Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 2 अप्रैल, 2019

न्यूज़
2.07K   //    02 Apr 2019, 20:39 IST

Enter caption


WWE न्यूज़: रोंडा राउज़ी, बैकी, शार्लेट को पुलिस ने किया अरेस्ट, कोर्ट में होगी पेशी

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में रोंडा राउज़ी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच होगा। शो से कुछ दिन पहले ही लास्ट रॉ एपिसोड में तीनों ही रैसलर्स के बीच जबरदस्त हाथापाई देखने को मिली। नौबत यहां तक आ गई कि तीनों ही रैसलर्स को पुलिस द्वारा हथकड़ी लगाकर अरेस्ट किया गया। 

WWE न्यूज: WrestleMania में WWE को डबल चैंपियन मिलना तय, नई शर्त से मैच हुआ दिलचस्प

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में इस बार रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउजी, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच होगा। और अब इस पल को ज्यादा समय नहीं बचा है। रॉ में स्टैफनी मैकमैहन ने लेकिन इसमें एक और चीज डालकर इसका मजा दोगुना कर दिया है। अब इस मेन इवेंट में रॉ चैंपियनशिप ही डिफेंड नहीं की जाएगी बल्कि स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप भी डिफेंड की जाएगी।

WWE न्यूज: Wrestlemania 35 में जॉन सीना के ना आने पर सस्पेंस हुआ खत्म

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। हालांकि इस समय वो हॉलीवुड में अपना करियर बना रहे है। लेकिन पार्ट टाइमर की भूमिका में WWE में नजर आते रहते है। प्रोफेशनल रैसलिंग के लिए ज्यादा समय अब उनके पास नहीं है।

Wrestlemania 35 में अंडरटेकर का ना होना क्यों अच्छा है?

रैसलमेनिया काफी करीब आ चुका है। और ये ख़बरें लगातार उठनी शुरू हो गयी है की क्या अंडरटेकर इस साल रैसलमेनिया में मैच लड़ेंगे। साल 2000 के बाद ये पहला मौका होगा जब WWE ने रैसलमेनिया में लड़ने के लिए अंडरटेकर को शिडूयल नहीं किया।

WWE न्यूज़: Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

रैसलमेनिया से पहले ये रॉ का आखिरी एपिसोड था और उसी हिसाब से यहां बिल्ड अप देखने को मिले। सैथ रॉलिंस ने जहां यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर पर अटैक किया तो दूसरी तरफ रोमन रेंस पर ड्रू मैकइंटायर ने बैकस्टेज हमला किया और अपना हील रुप जारी रखा। आगाज से अंत तक और फिर कैमरा बंद होने के बाद भी रेड ब्रांड का हल्ला बोल जारी पर था।

WWE न्यूज़: ड्रू मैकइंटायर ने की रोमन रेंस की तारीफ और ब्रॉक लैसनर पर साधा निशाना

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर हाल ही में Good Morning Washington Show का हिस्सा बने, जहाँ उन्होंने रोमन रेंस की तारीफ की। उन्होंने कहा है कि वो रोमन रेंस कि सफलता कि प्रशंसा करते हैं, लेकिन ब्रॉक लैसनर को वो बिल्कुल पसंद नहीं करते।

WWE Raw रिजल्ट्स: 1 अप्रैल, 2019


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं




Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...