Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 अप्रैल 2018

  • दिनभर की जरूरी खबरें जिन्हें जानना आपको जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

WWE ने Raw में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच लड़ाई के दिए संकेत


ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की दुश्मनी के बारे में लग रहा था कि वो रैसलमेनिया में द बिग डॉग की जीत के साथ समाप्त हो जाएगी। लेकिन द बीस्ट द्वारा कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने की वजह से ये दुश्मनी लंबी हो गई है। 27 अप्रैल को सऊदी अरब के जेद्दाह में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच होगा। यूनिवर्सल टाइटल मैच से पहले द बिग डॉग और द बीस्ट के बीच झड़प देखने को मिल सकती है। WWE ने पिछले हफ्ते की रॉ के दौरान ही बताया था कि ब्रॉक लैसनर ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल से पहले होने वाली रॉ में नजर आएंगे। WWE ने अब ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच रॉ में झड़प होने के संकेत दिए हैं।

साउथ अफ्रीका गए WWE सुपरस्टार्स टैक्सी में बैठे, ड्राइवर का खुशी के मारे हुआ बुरा हाल


WWE रॉ के सुपरस्टार्स इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर हैं, जहां वो लाइव इवेंट के साथ-साथ दूसरे कामों में भी लगे हैं। रॉ के बाकी सुपरस्टार्स के साथ साउथ अफ्रीका गए टाइटस ओ'नील ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसे देखकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। सैथ रॉलिंस, टाइटस, बेली और साशा बैंक्स ने साउथ अफ्रीका में ऊबर टैक्सी बुक की और वो उसमें जाकर बैठ गए। ड्राइवर अपनी गाड़ी में चारों सुपरस्टार्स को देखकर अपनी खुशी नहीं रोक पाया और जोर-जोर से हंसने लगा। ड्राइवर को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उसकी गाड़ी में WWE के फेमस सुपरस्टार सैथ, बेली, साशा और टाइटस बैठे हुए हैं। ड्राइवर को हंसते देख सभी सुपरस्टार्स भी हंसने लगे।

रोमन रेंस ने लाइव इवेंट में हुए मैच में समोआ जो को दी मात


केपटाउन में दूसरे दिन हुए लाइव इवेंट में रोमन रेंस और समोआ जो के बीच कड़ी टक्कर हुई। रोमन रेंस की एंट्री से लेकर मैच के बाद उनके जाने तक फैंस रोमन रेंस के चैंट्स करने में लगे हुए थे। दोनों ही रैसलरों ने मैच की धीमी शुरुआत की और एक दूसरे को पकड़ने की कोशिश में लगे थे। मैच का पहला बड़ा वार रोमन रेंस ने किया,जब उन्होंने शोल्डर टैकल कर समोआ जो को गिराया। उसके बाद रोमन रेंस ने समोआ जो की पिटाई करना शुरु कर दिया और उन्हें सुप्लैक्स का शिकार बनाया।





मैं ब्रॉक लैसनर का अहसान कभी नहीं चुका पाऊंगा: गोल्डबर्ग


गोल्डबर्ग ने लैसनर के बारे में बोलते हुए कहा कि,"मैं जानता हूं कि इस बात पर भरोसा करना काफी मुश्लिल हैं लेकिन ब्रॉक लैसनर अपने शरीर और कद काठी की वजह से जितने शख्त दिखते हैं, दिल के उतने ही नरम इंसान हैं। जैसा मेरा अपने बेटे के साथ रिलेशन है, वही रिलेशन ब्रॉक लैसनर का अपने बेटों के साथ भी है। मेरे दोबारा WWE में आने के बाद उन्हें पता चल गया होगा कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा है। लैसनर को खुद को मेरी जगह रखकर देखा होगा और अंदाजा लगाया होगा कि फिर से रिंग में लड़ना मेरे लिए क्या मायने रखता है। इसके लिए मैं कभी भी ब्रॉक लैसनर का एहसान नहीं चुका पाऊंगा।"

WWE में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के मैच होने की संभावना कम


कई साल से एक ही सवाल लोगों के जेहन में हैं, और वो है ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का मैच? क्या ये मैच होगा? सोचिए ये मैच होगा तो क्या-क्या हो सकता है। इतिहास के पन्नों में ये मैच चला जाएगा। फैंंस भी चाहते है कि लैश्ली की वापसी के बाद इन दोनों का मैच होना चाहिए।
लेकिन फैंस को अब तगड़ा झटका लगा है। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के मैच को लेकर कोई प्लान नहीं है। फिलहाल तो ये मैच नहीं होगा।

अंडरटेकर के साथ होने वाले कास्केट मैच से हटाए जाने को लेकर क्रिस जैरिको ने दिया बड़ा बयान 


क्रिस जैरिको ने कास्केट मैच से हटाए जाने पर बोलते हुए कहा, "WWE मुझे जिस भी तरह के मैच में डालना चाहती है, मैं वो करने के लिए तैयार हूं। मैं अपने करियर के उस पड़ाव पर हूं, जहां किसी भी इवेंट का ओपनिंग और मेन इवेंट मैच लड़ सकता हूं। पहले के मुकाबले अब समय काफी बदल गया है। मैं रिंग में उतरता हूं, कई बार तब भी नहीं पता होता कि क्या होने वाला है। कई बार शो के दौरान ही चीज़ों में बदलाव हो जाता है। कुछ चीजों के होने और ना होने की वजह से फैंस कई बार काफी उत्साहित हो जाते हैं।"



"अभी तो मैंने रैसलिंग की शुरूआत की है, जल्द ही रैसलमेनिया के मेन इवेंट में नजर आऊंगा"


 इंटरव्यू के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा कि,"रैसलमेनिया में जो हुआ सभी ने पसंद किया। वैस मेन इवेंट में भी ये हो सकता था। लेकिन अभी तो मैंने रैसलिंग शुरू की है। मैं उस लायक हूं। मैं बस अपने आप को आगे बढ़ा रहा हूं। मेरे पास अभी बहुत कुछ करने को है। मशीन मेरे पीछे है। यूनिवर्स मेरे साथ खड़ा है। इसका मजा लेना चाहिए। मस्ती करनी चाहिए। मैं वैसे भी मेन इवेंट के लायक हूं। लेकिन जल्दी ही वहां पहुंच जाऊंगा। अभी तो मैंने शुरूआत की है।"।





Published 20 Apr 2018, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...