Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 2 फरवरी, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
10.45K   //    02 Feb 2019, 19:05 IST

Enter caption

पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने पर रोमन रेंस का बड़ा बयान

कुछ घंटों पहले ही रोमन रेंस और द रॉक की फिल्म Hobbs & Shaw का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस फिल्म में रोमन रेंस, द रॉक के भाई का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद रोमन रेंस ने सोशल मीडिया के जरिए इस ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

रोमन रेंस ने लिखा, "इस फिल्म में ताबड़तोड़ एक्शन, जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी। मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मैं फिल्म को देखने को लिए बेताब हूं। #hobbsandshaw fastfurious


अगले हफ्ते Raw में अपने करियर को लेकर बड़ा एलान करेंगे कर्ट एंगल

WWE ने सोशल मीडिया पर एलान किया कि कर्ट एंगल अगले हफ्ते रॉ में अपने भविष्य को लेकर कोई बड़ा एलान करने वाले हैं। WWE रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल के लिए साल 2019 की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। रॉयल रंबल मैच के दौरान उन्हें जल्दी एलिमिनेट होना पड़ा। कर्ट ने रंबल मैच में चौथे नंबर पर एंट्री की थी और उन्हें शिंस्के नाकामुरा के द्वारा बाहर होना पड़ा। इसके अलावा रॉयल रंबल के बाद रॉ में कर्ट एंगल को बैरन कॉर्बिन के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।


ब्रॉक लैसनर ने 2 साल से भी ज्यादा लंबे समय बाद WWE में किया बड़ा काम

WWE ने जानकारी दी है कि ब्रॉक लैसनर ने 2 साल से भी ज्यादा लंबे समय के बाद कोई फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट के दौरान ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ और उसके बगैर फोटो खिंचाते हुए नजर आए। ब्रॉक लैसनर के साथ उनके एडवोकेट पॉल हेमन भी मौजूद थे। ब्रॉक लैसनर ने ये फोटोशूट रॉयल रंबल से पहले या उसके बाद हुई रॉ के दौरान करवाया होगा।

आपको बता दें कि अब ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करनी है। रॉयल रंबल के बाद रॉ में सैथ रॉलिंस ने आकर बीस्ट पर अटैक कर दिया। उसके बाद ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस को लगातार एक के बाद एक कुल 6 F5 का शिकार बनाया था। लैसनर और सैथ रॉलिंस का रैसलमेनिया मैच कंफर्म कर दिया है।


WWE WrestleMania 35: ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस के मैच की 5 संभावित शर्तें

Advertisement

30 मेंस रंबल जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 के लिए ब्रॉक लैसनर को अपना प्रतिद्वंदी चुना है। इस मुकाबले के लिए हम इतना कह सकता है कि इस जीत किसी की भी हो लेकिन ये मुकाबला काफी धमाकेदार होने वाला है।

फैंस के लिए यह मुकाबला एक ड्रीम मैच जैसा है, तो इस मैच को खास बनाने के लिए WWE इसमें कोई शर्त जोड़ सकती है, जिससे इस मैच के लिए रोमांच और भी ज्यादा बढ़ सकें। आइए नजर डालते हैं उन 5 शर्तों पर जो ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मैच में जोड़ी जा सकती हैं।


कई और WWE सुपरस्टार्स हैं कंपनी से नाराज़?

WWE को लेकर बीते कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि कई सुपरस्टार्स कंपनी में अपनी जगह को लेकर नाखुश हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस सूची में WWE की टैग टीम सैनिटी के मेंबर एलैक्जेंडर वुल्फ और किलियन डेन का भी नाम शामिल हो सकता है।

दरअसल सैनिटी के मेंबर एलैक्जेंडर वुल्फ और किलियन डेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर अपनी आवाज उठाई और कहने की कोशिश की कि स्मैकडाउन लाइव पर सैनिटी को ना वो जगह मिली और न ही उतना मौका दिया गया जितना उन्हें उम्मीद थी।


WWE वीडियो: 2018 में रद्द किए गए 5 बड़े पे-पर-व्यू मैच

WWE वीडियो: WrestleMania 35 में ब्रॉक लैसनर की हार का कारण बनेंगे रोमन रेंस?

WWE Elimination Chamber के टॉप 5 बेस्ट मोमेंट्स

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...