Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 18 अक्टूबर 2017

केन की वापसी और उनके दोबारा जाने को लेकर अपडेट कल यानि 16 अक्टूबर 2017 (भारतीय समय के अनुसार) को केन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के मैच के दौरान रिंग में एंट्री मारी। वापसी करने के बाद केन ने रोमन रेंस पर अटैक कर दिया और उन्हें मैच हरवाया। रोमन रेंस के मैच हारते के साथ ही केन शील्ड के विरोधियों की टीम में जुड़ गए, जिन्हें TLC के मेन इवेंट मैच में द शील्ड के साथ मैच लड़ना है। PWInsider की रिपोर्ट की मानें तो केन WWE में ज्यादा समय के लिए वापिस नहीं आए हैं और वो जल्द ही WWE से जा भी सकते हैं। केन के कल 11 महीने के गैप के बाद कंपनी में वापसी की। द बिग रैड मशीन आखिरी बार WWE में नवंबर 2016 में दिखाई दिए थे।


अगले हफ्ते के Smackdown के लिए मैच और सैगमेंट का एलान स्मैकडाउन लाइव

के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने इस बात का एलान किया कि अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के कमिश्नर शेन मैकमैहन वापसी करेंगे और वो खुद ही केविन ओवंस और सैमी जेन के मैटर को देखेंगे। शेन को आखिरी बार हैल इन ए सैल में देखा गया था, जहां उनका सामना केविन ओवंस के साथ हुआ था।


TLC से पहले रॉ की व्यूवरशिप में भारी गिरावट दर्ज की गई

WWE रॉ को द शील्ड की पुराने अंदाज में एंट्री और केन की चौंकाने वाली वापसी के बाद भी भारी नुकसान उठाना पड़ा। पिछले हफ्ते की तुलना में रॉ की व्यूवरशिप में भारी गिरावट देखने को मिली। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड की व्यूवरशिप 2.683 मिलियन रही, जोकि पिछली बार के रॉ के मुकाबले 1 लाख 88 हजार व्यूवर्स कम है, पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 2.871 मिलियन था। WWE की व्यूवरशिप को मंडे नाइट फुटबॉल की वजह से कमी का सामना करना पड़ता है। जिस समय WWE रॉ अमेरिका में प्रसारित हो रहा होता है, उस दौरान फुटबॉल और बेसबॉल के मैच भी आते हैं। ऐसे में रॉ की व्यूवरशिप में गिरावट आना लाज़मी है।


अगले हफ्ते Raw में आकर ब्रॉक लैसनर देंगे जिंदर महल की चुनौती का जवाब

आज हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में मौजूदा WWE चैंपियन जिंदर महल ने सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन vs चैंपियन मैच के लिए ब्रॉक लैसनर को चुनौती दी थी। अब इस बात का एलान हो गया है कि बीस्ट अगले हफ्ते होने वाली मंडे नाइट रॉ में नजर आने वाले हैं। यह अफवाहें पहले ही सामने आ रही थी कि जिंदर महल सर्वाइवर सीरीज में मैच के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज कर सकते हैं। महल ने हाल में इंडिया टूर के समय में इस बात को कबूली थी कि वो लैसनर के साथ लड़ना चाहते हैं। स्मैकडाउन लाइव में आज वो बात सच भी साबित हो गई और महल ने कुछ वैसा ही किया।


ऑफ एयर होने के बाद SmackDown में क्या हुआ ?

ऑफ एयर होने के बाद जिंदर महल और एजे को एक दूसरे पर हाथ साफ करने का मौका मिला। एक अच्छे मैच के बाद जिंदर महल की हार हुई। एजे स्टाइल्स ने फिनोमिनल फोरआर्म के जरिए इस मैच को अपने नाम किया हालांकि ये एक नॉन टाइटल मैच था, जिस वजह से महल का टाइटल सुरक्षित रहा।


जिंदर महल ने ब्रॉक लैसनर को मैच के लिए चुनौती दी WWE

चैंपियन जिंदर महल ने आज हुए स्मैकडाउन लाइव में बड़ा एलान करते हुए सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में मैच को यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को ललकारा। महल ने कहा कि वो दो बार रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा को हरा चुके हैं और उनके लिए ब्लू ब्रांड में कोई बड़ा प्रतिद्वंदी नहीं है। महल ने भारत में बिताए अपने समय के बारे में बात की और कहा कि उनका भारत में शानदार स्वागात हुआ और उन्हें अमेरिका से ज्यादा भारत में प्यार मिला। महल ने इसके बाद कहा कि वो एक ऐसे सुपरस्टार को चैलेंज करेंगे, जिन्हें फैंस सोचते हैं कि उन्हें कोई नहीं हरा सकता और यह कहते हुए उन्होंने ब्रॉक लैसनर को चुनौती दी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment