Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: पंक को मिली चुनौती,"शील्ड" भाइयों की हुई भिड़ंत, Dx का स्मैकडाउन में धमाल

SENIOR ANALYST
न्यूज़
23 Nov 2019, 20:22 IST

Enter caption


WWE की बड़ी चैंपियनशिप के लुक में हुआ बड़ा बदलाव

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया था। कंपनी ने सर्वाइवर सीरीज से पहले अच्छी हाइप तैयार की। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान सैमी जेन और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा का एक सैगमेंट देखने को मिला था।


Survivor Series से पहले SmackDown में "शील्ड" भाइयों की हुई भिड़ंत

डब्लू डब्लू ई (WWE) सर्वाइवर सीरीज का काउंटडाउन शुरु है और उससे पहले हुई स्मैकडाउन में देखने को मिला कि कंपनी किस तरह इस पीपीवी के लिए तैयार है। NXT ब्रांड ने फिर से ब्लू ब्रांड में हल्ला बोला जबकि मेन इवेंट के बाद रेड ब्रांड ने भी ब्लू ब्रांड पर अटैक करने की कोई कसर नहीं छोड़ी। यहां तक की शील्ड भाई सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस भी भिड़ गए।


WWE NXT TakeOver: WarGames 2019 का मैच कार्ड, शो की टाइमिंग की जानकारी

सर्वाइवर सीरीज वीकेंड की शुरुआत हो चुकी है। सर्वाइवर सीरीज़ 2019 से एक दिन पहले NXT टेकओवर वॉरगेम्स का आयोजन किया जाएगा। एक तरह से कहें तो NXT सुपरस्टार्स डबल ड्यूटी पर होंगे, पहले उन्हें वॉरगेम्स में हिस्सा लेना है और उसके बाद सर्वाइवर सीरीज़ में मैच लड़ने हैं।


SmackDown में ऑफ एयर के बाद Dx ने किया फेमस सुपरस्टार पर अटैक

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो सर्वाइवर सीरीज से पहले लास्ट शो था। जैसा की पहले सोचा गया था वैसा ही हुआ स्मैकडाउन में रॉ और NXT ने मिलकर अटैक किया। रॉ की टीम को लीड सैथ रॉलिंस ने किया। रॉलिंस बाहर आए और उन्होंने अपने पूर्व शील्ड भाई रोमन रेंस के साथ लड़ाई भी की।


WWE न्यूज़: सीएम पंक को WrestleMania मेन इवेंट मैच के लिए किया गया चैलेंज

WWE सर्वाइवर सीरीज को प्रमोट करने के लिए पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस 101 WKQX पर नजर आए। इंटरव्यू के दौरान 'द बीस्ट स्लेयर' ने सीएम पंक के साथ रेसलमेनिया मैच के बारे में बात की।


WWE न्यूज़: द फीन्ड ने डेनियल ब्रायन पर हमला करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी

सर्वाइवर सीरीज में ब्रे वायट और डेनियल ब्रायन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। उससे पहले इस हफ्ते की स्मैकडाउन में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आमना-सामना होना था। जब डेनियल ब्रायन मैच के बारे में बात कर रहे थे तभी वहां द मिज़ आ गए।


SmackDown में NXT के खतरनाक अटैक के बाद ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का बड़ा बयान

 सर्वाइवर सीरीज़ से पहले स्मैकडाउन का एपिसोड जबरदस्त रहा। काफी तहलका यहां देखने को मिला। NXT और रॉ रोस्टर ने पूरी तरह इस शो में घुसपैठ की। खासतौर पर NXT ने धमाल मचा दिया।


भविष्य में ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड के मुकाबले को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

अंडरटेकर की एंट्री के बाद अब इस समय ब्रे वायट ही एक ऐसे है जो धमाल मचा रहे हैं। ये साल पूरा ब्रे वायट के नाम रहा है। द फीन्ड के किरदार में उन्होंने जबरदस्त रोल निभाया है। WWE ने भी उन्हें पुश दिया। क्राउन ज्वेल में सैथ ऱॉलिंस को हराकर द फीन्ड यूनिवर्सल चैंपियन बन गए।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...