Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE News बुलेटिन: स्ट्रोमैन ने ढूंढा अपना नया शिकार, WWE में आ सकता है लैसनर का दुश्मन

Enter caption
SENIOR ANALYST
Modified 20 Oct 2018, 20:55 IST
न्यूज़
Advertisement

रोमन रेंस के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ढूंढ़ा अपना अगला शिकार

ब्रॉन स्ट्रोमैन को 2 नवंबर के दिन रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रिंग में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में उतरना है। मौजूदा हालात को देखते हुए लगता है कि रोमन रेंस इस टाइटल को कामयाबी के साथ बचा लेंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन को लगता है कि उनको रोमन रेंस के बाद नया दुश्मन मिल गया है।

द मॉन्स्टर अमंग मैन ने ट्विटर पर आंख में लगी चोट की फोटो शेयर करते हुए ड्रू मैकइंटायर को चेतावनी दी। स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर लिखा, "मैकइंटायर तुमने अपने सबसे अच्छे हथकंडों का इस्तेमाल किया। रोमन रेंस को हराने के बाद तुम्हारे पीछे आ रहा हूं।"


रिंग में वापसी करना चाहते हैं WWE लैजेंड बुकर टी

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी रिंग में वापसी करना चाहते हैं। बुकर टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर WWE ने उनसे रिंग में आने के लिए कहा तो वो बिल्कुल तैयार हैं।

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के साथ हुए इंटरव्यू में किंग बुकर ने बताया कि वो रिंग में उतरने के लिए काफी अच्छी शेप में हैंं। बुकर ने कहा, "अगर WWE ने मुझसे वापसी कर मैच लड़ने के बारे में पूछा तो मैं बिल्कुल तैयार हूं। तैयारी ही मेरे करियर का सबसे बड़ा लक रही है। WWE ने मुझसे पूछा तो मैच के लिए जरूर तैयार रहूंगा।"

5 बार के पूर्व चैंपियन बुकर टी ने बताया कि उनका रैसलिंग स्कूल और रेडियो शो बहुत अच्छा काम कर रहा है। बुकर टी को रैसलिंग इतिहास के बड़े लैजेंड्स में से एक माना जाता है। उन्होंने WCW, WWE, TNA में ढेर सारी चैंपियनशिप अपने नाम की।

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले बुकर टी, गोल्डबर्ग को मैच के लिए चुनौती देकर सुर्खियों में आए थे। बुकर टी ने जिम में ट्रेनिंग करते हुए वीडियो शेयर कर गोल्डबर्ग को चुनौती दी थी। उस दौरान बुकर टी काफी अच्छी शेप में नजर आ रहे थे।


Advertisement

ब्रॉक लैसनर के दुश्मन UFC चैंपियन डेनियल कॉर्मियर WWE जाने की तैयारी में जुटे

डेनियल कॉर्मियर का नाम UFC के सबसे बड़े दिग्गज फाइटरों में गिना जाता है। डीसी के नाम से मशहूर डेनियल कॉर्मियर फिलहाल UFC के डबल चैंपियन हैं, इसका मतलब है कि उनके पास UFC के 2 टाइटल हैं। वो कॉनर मैक्ग्रेगर के बाद एक ही समय पर दो टाइटल अपने पास रखने वाले इतिहास के दूसरे फाइटर हैं।

ब्रॉक लैसनर के अगले संभावित प्रतिद्वंदी फाइटर डेनियल कॉर्मियर ने जानकारी दी कि वो आने वाले दिनों में WWE में जॉब तलाशने के लिए जाने वाले हैं, जहां उन्हें एक ट्राईआउट (ट्रायल) में हिस्सा लेना है। लॉस वेगास में पत्रकारों से बात करते हुए कॉर्मियर ने बताया कि वह UFC 230 खत्म होने के बाद ट्राईआउट के लिए जाने वाले हैं। दरअसल ये ट्रायल रैसलर बनने के लिए नहीं बल्कि कमेंटेटर की जॉब के लिए होगा। डेनियल कॉर्मियर को WWE का बहुत बड़ा फैन माना जाता है।


दाढ़ी और बिना दाढ़ी के कैसे दिखते हैं WWE सुपरस्टार्स ?

WWE के मौजूदा और पूर्व लैजेंड अलग-अलग लुक के साथ रिंग में आते थे। कोई लंबे बाल रखा करता था, कोई लंबी दाढ़ी। सालों तक रैसलिंग में टिके रहने की वजह से रैसलरों को कई बार अपने लुक और किरदार में बदलाव लाना पड़ता है। अंडरटेकर का ही उदाहरण देख लेते हैं, टेकर के डेब्यू के समय बाल लंबे हुआ करते थे। किरदार में बदलावों की वजह से टेकर ने चोटी बनाई, फ्रैंच कट की दाढ़ी रखी, बालों को मोहॉक स्टाइल में रखा। उनके अलावा भी बहुत सारे रैसलरों ने गिमिक के साथ खुद में बदलाव किए हैं।


WWE की फीमेल 'रोमन रेंस' हैं शार्लेट फ्लेयर 

WWE में हमें 'द बिग डॉग' रोमन रेंस कई साल से नजर आ रहे हैं। और इस बीच रोमन रेंस ने WWE में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। एक प्रकार से देखा जाए तो रोमन रेंस ने कुछ ही साल में वह सब अपने नाम कर लिया जो कोई दूसरा रैसलर नहीं कर पाया। ऐसे में रोमन रेंस कंपनी के काफी बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर WWE के फैन एक अन्य रैसलर को “दूसरा रोमन रेंस” कह रहे हैं।

वह रैसलर कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला हैं जो WWE में स्मैकडाउन लाइव ब्रांड में काम करती हैं। और उनका नाम है शार्लेट फ्लेयर।

स्मैकडाउन लाइव की सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर कई बार विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं। जिनको WWE दर्शक दूसरा रोमन रेंस या फिर फीमेल रोमन रेंस भी कहते हैं।

Published 20 Oct 2018, 20:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit