Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 अप्रैल, 2019

Enter caption

WWE न्यूज: रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्टिंग आई नजर

हाल ही में स्मैकडाउन जाने वाले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन और WWE के वर्तमान समय के सबसे चहेते सुपरस्टार रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म का सबको इंतजार है। अनोआ'ई खानदान से ताल्लुक रखने वाले रोमन रेंस और उनके चचेरे भाई द रॉक की फ़ास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की फिल्म "हॉब्स एंड शॉ" का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ हैं, जिसे देखकर रोमन के फैंस को काफी खुशी होगी।


WWE न्यूज़: अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद रोमन रेंस ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हॉब्स एंड शॉ फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया, और इसमें हमें रोमन रेंस भी एक प्रमुख किरदार में दिख रहे हैं। इससे पहले भी फिल्म का ट्रेलर आया था लेकिन उसमें रोमन रेंस नहीं दिख रहे थे। इस बार रिलीज़ ट्रेलर में रोमन रेंस अपने भाई द रॉक के साथ ज़बरदस्त एक्शन करते नज़र आ रहे हैं।ये रोमन का पहला एक्टिंग रोल है और उनकी ब्लड कैंसर वाली बीमारी से जुड़ी घोषणा के साथ साथ उनकी वापसी के बाद हमें ये ट्रेलर देखने को मिला है। ये फिल्म फ़ास्ट एंड फ्यूरियस का स्पिनऑफ है, जिसमें रोमन रेंस और द रॉक एक साथ हैं और हम सब जानते हैं कि इस समय द रॉक हॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर हैं। इस फिल्म के ट्रेलर की जानकारी द रॉक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर दी।


WWE न्यूज: SmackDown के टॉप दो सुपरस्टार्स के साथ होगी रोमन रेंस की अगली फाइट

इस बार सुपरस्टार शेक-अप की सबसे बड़ी खबर ये थी कि रोमन रेंस स्मैकडाउन में चले गए है। और इस दौरान उन्होंने विंस मैकमैहन और इलायस पर हमला किया। हालांकि जो लाइव इवेंट होने वाला है इसमें उनकी फाइट रैंडी ऑर्टन के साथ शेड्यूल की गई है। हालांकि एक बात ये भी है कि रैंडी ऑर्टन शायद लाइव इवेंट में मौजूद नहीं रहेंगे। तो इलायस के साथ उनका मुकाबला हो सकता है।


WWE न्यूज़: बतिस्ता की जगह लेंगे जॉन सीना?

जॉन सीना रैसलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं और ऐसी खबरें हैं कि वो सुसाइड स्क्वाड 2 में डेव बतिस्ता की जगह हो सकते हैं। वैरायटी नाम की वेबसाइट के मुताबिक अब तक इसको लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन वो इसको लेकर वार्नर ब्रदर्स कंपनी में इद्रीस एल्बा और मार्गोट रोब्बीे से बातचीत कर रहे हैं।इस समय की खबरों के मुताबिक सीना के पास किसी रैसलिंग मैच में होने की संभावना नहीं है, और वो कंपनी के एक ऐसे रैसलर हैं जो हॉलीवुड में काफी बड़ा नाम हैं तो उनके पास हॉलीवुड में काफी प्रोजेक्ट्स हैं जिसकी वजह से वो जल्द कंपनी का हिस्सा तो नहीं होंगे।


WWE न्यूज: WWE के पूर्व चैंपियन ने अंडरटेकर के नए कॉन्ट्रैक्ट का किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस जैरिको ने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की। क्रिस जैरिको अब 48 साल के हो चुके हैं, कुछ लोग अब सोच सकते हैं कि वह अपने इन-रिंग करियर के अंत के करीब हो सकते हैं, लेकिन AEW के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट ने सबको गलत साबित कर दिया। लेकिन उस कॉन्ट्रैक्ट के बाद क्या?


WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन ने WWE छोड़कर AEW जाने वाले सुपरस्टार्स को दी चेतावनी

क्रिस जैरिको ने हाल ही में अपना धमाकेदार इंटरव्यू दिया। जिसमें जैरिको ने AEW के बारे में ढेर सारी बातें की। वर्तमान समय में WWE के कई सुपरस्टार्स AEW जाने के बारे में सोच रहे हैं, जिसके लिए कुछ ने अपनी रिलीज की मांग की है तो वहीं कुछ ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को खत्म होने दिया है। कई सुपरस्टार्स बैकस्टेज पर गुस्सा होते भी देखे गए हैं।


WWE न्यूज: बैकी लिंच ने बताया कि आखिर उन्हें "द मैन" क्यों कहा जाता है?

WWE में लगभग हर सुपरस्टार का कुछ ना कुछ निकनेम होता ही है। जैसे रोमन रेंस का 'द बिग डॉग', अंडरटेकर का 'द डैडमैन'। इन नामों के पीछे बहुत से गहरे राज छिपे होते हैं, जो शायद आप नहीं जानते। फिलहाल बैकी लिंच पूरे WWE रोस्टर में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं, उन्हें 'द मैन' के नाम से पुकारा जाता है। इसी नाम की वजह से उनके WWE किरदार को लोकप्रियता हासिल हुई है और रैसलमेनिया मेन इवेंट में लड़ने का मौका भी मिला है।


WWE न्यूज: WWE के पूर्व दिग्गज ने विंस मैकमैहन को लेकर कही बड़ी बात

बबा रे डेडली और डी-वॉन डेडली WWE की सबसे फेमस टैग टीम रहे है। उन्होंने आठ बार टैग टीम चैंपियनशिप जीती है। WWE से जाने के बाद ये दोनों TNA का हिस्सा बन गए थे। इस दौरान बबा ने बुली रे का करेक्टर को बनाया था। उनका अवतार लोगों को खासा पसंद भी आया था, लेकिन इसके बाद भी जब इन दोनों ने 2015 में WWE में वापसी तो उन्हें उस गिमिक को प्रयोग करने नहीं दिया था। ऐसे में अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि किस वजह से विंस मैकमैहन ने उन्हें 'बुली रे' गिमिक का प्रयोग करने से रोका था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment