COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 फरवरी, 2019

न्यूज़
8.70K   //    21 Feb 2019, 18:55 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद के लिए रिंग में वापसी कर सकते हैं रोमन रेंस

सभी WWE फैंस जानते हैं कि रोमन रेंस इस समय ल्यूकीमिया बीमारी के कारण रैसलिंग रिंग से करीब चार महीनों से दूर हैं ।रिपोर्ट्स के अनुसार अब कंपनी ने उनकी वापसी के लिए कमबैक प्लान तैयार किया है, इस वापसी को नया एंगल दिया जा रहा है।

WWE दिग्गज हल्क होगन की बायोपिक में एवेंजर्स के थॉर निभाएंगे उनका किरदार

टैरी बोलिया, जिन्हें हम WWE में हल्क होगन के नाम से जानते हैं ने एक बेहतरीन जिंदगी जी है। हल्क होगन WWE के उन उन रैसलर्स में से एक रहे हैं जिनकी वजह से WWE को नई पहचान और लोकप्रियता मिली। हल्क होगन की जिंदगी इतने पहलुओं से भरी हुई है की अब उनकी पूरी लाइफ पर एक बायोपिक बनने जा रही है।

WWE न्यूज़: रोंडा राउजी के 'सूट-सूट' करदा गाने पर डांस करने के बाद गुरु रंधावा ने अपनी प्रतिक्रिया दी

फैंस इस बात को तो जानते ही हैं कि WWE अब सिर्फ एक अमेरिकन रैसलिंग कंपनी नहीं रही है। इस प्रमोशन में दुनिया भर से रैसलर्स आते हैं।इसमें भारत देश के भी कई रैसलर्स आते हैं। जिंदर महल (कनाडा में जन्मे भारतीय मूल के रैसलर) को तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। 

WWE न्यूज़: टाय डिलिंजर द्वारा रिलीज की मांग किए जाने पर AEW के कोडी रोड्स का ट्वीट सामने आया

WWE के लिए पिछले महीनों से मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक और पिछले साल रोमन रेंस की ल्यूकीमिया बीमरी के बाद वो WWE से बाहर हुए, जिसके बाद कंपनी की टीवी रेटिंग्स में भारी गिरावट आई है तो दूसरी और कंपनी के कई सितारे कंपनी के इस बुरे वक्त में उसका साथ नहीं दे रहे।

WWE न्यूज़: जॉन सीना नहीं होंगे इस साल WrestleMania का हिस्सा?

रोड टू रैसलमेनिया का आगाज हो गया है तो WWE भी हर कामयाब प्लान बनाने की कोशिश में हैं। हालांकि रॉयल रंबल इतना सफल नहीं हुआ जितनी उम्मीद थी। जॉन सीना इस साल रॉयल रंबल का हिस्सा नहीं थे और अब खबरों की माने तो रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं होंगे, ये खबर सीना के फैंस के लिए किसी भूकंप से कम नहीं है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं








kjkjkjk

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...