COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 जनवरी 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
3.12K   //    23 Jan 2019, 20:56 IST


WWE न्यूज: रोमन रेंस के Royal Rumble में नजर आने को लेकर अहम अपडेट सामने आया

रोमन रेंस के रॉयल रंबल पीपीवी में नजर आने को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर डेव मैल्टजर ने कहा कि इस बात से नकारा नहीं जा सकता है। उनके मुताबिक रेंस इस समय हवाई में ही छुट्टी मनाते हुए ट्रेनिंग भी कर रहे हैं। मैल्टजर ने कहा, "ऐसा नहीं है कि वो हॉस्पिटल में हैं। मुझे जो जानकारी मिली थी उसके मुताबिक वो हवाई में ट्रेनिंग कर रहे हैं। शायद अब वो घर आ गए हैं, लेकिन पिछले हफ्ते तक वो बाहर थे।"


WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 22 जनवरी, 2019


WWE न्यूज़: Royal Rumble 2019 को लेकर WWE ने दी बड़ी जानकारी

रॉयल रंबल मैच इस संडे (भारत में सोमवार) को है, लेकिन उससे पहले कंपनी ने इस शो के दौरान कमेंट्री टीमों की घोषणा कर दी। इस शो के किकऑफ़ के दौरान जॉनाथन कोचमैन, बैथ फीनिक्स, बुकर टी और जैरी द किंग लॉलर पहले घंटे में कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे, जबकि शॉन माइकल्स तथा डेविड ओटुंगा दूसरे घंटे में बुकर टी और जैरी द किंग लॉलर की जगह लेंगे। इसके अलावा एक दूसरे पैनल में जेबीएल और चार्ली करुसो होंगे। इस पूरे किकऑफ़ शो के दौरान कायला ब्रैक्सटन, डासा फुएंट्स और सारा स्क्रैबेर बैकस्टेज एक्सक्लूसिव इंटरव्यूज़ लेने के लिए तैयार रहेंगी।


WWE न्यूज़: जॉन सीना को लगी टखने की चोट को लेकर बड़ा खुलासा

WWE ने हाल ही में बताया गया कि जॉन सीना को पिछले हफ्ते हुए रॉ के दौरान टखने की चोट लगी। चोट की वजह से 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना का रॉयल रंबल मैच में शामिल होना मुश्किल लग रहा है। अब जॉन सीना की चोट को लेकर बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है।


भारत आईं WWE सुपरस्टार कविता देवी के साथ स्पोर्ट्सकीड़ा का एक्सक्लूज़िव इंटरव्यू

कविता देवी इस समय भारत के दौरे पर हैं क्योंकि WWE आनेवाले समय में भारत में एक ट्राइआउट करने वाली है, और रैसलमेनिया 34 में भारत की तरफ से महिला रैसलिंग का प्रतिनिधित्व करने वालीं कविता इस समय टैलेंट डेवलपमेंट के सीनियर डायरेक्टर कैनयन सीमन के साथ चंडीगढ़ और रोहतक आईं।


WWE NXT Takeover फीनिक्स: भारत में लाइव आने के समय, मैच कार्ड, वेन्यू और बाकी तमाम जानकारियां

NXT टेकओवर WWE फैंस के बीच बेहद ही लोकप्रिय होने लगे हैं। टेकओवर में होने वाले मैचों में जबरदस्त रैसलिंग देखने को मिलती है, यही कारण है कि NXT काफी तेजी से अपने पैर पसारते जा रहा है। WWE NXT का अगला टेकओवर इवेंट रॉयल रंबल से एक दिन पहले यानी 26 जनवरी (भारत में 27 जनवरी) को होगा। जिस जगह पर टेकओवर आयोजित किया जाता है, उसके नाम के आगे शहर का नाम जोड़ दिया जाता है जैसे NXT टेकओवर ब्रुकलिन, NXT टेकओवर फीनिक्स।


WWE न्यूज: Smackdown Live के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

रैंडी ऑर्टन की धमाकेदार वापसी के साथ टीवी पर देख रहे दर्शकों के लिए स्मैकडाउन का अंत हुआ। हालांकि एरीना में मौजूद दर्शकों को 205 लाइव के बाद एक शानदार चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। Wrestling Inc में छपी रिपोर्ट के अनुसार असुका ने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।


WWE न्यूज: डॉल्फ जिगलर के रॉ में नहीं आने का संभावित कारण सामने आया

डॉल्फ जिगलर पिछले कुछ हफ्तों से रॉ में नजर नहीं आ रहे हैं। आखिरी बार उन्हें रॉ में स्टील केज मैच में देखा गया था, जहां उनका मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ था और उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। Ringside News की रिपोर्ट के अनुसार PWInsider Elite के माइक जॉनसन ने डॉल्फ जिगलर के WWE में फ्यूचर को लेकर अपडेट दिया।

Get WWE News in Hindi here

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...