Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 20 अप्रैल, 2019

  • WrestleMania 36 के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा
न्यूज़
Modified 20 Apr 2019, 18:47 IST

Enter caption

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के अगले विरोधी को लेकर WWE ने किया बड़ा एलान

रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती है। इस फाइट को जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने करीब दो साल छह महीने बाद वर्ल्ड चैंपियन बने थे। ऐसे में उनके फैंस इस बार उनके फेस टाइटल रन को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। पिछली बार के टायटल रन के दौरान सैथ रॉलिंस ने हील चैंपियन की भूमिका अदा की थी। 

WWE न्यूज़: वापसी के बाद रोंडा राउजी के अगले विरोधी पर खुलासा हुआ

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में रोंडा राउजी को बैकी लिंच के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद हार के बाद से रोंडा राउजी लाइव टीवी पर नज़र नहीं आई हैं। वहीं अब उनके वापसी को लेकर एक बड़ा खबर सामने आई हैं। Wrestling News Co. ने अपनी रिपोर्ट्स में बताया है कि रोंडा राउजी रैसलमेनिया 36 के लिए एक बार फिर से कंपनी में वापसी करेंगी। रोंडा राउजी के वापसी के बाद फ्यूड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

WWE न्यूज़: WrestleMania 36 के लिए रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा

रैसलमेनिया 35 को खत्म हुए अभी कुछ ही दिन ही बीते हैं लेकिन रैसलमेनिया 36 को लेकर चर्चा होनी अभी से शुरू हो गई है। WWE ने एक वीडियो जारी करते हुए रैसलमेनिया 36 के लिए 5 ड्रीम चीजों के संकेत दिए हैं। इस वीडियो में कंपनी ने रोमन रेंस बनाम द रॉक के मुकाबले के ड्रीम मैच बताया है। रोमन रेंस हाल ही में रॉ से स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किए गए हैं।

जॉन सीना ने बताया कि क्यों WrestleMania 35 में विमेंस का मेन इवेंट खास था

पूर्व WWE चैंपियन और फैंस के फेवरेट जॉन सीना ने हाल ही में The Ellen Show में दस्तक दी और वहां बताया कि क्यों रैसलमेनिया में विमेंस का मेन इवेंट मैच काफी खास था। सीना ने बताया कि ये इसलिए भी पसंदीदा बना क्योंकि फैंस पीपीवी में चाहते थे कि उन्हें बैकी-रोंडा और शार्लेट का मैच देखने को मिले और वैसा ही हुआ।

विंस मैकमैहन 73 साल की उम्र में भी इतने फिट कैसे हैं?

WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन 73 साल के हो चुके हैं, इस साल 24 अगस्त को वो 74 साल के हो जाएंगे फिर भी इस उम्र में भी उनकी फिटनेस गज़ब की है। 6 फीट 2 इंच लम्बे विंस मैकमैहन का वजन करीब 248 पाउंड (112 kg) है। उनकी सेहत इतनी अच्छी होने के पीछे का कारण यह है, कि वो अब भी जिम में काफी कड़ी मेहनत करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 20 Apr 2019, 18:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit