Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: 'शील्ड' का पूर्व मेंबर हुआ रेसलिंग रिंग से बाहर, फेमस सुपरस्टार ने घटाया वजन

न्यूज़
24 Aug 2019, 18:02 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

AEW को लगा बहुत बड़ा झटका, डीन एम्ब्रोज़ रेसलिंग रिंग से हुए बाहर

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) के सुपरस्टार जॉन मोक्सली (पूर्व में डीन एम्ब्रोज़) ने अपनी सेहत को लेकर बड़ी जानकारी साझा करते हुए ट्विटर पर कहा कि उन्हें चोट लग गई है। इसकी वजह से वो 31 अगस्त को होने वाले ऑल आउट शो से बाहर हो गए हैं।

WWE Live Event रिजल्ट्स, कोलंबिया, 23 अगस्त 2019: रोमन रेंस ने लड़ी स्ट्रीट फाइट

डब्लू डब्लू ई (WWE) का लाइव इवेंट दुनियाभर में होता है और इस बार स्मैकडाउन का इवेंट कोलंबिया में हुआ। काफी सारे सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। रोमन रेंस ने शानदार मैच लड़ा जबकि मेन इवेंट में कोफी किंग्सटन ने डेनियल ब्रायन के खिलाफ मुकाबला किया।

WWE न्यूज: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अहम जानकारी दी

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स में एक हैं। हाल में ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नये कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो अब कंपनी के साथ चार साल और रहने वाले हैं।

AEW न्यूज़: डीन एम्ब्रोज के रेसलिंग रिंग से बाहर होने के बाद उनकी पत्नी ने दिया भावुक बयान

डीन एम्ब्रोज़ ने ट्विटर के माध्यम से अपनी चोट को लेकर बड़ी जानकारी साझा की थी। उस चोट की घोषणा के बाद उन्हें चारों तरफ से जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं मिल रही है। आपको बताते चले कि जॉन मोक्सली ने अप्रैल में डब्लू डब्लू ई (WWE) छोड़कर इंडिपेंडेंट रेसलिंग और AEW का रुख किया था।

WWE न्यूज: सगाई के बाद सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाली थी और इस पोस्ट से उन्होंने इस बात को कन्फर्म कर दिया था कि उन्होंने और यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ सगाई कर ली है।

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन के कारण पूर्व चैंपियन ने घटाया 18 किलो वजन 

पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन शेमस इस वक़्त रिंग से दूर हैं और अपने इस खाली समय में वह अपने यूट्यूब चैनल 'सेल्टिक वॉरियर वर्कआउट्स' के जरिए लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक कर रहे हैं। अपने चैनल में शेमस साथी WWE सुपरस्टार्स और फिटनेस इंडस्ट्री के लोगों के साथ किये गए वर्कआउट के वीडियो शेयर करते रहते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं





Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...