Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 जून, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.08K   //    21 Jun 2019, 20:15 IST


Enter caption


WWE न्यूज़: WWE को लगा बड़ा झटका, 6-9 महीनों के लिए बाहर हुआ बड़ा सुपरस्टार

कुछ समय पहले बताया गया था कि रॉ के एपिसोड में लूचा हाउस पार्टी के खिलाफ मैच के दौरान लार्स सुलिवन को इंजरी हो गई। चोटिल होने के कुछ समय बाद रिपोर्ट्स आयी थी कि वह चोट ज्यादा गंभीर नहीं है लेकिन अब एक अलग भी खबर सामने आ रही है।


WWE न्यूज़: अगर चीज़ें नहीं बदली तो AEW में आने के लिए कई सारे रैसलर्स WWE को छोड़ देंगे- क्रिस जैरिको

आरटी अमेरिका शो पर जेसी वैंच्यूरा के साथ बातचीत करते हुए क्रिस जैरिको ने रैसलिंग में हेल्थकेयर का कितना महत्व है, इस बारे में बात की।''हम जो रैसलिंग कर रहे हैं, उसके लिए किसी भी कम्पनी से अच्छी हेल्थकेयर सेवा पाना कठिन है। वहीं दूसरी ओर AEW के द्वारा मिलने वाली हेल्थकेयर सेवा सभी कर्मचारीयों के लिए है। यह सब चीजें हैं जो मेरे WWE छोड़ने का कारण बनी और किसी भी व्यक्ति द्वारा उस जगह को छोड़ना कठिन होता है, जहाँ आप 18 तक काम किया हो।''उन्होंने बताया कि WWE छोड़ AEW के साइन करने का कारण यह भी है, यहां एक अच्छे ऑफर ने के साथ-साथ ही हेल्थकेयर और अन्य सुविधा मिली, जो उन्हें WWE नहीं दे सकती थी। उनका कहना था कि अगर WWE इन चीज़ों को नही बदलती है तो अन्य रैसलर भी उनकी तरह WWE छोड़ AEW में आ जायेंगे।


WWE न्यूज: WrestleMania के आयोजन स्थल में जल्द होगा बड़ा बदलाव?

रैसलिंग ऑब्जर्वर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अगली बार से रैसलमेनिया अब नई जगह हो सकता है। यानि की एक तरीके से कहा जाए तो रैसलमेनिया को नया घर मिलेगा। हालांकि WWE अभी इन जगहों पर सर्वे कर रहा है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो यहां रैसलमेनिया का आयोजन हो सकता है। लंदन, जैक्सनविल,शिकागो,लास वेगास में भविष्य में रैसलमेनिया हो सकता है।


भारतीय रैसलर्स ने रणवीर सिंह की 'गलती' के लिए ब्रॉक लैसनर से माफी मांगी

इंडिया और पाकिस्तान के मैच के कुछ समय बाद बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने ट्विटर पर हार्दिक पांड्या के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने ब्रॉक लैसनर के लिए उपयोग किये जाने वाले शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसके बाद पॉल हेमन ने इसपर अपना बयान दिया था।


WWE न्यूज: साल के अंत में विंस मैकमैहन को लगेगा तगड़ा झटका

कुछ समय पहले हमें सऊदी अरब में WWE का तीसरा इवेंट देखने को मिला था जिसका नाम सुपर शोडाउन था। इस शो में कई सारे बड़े मैच भी बुक हुए थे, जिसमें अंडरटेकर बनाम गोल्डबर्ग का मैच भी शामिल था। इसके अलावा ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के बीच भी अंतिम बार मैच हुआ था।


द रॉक ने दिग्गज रैसलर को अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि अर्पित की

द रॉक अपने आप में प्रो रैसलिंग लैजेंड रहे हैं और उन कुछ चुनिंदा WWE सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं जिन्हें फिल्मी दुनिया में भी अपार सफलता हासिल हुई है। हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए उन्होंने WWE हॉल ऑफ फेमर एडी गुरेरोको श्रद्धांजलि अर्पित की है। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने 2002 में लड़े गए गुरेरो के साथ लड़े गए मुक़ाबले को याद किया है।


WWE न्यूज : 24/7 चैंपियनशिप बेल्ट के फेमस होने की बड़ी वजह सामने आई

बीते कुछ हफ्तों में शायद ही किसी WWE मुकाबले ने वो कमाल कर दिखाया हो जो उनके छोटे सैगमेंट करके दिखा रहे है। ऐसा ही एक सैगमेंट है 24/7 चैंपियन का, जिसने रॉ और स्मैकडाउन में अपनी एक अलग जगह बना रखी है। इसमें और जान डाल दी है आर-ट्रुथ के मजाकिए अंदाज ने। जिस तरह से वो इस चैंपियनशिप को बचाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते है वो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...