्यूज़: WWE दिग्गज ने किया ब्रॉक लैसनर बनाम गोल्डबर्ग मैच पर बड़ा ख़ुलासा

ब्रूस प्रिचार्ड, WWE का नियमित हिस्सा रहे हैं और उन्होंने इस बारे में ख़ुलासा किया है, जब लैसनर और गोल्डबर्ग, दोनों को ही क्राउड द्वारा बेकार प्रतिक्रियाएं मिल रही थीं, तो बैकस्टेज कैसा माहौल उत्पन्न हुआ था। ब्रूस प्रिचार्ड ने कहा,"मैं ऑडियो डेस्क पर बैठा था और भगवान को याद कर रहा था। ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग की WWE छोड़ने की ख़बर आग की लपटों की तरह फैल चुकी थी, इसलिए एरीना में मौजूद हजारों दर्शक भी इससे वाकिफ़ थे। जाहिर सी बात थी कि सभी यही चाहते थे कि स्टीव ऑस्टिन बीच रिंग में ही इन दोनों की जमकर धुनाई करें।"


WWE न्यूज़: WWE ने ब्रॉक लैसनर के भविष्य को लेकर बहुत बड़ा संकेत दिया

ब्रॉक लैसनर के नाम का इस्तेमाल करने की पीछे की वजह ये हो सकती है कि इस साल ब्रांड स्विच कर 'द बीस्ट' स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बन जाएंगे। या फिर ऐसा भी हो सकता है कि WWE सिर्फ ब्रॉक लैसनर के नाम का इस्तेमाल कर रही है। ब्रॉक लैसनर ने स्मैकडाउन में आखिरी मैच मार्च, 2004 में लड़ा था। ब्रॉक लैसनर के अलावा स्मैकडाउन लाइव को प्रमोट करने के लिए जॉन सीना, बैकी लिंच, रे मिस्टीरियो, शार्लेट फ्लेयर के नामों का भी इस्तेमाल किया गया। Nascar race में रे मिस्टीरियो अपने परिवार के साथ पहुंचे हुए थे।


WWE न्यूज़: लैजेंड ने बड़े रैसलर को बताया WWE का भविष्य

The Jim Ross Report के हालिया एपिसोड में जिम रॉस ने अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि किस रैसलर को वो WWE का भविष्य मानते हैं। उन्होंने बताया कि वह ड्रू मैकइंटायर को WWE का भविष्य मानते हैं। रॉस रिपोर्ट पर जिम रॉस ने कहा कि वह यह जानकार बड़े आश्चर्यचकित हैं कि रेसलमेनिआ 35 में तीन हफ्ते से भी काम समय रह गया है और ड्रू मैकइंटायर का नाम किसी भी मैच में शामिल नहीं हैं, जबकि वह WWE रॉ में एक बड़ा नाम हैं। मैकइंटायर ने रॉ के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस पर अटैक किया था, इससे रोमन और मैकइंटायर में भिड़ंत की उम्मीदें जग गईं। "मुझे अभी भी लगता है कि वह एक बड़े रैसलर हैं। वह वैसे ही रैसलर हैं, जैसे विंस मैकमेहन को पसंद होते हैं।वह दिखने में भी अच्छा है, मसल्स भी अच्छी है, उसकी बॉडी शेप भी अच्छी है। वह औरों से अलग है। बिना कोई शक में कह सकता हूँ कि वह WWE में भविष्य में बेहद लोकप्रिय रैसलर साबित होंगे।"


WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन ने अंडरटेकर को WrestleMania 35 में मैच के लिए चुनौती पेश की

हाल ही में एक शो में फिन बैलर ने शिरकत की। यहां अबुधाबी में होने वाले वर्ल्ड गेम को रिप्रैजेंट WWE की तरफ से फिन बैलर कर रहे थे। फिन बैलर ने यहां पर अपने दिल की बात बोलते हुए कहा कि रैसलमेनिया में वो अंडरटेकर से फाइट करना चाहेंगे। फिन बैलर पिछले कुछ महीनों से बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड में है। इस दौरान वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी बने और कई बार गंवानी भी उन्हें ये चैंपियनशिप पड़ी।


WWE न्यूज: Raw में कर्ट एंगल करेंगे WrestleMania 35 के लिए अपने प्रतिद्वंदी का एलान

पिछले हफ्ते रॉ में कर्ट एंगल ने रैसलमेनिया के बाद अपने रिटायरमेंट का एलान कर दिया था। लेकिन इससे बड़ा एलान वो अब इस हफ्ते रॉ में करेंगे। वो इस हफ्ते रैसलमेनिया में होने वाले अपने अंतिम मैच के लिए प्रतिद्वंदी का एलान करेंगे। यानि की अंतिम मैच में उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा इसे जानने के लिए अब सब बेताब हैं?


Published 18 Mar 2019, 20:11 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit