Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 19 फरवरी 2018

मयंक मेहता

Raw में होने वाले गौंटलेट मैच से पहले रोमन रेंस ने दी सभी सुपरस्टार्स को धमकी

इस मैच में फिन बैलर, रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, जॉन सीना, द मिज, इलायस और सैथ रॉलिंस हिस्सा लेने वाले हैं। हालांकि इससे पहले सभी सुपरस्टार्स खुद को मजबूत दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वो अंडरडॉग नहीं है और अब एलिमिनेशऩ चैंबर मैच को जीतने के प्रबल दावेदार माने जा रहे रोमन रेंस ने भी ट्वीट कर अपने इरादे साफ कर दिए हैं।


शील्ड के रीयूनियन को लेकर कर्ट एंगल का बड़ा बयान

WWE

में जब भी सबसे कामयाब फैक्शन की बात होगी, तो निश्चित ही उसमें शील्ड का नाम जरूर आएगा। पिछले साल जब शील्ड एक साथ आई थी, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। हालांकि यह सब ज्यादा देर तक नहीं चला और जल्द ही यह तीनों अलग हो गए। पहले रोमन रेंस बीमारी के कारण बाहर हो गए, उसके बाद डीन एंब्रोज के चोटिल होने के कारण फैंस ज्यादा समय तक इन तीनों को एक साथ नहीं देख पाए। हालांकि इन तीनों ने मिलकर सर्वाइवर सीरीज में रॉ vs स्मैक़डाउन के मैच में द न्यू डे को जरूर हराया था। इसके अलावा यह तीनों किसी सिक्स मैन टैग टीम मैच में नजर नहीं आए हैं।


रैने यंग ने पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज के असली नाम का इस्तेमाल न करने का कारण बताया

रैने यंग और उनके पति डीन एंब्रोज ने इस हफ्ते वेगास गोल्डन नाइट्स गेम में हिस्सा लिया। इस गेम के दौरान यंग ने नाइट्स को चीयर किया। एक फैन ने यंग से पूछा कि वो अपने पति को डीन एंब्रोज को टोटल डीवाज में उनके असली नाम से क्यों नहीं बुलाती। डीन एंब्रोज को असली नाम जॉन है। वैसे दूसरे कपल्स हर जगह अपने असली नाम का ही उपयोग करते हैं। यंग ने जवाब दिया है कि यह उनका नहीं बल्कि किसी और का फैसला है।


द मिज ने गौंटलेट मैच से पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर के ऊपर साधा निशाना

मौजूदा आईसी चैंपियन द मिज ने सोशल मीडिया में जाकर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर की असफलता के ऊपर निशाना साधा। द मिज ने कहा कि 2016 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के अलावा WWE में और कुछ भी हासिल नहीं किया है। फिन बैलर ने साल 2000 में प्रोफेशनल रैसलिंग में कदम रखा था और उसके बाद न्यू जापान प्रो रैसलिंग में उन्होंने काफी नाम कमाया था, जहां उन्होंने 2006 से लेकर 2014 तक काम किया। इसके बाद वो 2014 से लेकर 2016 तक वो NXT का हिस्सा रहे थे और उन्होंने साल 2016 में हुए समरस्लैम पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।


Raw के सबसे बड़े विलन ने कर्ट एंगल के ऊपर लगाया अच्छा बर्ताव ना करने का आरोप

रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस ने एक बार फिर जनरल मैनेजर कर्ट एंगल पर निशाना साधा है। इससे पहले भी कई बार वो कर्ट एंगल पर अपनी नाराजगी जता चुकी है। इस बार रॉ में एबसल्यूशन के साथ टैग को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी है। रॉ विमेंस चैंपियन ने ट्वीटर का सहारा लेकर रॉ जनरल मैनेजर के ऊपर अपनाी शिकायत दर्ज कराई है। विमेंस एलिनिमेशन को लेकर सभी में अभी गर्माहट भरी हुई है। इसी के चलते एलेक्सा ने आग में घी डालने का काम किया है।


"WWE में सबसे महान रैसलर मैं बनना चाहता हूं और ये कर के रहूंगा"

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने शुरूआती करियर के बारे में बताया कि,"अगर मार्क हेनरी नहीं होते तो शायद में यहां नहीं होता। मैं पूरी दुनिया में घूम चुका हूं। कई बड़े मुकाबले मैंने यहां पर किए। 2010 से पहले में मार्क हेनरी से मिला। मैंने उनके साथ फाइट की। मैंने अपना नाम उन्हें बताया और कहा कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। और बताया कि उन्होंने स्पोर्ट्स वर्ल्ड के लिए क्या किया है।वहां से हमारी दोस्ती हुई और वो WWE में हमेशा मेरी नजरों में रहे।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...