Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 24 मई, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
4.13K   //    24 May 2019, 18:02 IST

Enter caption

WWE ने टॉप सुपरस्टार को Raw से SmackDown में शामिल किया

WrestlingInc से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बैकी लिंच को WWE की वेबसाइट पर अधिकारिक रूप से रॉ सुपरस्टार्स में शामिल कर दिया गया है। यह चीज उसी समय कन्फर्म हो गई थी, जब मनी इन द बैंक पीपीवी में द मैन, शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच में अपना स्मैकडाउन लाइव विमेंस टाइटल हार गई थीं।


WWE में काम करने वाले लोगों को रैसलिंग की समझ नहीं- जिम रॉस

WWE एडमिन स्टाफ के बारे में बोलते हुए जिम रॉस ने कहा, "मेरे पास खुद के विचार व्यक्त करने की पूरी आजादी थी। WWE के ज्यादातर एडमिन स्टाफ को रैसलिंग के बारे में जरा भी समझ नहीं है। हां, वो लोग अच्छी मार्केटिंग स्किल वाले हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि WWE में जबरदस्त काबिलियत वाले लोग हैं। सोचिए अगर उन्हें से कुछ लोग बिना प्रोडक्ट के जानकारी और समझ के उस पर निर्णय लेेंगे तो फिर क्या होगा। विंस खुद के पास अच्छा कंसल्टेंट, राइटर या क्रिएटिव लोगों को रख सकते हैं।"


Extreme Rules के हैंडीकैप मैच में नजर आएंगे रोमन रेंस

WWE हमेशा से अपने आगामी पे-पर-व्यू के मैच कार्ड को लेकर काफी ज्यादा सतर्कता रखती है ताकि किसी को भी स्पेशल इवेंट के मैच के बारे में पहले से जानकारी न मिल सके। इसी बीच WWE के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। कंपनी के पे-पर-व्यू Extreme Rules का मैच कार्ड ऑनलाइन लीक हो गया है। Wells Fargo Arena ने अपनी आधिकारिक साइट पर कई बड़े मैचों और स्टार्स को लेकर बड़ा खुलासा किया। इसी एरीना में एक्सट्रीम रूल्स का आयोजन किया जाएगा।


WWE छोड़कर जा चुके सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन से डरने वाले रैसलर्स को दिया सुझाव

इंटरव्यू के दौरान रोड्स ने बताया कि जब उनका WWE रन चल रहा था, तब उनके पास कुछ सुझाव थे जो उन्होंने विंस मैकमैहन के साथ शेयर किये थे लेकिन उनकी क्रिएटिव टीम को ये आइडिया बिल्कुल भी पसंद नहीं आए थे। गोल्डस्ट ने कहा कि उन्हें WWE की क्रिएटिव टीम ने कभी गंभीरता से नहीं लिया और ना ही कभी उनके विचारों को स्वीकार किया।


AEW के पहले पे-पर-व्यू Double or Nothing से जुड़ी 5 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

Advertisement

25 मई 2019 (भारत में 26 मई)...ये तारीख प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया को बदलने वाली है। अभी रैसलिंग जगत पर पूरी तरह से WWE का राज है, लेकिन ऑल एलीट रैसलिंग उनकी बादशाहत को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। AEW का पहला पे-पर-व्यू डबल और नथिंग जल्द ही होने जा रहा है।


लगातार 11 मैच जीतने पर WWE ने चैंपियन सुपरस्टार को बधाई दी

मुस्तफा अली की चोट की वजह से कोफी को एलिमिनेशन चैम्बर मैच में डाला गया, जहां उन्हें काफी ज्यादा चीयर मिली। WWE ने उनको मिल रहे रिएक्शन को देखकर रैसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच दे दिया। उन्होंने उस मैच में इतिहास रच दिया और वह पहले अफ्रीकी-अमेरिकन WWE चैंपियन बन गए।


क्या आप जानते हैं: रिक फ्लेयर समेत कई सारे रैसलिंग दिग्गज प्लेन क्रैश के बाद मरते-मरते बचे

4 अक्टूबर 1975 को कई सारे बड़े रैसलिंग स्टार्स प्लेन के द्वारा शार्लेट (रिक फ्लेयर के शहर का नाम) से 45 मिनट दूर विलमिंग्टन जा रहे थे। यह उस समय की बात थी, जब रिक फ्लेयर ज्यादा प्रसिद्ध नहीं थे। वह भी उस प्लेन में बैठे हुए थे। उस हादसे में बचने की वजह से ही आज वह WWE के हाल ऑफ फेमर बने हैं और उन्होंने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप भी जीती। 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...