Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 मई, 2018

SENIOR ANALYST
37   //    20 May 2018, 19:13 IST

रायबैक ने रोमन रेंस को बू करने वाले WWE फैंस को आड़े हाथों लिया

WWE के कई पूर्व दिग्गजों का मानना है कि रोमन रेंस को हील बन जाना चाहिए। लेकिन आप कुछ भी सोचें या कहें, हील बनना या ना बनना विंस मैकमैहन का फैसला है। वो जैसा चाहेंगे रोमन रेंस वैसा ही किरदार निभाएंगे। रोमन के हील टर्न के बारे में रायबैक का मानना है कि हील बनने उनके किरदार को खुद-ब-खुद निखार देगा। रायबैक का कहना है कि फैंस को रोमन रेंस से नफरत नहीं करनी चाहिए, क्योंकि असल जिंदगी में रोमन बहुत ही अच्छे इंसान हैं। रायबैक ने कहा कि जो लोग रैसलरों से नफरत करते हैं, वो अपनी जिंदगी में खुश नहीं हैं, इसलिए ऐसे काम करते हैं।






ब्रेकअप के बाद पहली बार एक साथ नजर आए निकी बैला और जॉन सीना

जॉन सीना और निकी बैला के ब्रेकअप में इतने सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जितने किसी बॉलीवुड फिल्म में भी नहीं मिलते। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रेकअप के बाद जॉन सीना और निकी बैला पब्लिक में पहली बार साथ-साथ नजर आए हैं। TMZ की रिपोर्ट और उनके द्वारा पोस्ट की गई फोटो की मानें तो सीना और बैला को सैन डिएगो शहर की गलियों में एक साथ घूमते हुए देखा गया है।






WWE Live Event रिजल्ट्स, टूरिन: 18 मई, 2018

WWE रॉ की टीम ने 18 मई को इटली के टूरिन में लाइव इवेंट किया। लाइव इवेंट में रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में रोमन रेंस, स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले की तिकड़ी का सामना केविन ओवंस, सैमी जेन और समोआ जो के साथ हुआ। इसके अलावा विमेंस डिवीजन की सबसे फेमस सुपरस्टार रोंडा राउज़ी का भी मैच देखने को मिला।






WWE ने यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए 16 रैसलरों के नामों का एलान किया


WWE ने साल 2017 में ब्रिटेन के रैसलरों और फैंस को अपनी तरफ खींचने के लिए यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आयोजन किया था। उस टूर्नामेंट को जीतकर 19 साल के रैसलर टायलर बेट जीतकर इतिहास रचा था और वो WWE के पहले यूके चैंपियन बने थे। WWE ने थोड़े समय पहले एलान किया था कि WWE का दूसरा यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट जून महीने में किया जाएगा।

WWE द्वारा यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए 16 रैसलरों के नामों का एलान किया गया है। इन रैसलरों में अमेरिका, पाकिस्तान, स्कॉटलैंड, आयरलैंड, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, वेल्स के रैसलर शामिल है।






घुटने के ऑपरेशन के बाद पहली बार बोले 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन

हमने आपको बताया था कि 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन की इस मंगलवार को घुटने की सर्जरी हुई थी। द वाइपर आखिरी बार WWE में बैकलैश पीपीवी के दौरान नजर आए थे, जहां उनका सामना यूएस चैंपियन जैफ हार्डी के साथ हुआ था।


WWE.com ने भी कंफर्म कर दिया है कि रैंडी ऑर्टन के बाएं घुटने की कामयाब सर्जरी हुई है। रैंडी ऑर्टन ने अपने ऑप्रेशन के बारे में बोलते हुए कहा, "मुझे पिछले साल से ही इस बात की जानकारी थी कि सर्जरी करानी पड़ेगी। सर्जरी कराने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे। मुझे अभी का टाइम सर्जरी के लिए सही लगा। मैं वापसी कर फिर से ब्लू ब्रैंड (स्मैकडाउन) पर राज करूंगा।"






WWE Live Event रिजल्ट्स, एम्स्टरडैम: 19 मई, 2018

WWE स्मैकडाउन रोस्टर के यूरोपीय दौरे का आखिरी लाइव इवेंट नीदरलैंड्स के एम्स्टरडैम में हुआ। फैंस को अपने लोकल रैसलर और WWE NXT चैंपियन एलिस्टर ब्लैक का मैच देखने को मिला। फैंस ने शानदार तरीके से ब्लैक का स्वागत किया। ब्लैक के लिए खास बात ये भी थी कि वो अपने जन्मदिन के मौके पर होमक्राउड के सामने मैच लड़ रहे थे।


NXT चैंपियन एलिस्टर ब्लैक का सामना एलैक्जेंडर वुल्फ के साथ हुआ। ब्लैक नीदरलैंड्स के ही रहने वाले हैं, ऐसे में उन्हें क्राउड की तरफ से जबरदस्त रिएक्शन मिला। मैच जीतने के बाद ब्लैक ने प्रोमो किया और फैंस का शुक्रिया अदा किया।

नेओमी, शार्लेट, असुका की तिकड़ी ने सोन्या डेविल, मैंडी रोज़ और लाना के खिलाफ जीत हासिल की।

एंड्राडे सिएन अल्मास ने सिनकारा को हराया। मैच में अल्मास की मैनेजर जैलिना वेगा ने रैफरी का ध्यान भटकाया, जिसका फायदा अल्मास ने उठाया।

डेनियल ब्रायन और टाय डिलिंजर की जो़ड़ी ने द मिज़ और बिग कैस को मात दी। डेनियल ब्रायन को यहां सबसे अच्छा रिएक्शन मिला।

यूएस चैंपियन जैफ हार्डी ने रुसेव को हराया।

बैकी लिंच ने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन कार्मेला को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हराया क्योंकि मैच के दौरान कार्मेला ने बैकी पर चेयर से वार कर दिया था।

मेन इवेंट मैच में एजे स्टाइल्स और ल्यूक गैलोज़, कार्ल एंडरसन ने नाकामुरा और द बार को शिकस्त दी।




 




Advertisement
Advertisement
Fetching more content...