Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 मार्च, 2019

Enter caption
Ankit

WWE न्यूज़: मर्चेंडाइज़ की बिक्री में WWE की नंबर 1 रैसलर बनीं बैकी लिंच

बैकी लिंच की लोकप्रियता पिछले कुछ महीनों में इतनी बढ़ चुकी है कि वो WWE चैंपियन बनने की कगार पर खड़ी हैं। ट्विटर पर भी लगातार यह WWE सुपरस्टार निरंतर चर्चा का विषय बनी रही हैं।

WWE न्यूज़: सुपरस्टार ने खुद को WWE से रिलीज किए जाने की मांग की

Squared Circle Sirens के केसी माइकल की प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक, NXT के रैसलर स्टेसी इर्विन जूनियर ने WWE से खुद को रिलीज किए जाने की मांग की है। केसी माइकल ने शुक्रवार को रिपोर्ट किया था कि एक NXT सुपरस्टार खुद को रिलीज किए जाने की मांग कर रहा है और इस रिपोर्ट पर और खुलासा होने के बाद साफ हुआ है कि स्टेसी इर्विन जूनियर ने खुद को WWE से रिलीज किए जाने की मांग की है।

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 पर मंडराए संकट के बादल, अनहोनी लगभग तय

रैसलमेनिया 35 लगभग दो सप्ताह दूर रह गया है और WWE काफी समय से कोशिश थी कि इससे पहले कोई गड़बड़ ना हो तो ही सबके लिए अच्छा होगा। लेकिन वो कहते हैं न, आप चाहे कितना भी बचने की कोशिश क्यों न कर लें, संकट की स्थिति आपको ढूंढ ही लेती है।

WWE न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन ने ट्रिपल एच से मांगी मांफी, कंपनी में आ सकते हैं वापस

अल्बर्टो डेल रियो ने कंफर्म कर दिया है कि उन्होंने ट्रिपल एच के साथ अपने मतभेदों को दूर कर लिया है। पूर्व WWE चैंपियन ने Contralona TV के साथ बात करते हुए कंफर्म किया कि उन्होंने WWE के COO ट्रिपल एच से अपनी पुरानी हरकतों के लिए माफी मांग ली है।

7 फुट 8 इंच लंबे और करीब 150 किलो वजनी रैसलर 'द ग्रेट अंगार' जिन्हें हैंडबॉल और फेसबुक ने दिलाई खास पहचान

प्रोफेशनल रैसलिंग में कद-काठी में बड़ा ही अहम रोल होता है। याद कीजिए जब साल 2007 में द ग्रेट खली ने स्मैकडाउन लाइव में अंडरटेकर के खिलाफ डेब्यू किया था, तो उनकी हाइट को देखकर अंडरटेकर के साथ-साथ पूरी दुनिया हैरानी में पड़ गई। बाद में पता चला कि अंडरटेकर पर अटैक करने वाले 7 फुट 1 इंच लंबे रैसलर का नाम द ग्रेट खली है।

WWE Live Event रिजल्ट्स, ट्रेंटन, 22 मार्च 2019: एम्ब्रोज की हुई हार और स्ट्रोमैन जीते

WWE अपने फैंस के लिए दुनियाभर में लाइव इवेंट करवाता रहता है, जिससे बाकी सुपरस्टार्स के चाहने वाले उन्हें देख सके। इस बार ट्रेंटन नें फैंस को ये शो देखने को मिला। लाइव इवेंट में विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी को नहीं देखा गया जबकि सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस भी इस पूरे इवेंट से दूर थे। माना जा रहा था कि रेंस और रॉलिंस एक साथ दिखेंगे लेकिन फैंस को निराश होना पड़ा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...