Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 20 जून, 2019

न्यूज़
1.61K   //    20 Jun 2019, 18:55 IST

Enter caption

36 साल के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की हुई मौत

प्रो रैसलिंग जगत में एक बहुत दुःखद खबर निकल कर आ रही है। कुछ समय पहले पता चला कि पूर्व ICW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की मृत्यु हो गयी है। दरअसल, इस रैसलर का नाम लायनहार्ट है और वह ब्रिटिश प्रो रैसलिंग के टॉप रैसलर्स में से एक थे। 

WWE न्यूज़: एलेक्सा ब्लिस ने किया अपने सैगमेंट को लेकर बड़ा खुलासा

हाल ही में एलेक्सा ब्लिस ने टीवी इनसाइडर को अपना इन्टरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि अपने सैगमेंट्स में उन्होंने वो काम किया जो WWE द्वारा प्लान नहीं था। इस साल की शुरुआत में एलेक्सा ब्लिस को चोट आई थीं जिसके कारण रिंग से दूर रहना पड़ा था।

WWE से रिटायरमेंट के बाद के प्लान पर डेनियल ब्रायन ने किया बड़ा खुलासा

डेनियल ब्रायन का करियर इतना आसान नहीं रहा है जितना दिखता है, क्योंकि कुछ सालों पहले उन्हें एक ऐसी चोट लगी थी जिसके कारण उन्हें रिटायरमेंट तक लेनी पड़ी थी। लंबे अरसे तक रिंग से बाहर रहने के बाद आख़िरकार 2018 में उनकी वापसी हुई। WWE के साथ उनका मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट 2021 में समाप्त होना है।

WWE न्यूज़: बैकी लिंच ने सैथ रॉलिंस के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात बोली

कुछ समय पहले WWE हॉल ऑफ फेमर के साथ ट्विटर पर भिड़ंत में रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने अपने और सैथ रॉलिंस के रिलेशनशिप का खुलासा किया था। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने अपने इंस्टाग्राम पर बैकी के साथ फोटो डालकर रिलेशन पर मुहर लगाई थी।

एजे स्टाइल्स, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को सिंगल्स मैच में हराने वाला WWE का एकमात्र रैसलर

आज हम आपकों एक ऐसे WWE रैसलर के बारे में बताने वाले हैं। जिसने सिंगल्स मैच में पिन करके मौजूदा समय के तीन दिग्गज WWE रैसलर ब्रॉक लैसनररोमन रेंस और एजे स्टाइल्स को हराया हुआ है। बता दें, कि ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स यह तीनों ही रैसलर्स को हराना किसी भी रैसलर के लिए आसान काम नहीं हैं, लेकिन कंपनी के ही एक सुपरस्टार ने तीनों को पिन करके हराया हुआ है।

AEW के All Out पीपीवी में नई चैंपियनशिप का एलान होगा

ऑल एलीट रैसलिंग की चीफ ब्रांडिंग ऑफिसर ब्रैंडी रोड्स ने रोड टू फायटर फेस्ट के नए एपिसोड में एक बहुत बड़ी घोषणा की है। ब्रैंडी ने बताया कि AEW अपने बड़े पीपीवी ऑल आउट में AEW विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को दिखाने वाले हैं।

16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने WWE को दिया खास संदेश

जॉन सीना ने कुछ दिनों पहले एक ट्वीट किया था, उन्होंने उस ट्वीट के द्वारा WWE को अपनी जिंदगी में आने के लिए शुर्किया किया और फैंस की ओर अपना ध्यान खींचा। जॉन सीना ने कुल 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है और कई सारे टॉप स्टार के साथ काम करके उन्हें हराया भी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...