WWE राउंड अप: लैसनर के सपोर्ट में आए विंस मैकमैहन,रोमन रेंस को मिली नई फिल्म,दिग्गज ने की शादी

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज़: द उसोज़ समेत 4 बार के वर्ल्ड चैंपियन की वापसी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

रेसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूजलेटर के नए एपिसोड में डेव मेल्टजर ने बताया कि द उसोज़ और शेमस जल्द ही वापसी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह पूर्व चैंपियंस वापसी के लिए तैयार है लेकिन डब्लू डब्लू ई (WWE) के पास इनके लिए कोई बढ़िया स्टोरीलाइन मौजूद नहीं है।

AEW न्यूज़: कोडी रोड्स ने AEW के नए वीकली शो के नाम का एलान किया

हाल ही में यह अफवाह निकलकर सामने आ रही थी कि ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) कंपनी जल्द ही टीएनटी चैनल पर अक्टूबर महीने से आने वाले अपने नए शो के नाम की घोषणा कर सकती है। इस बारे में कोडी रोड्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ जानकारी शेयर की है।

WWE हॉल ऑफ फेम सुपरस्टार ने रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

डब्लू डब्लू ई (WWE) में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक करके कई सुपरस्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स और हॉलीवुड स्टार द रॉक ने शादी की थी। वहीं पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने गुपचुप तरीके से शादी कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था।

15 से ज्यादा WWE रेसलर्स के बीच रिंग और रिंग के बाहर हुआ बवाल, खूब चले लात-घूंसे

WWE और खासकर ट्रिपल एच के लिए बुधवार (भारत में गुरुवार) का दिन बेहद खास रहा। NXT पहली बार टीवी पर लाइव ब्रॉडकास्ट हुआ और इसमें कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले। खास बात ये है कि अगले महीने से AEW और NXT के बीच जंग शुरु होगी, क्योंकि दोनों ही एक ही दिन और एक ही समय पर आएंगे।

WWE NXT में शामिल सभी रेसलर्स की लिस्ट और पूरा रोस्टर

NXT साल 2012 से शुरु हुआ था। इसे WWE का डेवलपमेंटल ब्रांड माना जाता है, जहां नए रेसलर्स को साइन कर उनके काम को निखारा जाता है। यहां अच्छा काम करने वाले रेसलर्स को रॉ और स्मैकडाउन में एंट्री दी जाती है। हालांकि, अब NXT एक डेवलपमेंटल ब्रांड से बढ़कर बन गया है।

विंस मैकमैहन के कारण SmackDown पर आए ब्रॉक लैसनर, बड़े अधिकारी से हुआ मतभेद

जैसी की हमले इस हफ्ते की स्मैकडाउन में देखा कि, ब्रॉक लैसनर ने चौंकाने वाली एंट्री कर डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन कोफी किंग्सटन को चैंलेज किया। फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में ये मैच होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार लैसनर को टाइटल पिक्चर में लाने का सुझाव विंस का था जिसके बदले उन्होंने एग्जीक्यूटिव डायरेक्ट एरिक बिशफ के असली प्लान का विरोध भी किया था।

WWE न्यूज़: 2020 में रिलीज़ होने वाली बड़ी फिल्म में बैकी लिंच और रोमन रेंस को मिला रोल

कुछ समय पहले ही डब्लू डब्लू ई (WWE) स्टूडियोज और पैरामाउंट ने मिलकर ये जानकारी दी कि मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस साल 2020 में रिलीज़ होने वाली एनिमेटेड फिल्म 'रंबल' की कास्ट का हिस्सा होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं