Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 24 जनवरी 2018

मयंक मेहता

Raw की 25वीं सालगिरह में अंडरटेकर और जॉन सीना के आमने-सामने न आने का कारण सामने आया?

Wrestling Observer Radio के हाल में आए एडिशन में डेव मैल्टजर ने रॉ की 25वीं सालगिरह को लेकर बात की। एक बड़ा टॉपिक जिसके ऊपर उन्होंने बात की वो थी कि आखिर रॉ में उम्मीद के मुताबिक द अंडरटेकर और जॉन सीना आमने-सामने नहीं आए। अंडरटेकर ने 11 जनवरी 1993 को हुए रॉ के पहले एपिसोड में मैच लड़ा था, जहां शो के मेन इवेंट में उन्होंने डेमियन डेमेंटो को सिर्फ दो मिनट में हराया था। डेमियन ने कंपनी को 9 महीने बाद ही छोड़ दिया था।


Royal Rumble मैच के लिए हुआ कई बड़े नामों का एलान

स्मैकडाउन लाइव में 30 मैन रॉयल रंबल मैच के लिए आखिरी एंट्रैंट्स के नामों का एलान किया गया। स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स ने इस मैच के लिए अपने नामों का घोषणा की। अभी के लिए स्मैकडाउन लाइव की तरफ से रैंडी ऑर्टन, शिंस्के नाकामुरा, बैरन कॉर्बिन, एडेन इंग्लिश और रूसेव के नामों का एलान पहले ही हो गया था। इसके अलावा फ्री एजेंट जॉन सीना भी इस मैच का होने वाले हैं। रॉ रोस्टर से फिन बैलर, द मिज, इलायस, वोकन मैट हार्डी, ब्रे वायट, टाइटस ओ नील और अपोलो क्रूज के नाम सामने आए हैं। टाय डिलिंजर ने ट्विटर के जरिए रॉयल रंबल मैच के लिए अपने नाम का एलान करा।


शारीरिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगने के बाद एंजो अमोरे की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

एंजो अमोरे को WWE ने शारीरिक प्रताड़ना के आरोप के मामले में कंपनी से निकाल दिया। विक्टिम ने अक्टूबर में हुए इस मामले को हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए इसको उजागर किया था। जिस तरह से एंजो अमोरे को चारों तरफ से घेरा जा रहा था, उसी वजह से उन्हें अपना पक्ष रखने पर मजबूर होना पड़ा। रॉ की 25वीं सालगिरह से पहले एक महिला ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की, जिसके बाद यह रिपोर्ट सामने आने लगी कि एंजो को कंपनी से सस्पेंड कर दिया गया है, बाद में जिसकी पुष्टी भी कर दी गई।


Smackdown Live के ऑफ एयर और ऑन एयर होने से पहले क्या हुआ?

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में शिंस्के नाकामुरा और बैरन कॉर्बिन के मैच के दौरान रैंडी ऑर्टन ने आकर पहले नाकामुरा और उसके बाद कॉर्बिन को RKO देकर रॉयल रंबल मैच के लिए अपने इरादे साफ कर दिए। हालांकि इसके बाद स्मैकडाउन लाइव के बाद डार्क मैच में रैंडी ऑर्टन और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच देखने को मिला। स्मैकडाउन लाइव के शुरू होने से पहले भी एक डार्क मैच देखने को मिला था, जिसमें मोजो राउली और टाय डिलिंजर का सामना हुआ। इन दोनों ही स्टार्स ने स्मैकडाउन लाइव के मेन शो में हिस्सा नहीं लिया।


मिक्स्ड मैच चैलेंज रिजल्ट्स: द मिज और असुका ने बिग ई और कार्मेला को हराया

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज के इस हफ्ते का एपिसोड जल्द ही शुरू हुआ, जहां कार्मेला सबसे पहले रिंग में आईं। उनका बाद बिग ई और न्यू डे आए। असुका और मिज़ इसके बाद रिंग में आए और इन दोनों ने रैंप के उपर मिज़ का पोज किया। इन दोनों ने अपना एंट्रैंस रिंग के कोने में अपना पोज करके खत्म किया।


मैच के दौरान चोटिल हुआ पूर्व चैंपियन, Royal Rumble में हिस्सा लेने को लेकर संदेह?

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में सैमी जेन और केविन ओवंस का मुकाबला लगातार एजे स्टाइल्स से हुआ। यानि पहले केविन ओवंस का मुकाबला एजे के साथ हुआ उसके तुरंत बाद ही सैमी जेन के साथ हुआ। मैच के दौरान केविन ओवंस के पांव में चोट लग गई। पूरे आधे सैगमेंट के दौरान रिंग के बाहर केविन ओवंस ने पांव को पकड़ कर रखा था। और वो दर्द से कराह रहे थे। इस दौरान बीच बीच में एजे स्टाइल्स आकर उनके पांव में और मार रहे थे। फैंस को इस बात की चिंता हो गई कि वो क्या आगे फाइट कर पाएंगे या नहीं। क्योंकि रॉयल रंबल में उनका मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होगा।


महिला से शारीरिक प्रताड़ना के आरोप में WWE ने एंजो अमोरे को कंपनी से निकाला

कल क्रूजरवेट चैंपियन एंजो अमोरे को WWE ने मंडे नाइट रॉ से पहले घंटे पहले सस्पेंड किया था। एंजो अमोरे पर एक महिला ने शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। WWE ने अब ट्विटर पर स्टेटमेंट देकर तहलका मचा दिया हैं। WWE ने एंजो अमोरे को रिलीज कर दिया हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...