COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 2 जुलाई, 2018

34   //    02 Jul 2018, 18:46 IST

Extreme Rules के लिए सैथ रॉलिंस के बड़े प्लान का खुलासा हुआ


सैथ रॉलिंस ने हाल ही में डॉल्फ जिगलर के खिलाफ रॉ में अपने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को गंवाया है। उसके बाद रॉलिंस को मिले रीमैच में भी वो कामयाबी हासिल नहीं कर पाए। हालांकि फैंस द्वारा सथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर के फिउड को काफी पसंद किया जा रहा है
केजसाइड सीट्स की अनुसार रॉलिंस और जिलगर का इंटरकॉन्टिनेंल के लिए एक बार फिर से मुकाबला होगा।  कंपनी ये मौका एक्सट्रीम रूल्स में दे सकती है, कयास लगाया जा रहा है कि इस मुकाबले में बड़ी शर्त जोड़ी जाएगी।




ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शेर के बच्चे के साथ 'द लॉयन किंग' के सीन की नकल की


ब्रॉन स्ट्रॉमैन एक लाइव इवेंट के लिए मंडे नाइट रॉ रोस्टर के बाकी सदस्यों के साथ, साऊथ डकोटा के रैपिड सिटी में थे। इसी बीच ' द मॉन्स्टर अमंग मैन' ने इस शहर में कुछ समय बिताया और इसी दौरान वह एक माउंटेन शेर से मिले।यह माउंटेन शेर शहर में स्थित बियर कंट्री यूएसए का सदस्य था।




WWE से रिटायर होंगे दिग्गज माइलक कोल?


PWInsider ने माइकल कोल की WWE के ऑन-स्क्रीन रोल से रिटायरमेंट की अटकलों पर हाल ही में जानकारी दी है। कोल  फिलहाल रिटायरमेंट नहीं लेंगे। माइकल कोल एक पत्रकार हैं जो 1997 से WWE में ऑनस्क्रीन नज़र आते रहे हैं।




WWE कर सकता है NXT TakeOver में बड़ा बदलाव


अफवाहों की माने तो WWE अपने टेकओवर शो को एक घंटा पहले शुरू करने जा रही हैं और इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में हमें लंबे टेकऑवर इवेंट्स देखने को मिलेंगे।WWE ने अप्रैल में यह ऐलान किया था कि वह आने वाले दिनों में ब्रांड एक्सक्लूसिव  पे-पर-व्यू आयोजित नहीं करेगी और आगे चलकर हर पे-पर-व्यू में एक घंटा और जोड़ा जाएगा जिसके बाद हर एक पीपीवी की शुरुआत शाम 8 बजे की जगह 7 बजे से की जाएगी।




WWE ने जापानी रैसलर इयो शिराई को साइन किया


जापान की सबसे बड़ी रैसलर्स में से एक इयो शिराई के प्रो रैसलिंग में साइन होने की खबरें कई समय से आ रही थी। शनिवार सुबह WWE ने सोशल मीडिया और WWE.com के ज़रिये से शिराई को साइन की जाने की पुष्टि की।




WWE Live Event रिजल्ट्स, फार्गो, 1 जून 2018: रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने जीता मैच


लाइव इवेंट का दौरा WWE का चलता आ रहा है। लाइव इवेंट के दौरान काफी अच्छे मैच देखने को मिले हैं। फार्गो में हुए इस लाइव इवेंट में कुल सात मैच देखने को मिले।  रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस एक बार फिर एक साथ दिखे। वहीं 6 विमेंस टैग टीम मैच देखने को मिला।  जबकि विमेंस डिवीजन में एलेक्सा ब्लिस ने अपने टाइटल को डिफेंड किया।




SmackDown Live Event रिजल्ट्स, ताइवान, 1 जुलाई 2018 : एजे स्टाइल्स की हुई जीत


ब्लू ब्रांड का लाइव इवेंट बेहद शानदार हुआ। चैंपियन एजे स्टाइल्स ने अपने टाइटल को डिफेंड किया जबकि स्मैकडाउन की टैग टीम चैंपियनशिप भी दांव पर थी। इस लाइव इवेंट में कुल 7 मैच हुए लेकिन सभी मुकाबलों को फैंस द्वारा काफी पंसद किया गया। वहीं डेनियल ब्रायन ने अपना बदला लेते हुे द मिज के खिलाफ मैच लड़ा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...