Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 22 दिसंबर 2017

"WrestleMania 34 में रोमन रेंस बनेंगे चैंपियन, लेकिन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ नहीं होगा मैच"

Sports Illustrated की रिपोर्ट के अनुसार प्रो रैसलिंग के सबसे बड़े फैन डेनियल कॉर्मियर ने रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है। कॉर्मियर के मुताबिक रोमन रेंस सबसे बड़े शो के मेन इवेंट में जीतेंगे, लेकिन उनकी जीत उस सुपरस्टार के खिलाफ नहीं आएगी, जिसके अनुमान सब लगा रहे हैं।


अगले हफ्ते होने वाले रॉ और स्मैकडाउन लाइव के पहले घंटे में एक भी कमर्शल ब्रेक नहीं होगा

USA नेटवर्क अगले हफ्ते होने वाले मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के दौरान एक भी कमर्शल ब्रेक नहीं देगा। अगले हफ्ते की रॉ और स्मैकडाउन लाइव शिकागो से लाइव आएगी। रॉ जहां मंडे 25 दिसंबर (क्रिसमस के दिन) लाइव आएगी, तो स्मैकडाउन लाइव मंगलवार 26 दिसंबर को लाइव आएगी।


जॉन सीना ने की बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के शो की जमकर तारीफ

16 बार WWE चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में ट्वीट करते हुए बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के शो टेड टॉक की काफी तारीफ की है। शाहरुख खान जोकि मशहूर शो टेड टॉक के होस्ट हैं और यह पहली बार होगा जब यह शो हिंदी में आएगा। सीना को शाहरुख द्वारा बोली गई बातें काफी अच्छी लगी और उन्होंने ट्वीट कर उनकी सराहना की। सीना ने अपने ट्वीट में ही इस एपिसोड के एक आर्टिकल को शेयर भी किया।


क्या काफी समय पहले से ही चोटिल थे डीन एंब्रोज?

हाल ही में डीन एंब्रोज को रॉ के एपिसोड के दौरान काफी गंभीर चोट लगी, लेकिन कई फैंस का मानना था कि वो बस स्टोरीलाइन का ही हिस्सा है। हालांकि फैंस इस मामले पूरी तरह से गलत है और अगर Wrestling Observer Newsletter की रिपोर्ट के अनुसार एंब्रोज काफी समय से चोट के बावजूद लगातार रैसलिंग कर रहे थे।


अगले साल होने वाले रॉयल रंबल मैच के विनर का नाम सामने आया?

रॉयल रंबल पीपीवी में अब एक महीने का समय बाकी रह गया है। यह 2018 का पहला पीपीवी होने वाला है और यह 28 जनवरी को वैल्स फार्गो सेंटर से लाइव आएगा। मेंस रंबल मैच के लिए सट्टा बाजार के फेवरेट्स के नाम आने भी शुरू हो गए हैं। Paddy Power ने अगले साल होने वाले रंबल मैच के लिए उस सुपरस्टार के नाम का खुलासा कर दिया है, जोकि रंबल मैच को अपने नाम कर सकता है।


WWE ने एलान किए साल 2017 के सबसे बेहतरीन मैच

अब जब साल 2017 खत्म होने के कगार पर है उससे पहले WWE ने इस साल के सबसे शानदार मैचों की लिस्ट जारी की है। सबसे ज्यादा इस साल जॉन सीना और एजे स्टाइल्स के बीच 2017 की रॉयल रंबल में हुए चैंपियनशिप मैच को पसंद किया गया है। इस मैच को पहले से ही काफी अच्छा माना जा रहा था लेकिन एजे स्टाइल्स के खिलाफ सीना का रिंग शेयर करना जबरदस्त था। इस रॉयल रंबल में सीना ने खिताब को जीत कर रिक फ्लेयर के 16बार के चैंपियनशिप रिकॉर्ड की बराबरी की थी। एजे स्टाइल्स और सीना का मैच यादगार था जिसको फिर से फैंस शायद ही देख पाए।


WWE के पूर्व चैंपियन बतिस्ता की हो सकती है वापसी

रैसिलंग जानकार डेव मेल्टजर के मुताबिक पूर्व चैंपियन बतिस्ता WWE में वापसी को लेकर काफी सोच रहा है। अभी तक बतिस्ता ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बतिस्ता ने आखिरी बार वापसी जब की थी तब सिर्फ वो 6 महीने के लिए कंपनी में आए थे। उम्मीद की जा रही है कि जब बतिस्ता वापसी करेंगे तो लंबे वक्त के लिए ब्रॉक और गोल्डबर्ग जैसे नहीं।


WWE में ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना के एक साथ नजर आने की तारीख आई सामने

WWE रॉ अगले साल जनवरी में एक कीर्तिमान लिखने जा रहा है क्योंकि जनवरी में रेड ब्रांड अपनी 25वीं सालगिरह मनाने वाला है। कई दिग्गज इस शो पर आने वाले है जबकि दो बड़े सुपरस्टार्स का नाम अभी से तय कर दिया गया है। ब्रॉक लैसनर अभी WWE में कर्ट यूनिवर्सल चैंपियन है और जॉन सीना इस वक्त हॉलीवुड के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। अब फैंस इन दो दिग्गजों को एक साथ न्यू यॉर्क में रॉ की 25वीं सालगिरह पर देख सकते है।


विंस मैकमैहन ने बेचा WWE का कुछ हिस्सा, शुरू की अपनी नई कंपनी

WWE

के CEO विंस मैकमैहन ने कंपनी के 100 मिलियन यूएस डॉलर के स्टॉक को बचकर नई कंपनी शुरु की है, जिसका नाम अल्फा एंटरटेनमेंट है और इस कंपनी द्वारा पांच ट्रेडमार्क "XFL" के लिए फाइल किए है। हमने आपको कुछ दिन पहले बताया था कि विंस WWE को बचने का मन बना रहे है और अल्फा एंटरटेनमेंट नामाक कंपनी में पैसा लगाना चाहते है। WWE के स्पोकमैन ने बताया कि अल्फा एंटरटेनमेंट नाम की कंपनी का आगाज हुआ है जो फुटबॉल जैसे खेलों में मदद करेने वाली है। "XFL" एक अमेरिकन फुटबॉल लीग है जो साल 2001 में शुरु हुई थी।


क्रिसमस के मौके पर दिखा WWE के दानव ब्रॉन स्ट्रोमैन का अलग अंदाज

अगर आप WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को पसंद करते है तो उनकी क्लासिक क्रिसमस फिल्म के 'Elf' किरदार को फिर आप काफी पंसद करेंगे। रिंग को तोड़ना और सुपरस्टार्स की हालत खराब करने वाले स्ट्रोमैन ने क्रिसमस के मौके पर एक अलग अवतार दिखाया है। जैसा की आप जानते है, कि क्रिसमस के मौके पर सेंटा को याद किया जाता और क्रिसमस पर सेंटा बच्चों के लिए गिफ्ट लेकर आता है। वहीं साथ साथ 'Elf' का भी बड़ा रोल क्रिसमस पर होता है।आपतो बता दे कि 'Elf' सेंटा के काफी करीब है और उनका अच्छा दोस्त भी है। 'Elf' पर फिल्म भी बन चुकी है। 'Elf' और सेंटा की दोस्त का आगाज तब हुआ जब 'Elf' छोटे थे और अचानक से सेंटा के गिफ्ट बैग में चढ़ गए थे।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment