Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 2 अप्रैल 2018

  • दिनभर की बड़ी खबरें जिसको जानना आपके लिए जरूरी है
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर पर बोले पॉल हेमन


हेमन के मुताबिक सबसे खास बात दोनों सुपरस्टार्स में ये है कि वो अंडरटेकर को रैसलमेनिया जैसे बड़े मंच पर हरा चुके हैं। ये सबसे बड़ी उपलब्धि है"ये वो ऐतिहासिक इंसान है जिन्होंने रैसलमेनिया के मेन इवेंट में खुद को साबित किया है जबकि एक बड़ा कारनामा करके अपना नाम इतिहास में दर्ज करवाया है। " इसके असला पॉल हेमन ने अपने क्लाइंट ब्रॉक लैसनर की पीठ थप थपाते हुए रैसलमेनिया में होने वाले मैच के लिए रेंस से इक्कीस बताया।"ये ब्रॉक लैसनर का वक्त है, लैसनर अभी यूनिवर्सल चैंपियन है और आने वाले समय पर भी रहेंगे। मुझे नहीं लगता कि रोमन रेंस कोई बदलाव कर पाएंगे"

WWE Live Event रिजल्ट्स चार्ल्सटन, 31 मार्च 2018: रोमन रेंस vs इलायस


चार्ल्सटन में हुए लाइव इवेंट के मैचों के नतीजे: असुका ने WWE में अपनी जीत की स्ट्रीक को जारी रखते हुए सोन्या डेविल को सबमिशन के जरिए हराया। हीथ स्लेटर, रायनो, ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन ने 8 मैन टैग टीम मैच में द रिवाइवल, बो डैलस और कर्टिस एक्सल को मात दी।
क्रूजरवेट डिवीजन के मैच में अकीरा टोजावा ने जैक गैलेहर को मात दी।
ब्रे वायट प्रोमो कर रहे थे, उस दौरान मैट हार्डी ने उन्हें आकर रोक दिया। उसके बाद दोनों सुपरस्टार्स भिड़ पड़े और हार्डी ने ट्विस्ट ऑफ फेट देकर सैगमेंट का अंत किया।
 रॉ टैग टीम चैंपियंस द बार ने टाइटस ओ नील और अपोलो क्रूज़ के खिलाफ जीत हासिल की।
ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना केन के साथ हुआ और उम्मीद के मुताबिक इस मैच को स्ट्रोमैन ने जीता।
रॉ विमेंस चैंपियन एलैक्सा ब्लिस ने साशा बैंक्स को मात दी। मैच के दौरान साशा बैंक्स ने रे मिस्टीरियो के फिनिशर 619 का इस्तेमाल किया। मैच के बाद नाया जैक्स ने आकर एलैक्सा ब्लिस पर अटैक किया।
फिन बैलर ने सिंगल्स मैच में सैथ रॉलिंस को रोल कर जीत हासिल की।
मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस का सामना इलायस के साथ हुआ और जीत रोमन की हुई।

सुपरस्टार जॉन सीना ने WrestleMania से एक हफ्ते पहले बनाया अंडरटेकर का मजाक


सुपरस्टार जॉन सीना पिछले तीन हफ्तों से रैसलमेनिया 34 के लिए अंडरटेकर से मैच के लिए जवाब मांग रहे हैं लेकिन डैडमैन ने चुप्पी साधी हुई है। टेकर की चुप्पी से सीना को बार बार गुस्सा आ रहा है लेकिन सीना भी टेकर से जवाब मांगने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। चाहे वो रिंग वो या फिर सोशल मीडिया। सीना ने अपनी मुहिम को आगे बढ़ा रहे हैं। इस बार भी सोशल मीडिया के जरिए सीना ने टेकर का मजाक बनाया  लेकिन ये सब अप्रैलफुल के दिन किया।

WrestleMania में एक मैच में अपने दो खिताब हारे थे कर्ट एंगल


कर्ट एंगले रैसलिंग की दुनिया का बड़ा नाम। कर्ट एंगल रॉ के जनलर मैनेजर और कर्ट एंगल जो लगभग 12 साल बाद रैसलमेनिया में मैच लड़ने वाले हैं।  इस साल रैसलमेनिया में कर्ट एंगल और रोंडा राउजी का सामना ट्रिपल एच और स्टेफनी के खिलाफ होने वाला है। हालांकि कर्ट एंगल का रैसलमेनिया का सफर ठीक ठाक रहा है लेकिन साल 2000 के इस इवेंट में कर्ट एंगल को अपने करियर की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा था।

ट्रिपल एच ने डेनियल ब्रायन को लेकर पैदा हुए अपने डर के बारे में बताया


ट्रिपल एच ने इस बारे में बयान देते हुए कहा, "डेनियल ब्रायन खुद को शेप में लाने की कोशिश कर रहे थे, ताकि अगर WWE में रिंग वापसी की बात नहीं बनी, तो वो कहीं और के लिए पूरी तरह से फिट रहें। जब हमने ब्रायन को एक के बाद एक कई टेस्ट कराने के लिए कहा और वो टेस्ट करवा रहे थे ताकि सभी चीजें पूरी तरह से ठीक हों। उस दौरान भी डेनियल ब्रायन रिंग में वापसी की तैयारियां कर रहे थे।" द गेम ट्रिपल एच को लगता था कि अगर डेनियल ब्रायन को WWE ने रिंग में उतरने के लिए इजाजत नहीं दी तो वो कंपनी छोड़कर किसी दूसरी प्रमोशन के लिए लड़ने जा सकते हैं। ब्रायन और ब्री बैला लगातार कह रहे थे कि उन्हें अमेरिका के कई बड़े डॉक्टरों ने रैसलिंग करने की इजाजत दे दी है।

द रॉक का WrestleMania 34 में संभावित रोल का हुआ खुलासा


रैसलमेनिया को अब बस कुछ ही दिन बचे है। इससे पहले केज साइड शीट्स ने एक शानदार खबर फैंस के सामने रखी है। रविवार को न्यू ओर्लियंस में होने वाले रैसलमेनिया में द रॉक भी नजर आएंगे। WWE सुपरस्टार इलायस के साथ उनका एक शानदार सैगमेंट होगा।

Published 02 Apr 2018, 19:46 IST
Advertisement
Fetching more content...