Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 21 जून, 2018

21 Jun 2018, 19:12 IST

WWE के दिग्गज और पूर्व रैसलर वेडर का हुआ निधन


लियोन व्हाइट (रिंग नेम: वेडर) का 63 साल की उम्र में  निधन हो गया। वेडर ने अपने रैसलिंग करियर की शुरुआत 1980 में NFL से चोटिल होकर की थी। वो फुटबॉल में 75 नंबर के साथ सेंटर में खेलते थे। वो 2 बार आल अमेरिकन रहे थे और 1979 NFL चैंपियन भी।उन्होंने वेर्ने गागने के अमेरिकन रैसलिंग एसोसिएशन से अपने रैसलिंग करियर की शुरुआत की। उसके बाद वो न्यू जापान प्रो रैसलिंग चले गए जहां वो मास्क पहनकर आते थे और उन्हें नाम मिला बिग वैन वेडर।




मैं अब रिंग में नहीं लड़ने वाला हूं: शॉन माइकल्स


रैसलमेनिया 32 के दौरान शॉन माइकल्स ने दस्तक दी थी जिसमें वो काफी अच्छे शेप में दिख रहे थे।  जिसके बाद से कयास लगाया जा रहा था कि माइकल्स और एजे स्टाइल्स का मैच फैंस को देखने को मिल सकता है। वहीं माइकल्स के कमबैक के बायन के बाद भी स्टाइल्स को सबसे बड़ा विरोधी माना  जा रहा है। एजे स्टाइल्स को आज के जमाने का शॉन माइकल्स कहा जाता है।




रुसेव की धमाकेदार जीत के बाद हुआ SmackDown को जबरदस्त फायदा


इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइन में मनी इन द बैंक के बाद एक घंटे का गौंटलेट मैच हुआ जिसमें रुसेव ने जीत दर्ज की और चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बने। ShowBuzz Daily के मुताबिक  इस हफ्ते स्मैकडाउन को व्यूरशिप के मामले में काफी फायदा हुआ है।  पीपीवी के बाद हुए इस एपिसोड को 2.135 मिलियन व्यूअर्स मिले जबकि पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड को 2.183 मिलियन व्यूअर्स मिले थे।




क्या WWE में शुरु होगी ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस की लव स्टोरी?


WWE ने मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दिलचस्प पोस्ट की है। जाहिर है कि WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस के बीच एक रोमांटिक स्टोरीलाइन की ओर इशारा कर रही है जो आने वाले समय में हमें दिख सकती है।WWE ने हाल ही में फेसबुक लाइव के साथ मिलकर मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट कराया था जिसमें हमें कई टैग टीम्स- मेल और फीमेल सुपरस्टार्स की जोड़ी- दूसरी टैग टीम्स से भिड़ते हुए दिखीं और टूर्नामेंट के विजेता को एक लाख डॉलर्स का इनाम भी दिया गया जो कि ताकि वो अपनी पसंद की चैरिटी को बांट सकें।




पूर्व चैंपियन रे मिस्टिरियो की WWE वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई


रे मिस्टिरियो के वो फैंस जो WWE में उनकी वापसी की उम्मीद लगा रहे थे उनके लिए अच्छी खबर है। पहले luchacentral और बाद में wrestlinginc द्वारा मिली रिपोर्ट के मुताबिक मिस्टिरियो WWE के साथ एक डील को फाइनल करने की तरफ आगे बढ़ रहे हैं।




NXT पर जॉन सीना के रैसलिंग करने की संभावनाओं पर बोले ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स


Give Me Sport के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान WWE के COO ट्रिपल एच और WWE के वेटेरन रैसलर शॉन माइकल्स ने रैसलिंग से संबंधित कई टॉपिक्स पर बात की साथ ही उन्होंने WWE के डेवलेपमेंटल ब्रांड NXT भविष्य में कभी जॉन सीना के रैसलिंग करने पर भी बात की।




WWE यूके टूर्नामेंट में मिले नए NXT टैग टीम चैंपियंस


Give Me Sport के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान WWE के COO ट्रिपल एच और WWE के वेटेरन रैसलर शॉन माइकल्स ने रैसलिंग से संबंधित कई टॉपिक्स पर बात की साथ ही उन्होंने WWE के डेवलेपमेंटल ब्रांड NXT भविष्य में कभी जॉन सीना के रैसलिंग करने पर भी बात की।




बॉबी रुड ने रैसलिंग में 20 साल पूरे किए, शेयर की यादगार तस्वीर


बॉबी रुड WWE को अपनी उपस्थिति से काफी ग्लोरियस बना रहे हैं। उनके इस करियर की शुरुआत 19 जून 1998 में हुई थी। इस बात की जानकारी खुद बॉबी ने हमें इस ट्वीट के द्वारा दी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...