COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 22 मई, 2018

ANALYST
28   //    22 May 2018, 18:51 IST

Money in the Bank के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ एलान


जिस पल का सभी फैंस को इंतजार था वो इस हफ्ते की रॉ में आ गया। पिछले कुछ हफ्तों से जिंदर महल और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन फैंस के सामने आ रही थी लेकिन मैच का एलान नहीं हुआ था। इस हफ्ते सिर्फ एक अटैक के बाद WWE ने ऑफिशियली इस मैच की घोषणा कर दी है। अब रोमन रेंस और जिंदर एक साथ रिंग में भिड़ंने वाले हैं।






अगले हफ्ते Raw में होगा जिंदर महल का सैथ रॉलिंस के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच


पहले ब्लू ब्रांड में जिंदर मबल को पुश अब रेड ब्रांड में बड़े मैच में हिस्सा । अब यकीन हो गया है कि जिंदर महल पर WWE काफी मेहरबान है। भारतीय मूल के इस सुपरस्टार को कंपनी दिन पर दिन आगे बढ़ा रही है जिससे कामयाबी महल के कमदों में आ जाए। रेड ब्रांड में आते ही जिंदर महल ने टॉप गाय रोमन रेंस से पंगा लिया और अब सैथ रॉलिंस से भी दुश्मनी मोल ली है।






Raw के दौरान बॉबी लैश्ले ने अपनी "बहनों" पर किया जबरदस्त अटैक, झाडू, हेलमेट और तोलिए से मारा


 इस हफ्ते सैमी जेन ने एंट्री करते हुए बॉबी लैश्ले की बहनों के लिए सैगमेंट किया। जिसमें लैश्ले की बहनों को सैमी जेन ने बुलाया।  सैमी के बुलाने के बाद लैश्ले की तीनों बहने रिंग में आई और लैश्ले को बुरा भला बोलने लगी। लैश्ले की बहनों का नाम जैसिका, फ्रासेंस और कैथी है।आपको बता दे कि लैश्ले की ये बहने कोई असली नहीं थी।  ये एक सैगमेंट के लिए सैमा जेन ने बुलाई थी।  लैश्ले के लिए ये सैमी जेन ने नाटाक किया था, जिसका खामियाजा भी सैमी को भूगतना पड़ा।  इस दौरान लैश्ले ने शानदार अंदाज में एंट्री मारी और अपनी मुहबोली बहनों को देखकर काफी हंसने लगे।



WWE Raw में रोमन रेंस को चेयर से पीटने के बाद जिंदर महल ने क्या कहा ?


इस हफ्ते WWE रॉ में जिंदर महल का जलवा देखने को मिला। उन्होंने रॉ के पहले ही घंटे में द बिग डॉग रोमन रेंस पर 2 बार हमला किया। एक बार केविन ओवंस के खिलाफ हो रहे मैच में पीछे से अटैक किया। दूसरी बार उन्हें टैग टीम मैच हारने के बाद चेयर से सैथ और रोमन रेंस पर धावा बोला। रॉ खत्म होने के बाद जिंदर महल ने WWE से खास बातचीत में खुशी जाहिर की।



फिन बैलर ने WrestleMania 35 के लिए डेनियल ब्रायन के साथ ड्रीम मैच टीज़ किया


फिन बैलर ने 2014 में WWE के लिए साइन किया था। उन्हें कंपनी के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। द डीमन किंग ने इन 4 सालों के दौरान कई सिंगल्स मैच में जीत हासिल की है। हालांकि, बैलर को फिलहाल अपना रैसलमेनिया मोमेंट दोबारा हासिल करना है। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जाए, तो वो रैसलमेनिया 35 में अपने लिए एक ड्रीम मैच में शामिल होने की चाह रखते हैं।



चोट के कारण Money in the Bank क्वॉलिफायर मैच से बाहर हुए बिग कैस, नए मैच का हुआ एलान


बिग कैस का मुकाबला समोआ जो के साथ मनी इन द बैंक लैडर मैच में क्वालीफाई करने के लिए तय किया गया था। लेकिन पेज ने इस मैच की तस्वीर बदल दी है। पेज ने एलान किया कि अब कल होने वाले स्मैकडाउन लाइव में जैफ हार्डी और डेनियल ब्रायन का मुकाबला होगा। और जो इस मैच को जीतेगा वो अगले हफ्ते मनी इन द बैंक क्वालीफायर के लिए समोआ जो के साथ फाइट करेगा।



WWE के आने वाले सभी पीपीवी में हो सकता हैं बड़ा बदलाव


PWInsider के माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में ये बात कही है कि WWE स्पेशल और पीपीवी अब चार घंटे का होगा। वैसे अभी तक जो भी पीपीवी हुए है वो तीन घंटे के होते है। लेकिन अब WWE जो है इसे चार घंटे की कर सकता है। इस रिपोर्ट में ये बात साफ तौर पर लिखी है। सिर्फ समरस्लैम और रैसलमेनिया ही तीन घंटे से ज्यादा का शो होता है। लेकिन अब मनी इन द बैंक या अन्य कोई पीपीवी भी चार घंटे होने की उम्मीद है।



जल्द ही बड़े रैसलिंग इवेंट में नजर आ सकते हैं सीएम पंक


कुछ साल पहले सीएम पंक ने WWE छोड़ दिया था। तब से उन्होंने इसकी तरफ पीछे मुड़ कर नहीं देखा। इस समय वो UFC में अपना करियर बना रहे है। वो अपने फ्यूचर को लेकर काफी पॉजिटिव नजर आ रहे है। अभी भी काफी मेहनत कर रहे है। जेने डैकर ने "आल इन" इवेंट का आयोजन किया है। इसके प्रेस कॉन्फ्रैंस में उन्होंने कहा कि सीएम पंक बैकस्टेज में मौजूद रहेंगे। ये पता नहीं है कि वो मैच में रहेंगे या नहीं। लेकिन उन्हें निमंत्रण दिया गया है। केजसाइट शीट्स ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा कि वो इस इवेंट में शामिल होंगे

ANALYST
Advertisement
Fetching more content...