Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 जून, 2019

रोमन रेंस और सीएम पंक
रोमन रेंस और सीएम पंक
विजय शर्मा

WWE Stomping Grounds भारत में कब, कितने बजे और किस चैनल पर लाइव आएगा ?

WWE सुपर शोडाउन के सफल आयोजन के बाद एक और पे-पर-व्यू इवेंट कराने जा रही है। आने वाली 23 जून (भारत में 24 जून) को कंपनी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी का आयोजन करेगी। इस पीपीवी के लिए कई मैचों की घोषणा की जा चुकी है तो वहीं अभी कुछ और मैचों की घोषणा हो सकती है।


WWE के फेमस कपल ने शादी की

WWE के फेमस कपल ने पिछले हफ़्ते शादी कर ली। दरअसल, निकी क्रॉस और किलियन डेन बहुत लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और अब उन्होंने शादी कर लीहै। किलियन डेन और निकी क्रॉस NXT में सैनिटी का हिस्सा थे।

निकी क्रॉस अभी मेन रोस्टर में हैं और किलियन को NXT में फिर से भेज दिया गया है। किलियन डेन ने जनवरी 2018 में NXT में आकर सैनिटी के साथ काम करना शुरू कर दिया था और थोड़े समय बाद उन्होंने NXT टैग टीम चैंपियनशिप भी जीत ली थी।


Stomping Grounds से पहले रोमन रेंस को तारीफ के साथ-साथ मिली धमकी

रोमन रेंस की तारीफ करते हुए ड्रू मैकइंटायर ने इस बात को स्वीकार किया कि उनकी वापसी के बाद उन्हें साफ तौर पर हराने वाले एकमात्र रैसलर, रोमन रेंस हैं। आगे बढ़कर उन्होंने ये भी कहा कि दोनों रैसलर रैसलिंग जगत के नायाब हीरे हैं।

हालांकि अपने ट्वीट में ड्रू मैकइंटायर ने ये भी कहा कि शेन मैकमैहन के साथ रहकर उनमें काफी अच्छा बदलाव आया है और स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में वो रोमन रेंस को केवल हराएंगे नहीं बल्कि खत्म कर देंगे। अब मैच में पता चलेगा कि कौन किस पर भारी पड़ता है।


सीएम पंक ने All Elite Wrestling का मज़ाक उड़ाया

स्कर्ल और ब्रोडी का अगला जवाब यह रहा कि आख़िर यह AEW क्या है? बस तभी सीएम पंक भी खुद को नहीं रोक पाए और ट्वीट कर कहा,"जब भी मुझे कोई ट्वीट में टैग करता है तो मैं भी खुद से यही सवाल पूछता हूँ कि आख़िर यह AEW है क्या चीज।"


जिगरी दोस्त सैमी जेन के साथ अपनी टीम को तोड़ना चाहते हैं केविन ओवेंस

केविन ओवेंस और सैमी जेन, ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन दोनों ही जगह काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन हाल ही में SportingNews.com को दिए इंटरव्यू में केविन ओवेंस ने खुलासा किया कि वह और जेन दोनों ही स्क्रीन पर कुछ समय अकेले बिताना चाहते हैं, लेकिन क्रिएटिव टीम इससे सहमत नहीं है।

"मैं सोचता हूँ कि वह भी मेरी ही तरह कुछ समय अलग बिताना चाहते हैं। हमारा जिस तरह का इतिहास रहा है उस वजह से मैं हमेशा उनके साथ टीम बनाना चाहूंगा और जिसे आप अच्छी तरह से जानते हैं, ऐसे लोगों के साथ रहना हमेशा अच्छा होता है। लेकिन मुझे लगता है कि कुछ अलग करने के लिए हम दोनों को कुछ समय के लिए एक-दूसरे से अलग रहना ही अच्छा होगा।"


WWE सुपरस्टार केन ने गोल्डबर्ग vs अंडरटेकर के मैच पर बड़ी बात बोली

बस्टेड ओपन रेडियो को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान ग्लेन जैकब्स (WWE सुपरस्टार केन) ने सुपर शोडाउन में हुए अंडरटेकर और गोल्डबर्ग मैच पर अपनी राय दी। पिछले दो सप्ताह से पूरे रैसलिंग जगत में फैंस और रैसलर्स के बीच सुपर शोडाउन में हुए अंडरटेकर और गोल्डबर्ग बीच हुए मैच पर ही चर्चा हो रही है।


WWE Stomping Grounds में होने वाले सभी मैचों की पूरी लिस्ट

हाल ही में खत्म हुए WWE सुपर शोडाउन में सैथ रॉलिंस का सामना बैरन कॉर्बिन के साथ हुआ था। इस मैच में सैथ अपना टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहे। अब एक बार फिर से इन दोनों के बीच टाइटल मैच होगा। यही हाल WWE चैंपियनशिप मैच का भी है। द न्यू डे के जेवियर वुड्स की दखल की वजह से डॉल्फ जिगलर की हार हुई, जिसके बाद उन्होंने स्टील केज मैच की मांग की और WWE ने उनकी मांग को स्वीकार भी कर लिया है।


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...