Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 25 नवंबर 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:28 IST
Advertisement

WWE ने भारत दौरे पर जिंदर महल के लिए खास ड्रैस बनवाने के लिए मशहूर डिजाइनर का सहारा लिया

9 दिसंबर को दिल्ली में होने वाले WWE लाइव इवेंट के लिए जब जिंदर महल रिंग में उतरेंगे, तो वो काफी बड़ा पल होने वाला है। भारतीय इतिहास के सबसे बड़े मेन इवेंट में जिंदल महल का सामना होगा ट्रिपल एच से होगा। महल जब भारत में कदम रखेंगे, तो उन्हें एक खास ड्रैस मिलेगी, जिसे कि डिजाइन किया है फेमस फैशन डिजाइनर नरेंद्र कुमार ने।

किस वजह से रोमन रेंस Royal Rumble 2018 के मैच में नहीं जीत पाएंगे ?

केजसाइड सीट्स की हाल ही में रिपोर्ट सामने आई थी कि 
Advertisement
WWE रॉयल रम्बल 2018 में रोमन रेंस को जीत दिलाकर रैसलमेनिया 34 का मैच फिक्स नहीं करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार का कोई बड़ा सुपरस्टार (जॉन सीना) रॉयल रम्बल मैच को जीतेगा और रैसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ने का मौका हासिल करेगा।

द अंडरटेकर पहले से अच्छे शेप में हैं और अभी ढेरों मैच लड़ सकते हैं: जैरी लॉलर

सर्वाइवर सीरीज को लेकर अलग-अलग फैंस की राय भी जुदा ही होगी। WWE ने जिस तरीके से 5 ऑन 5 मेंस एलिमिनेशन मैच का अंत कराया, वो काफी सारे फैंस को नावगार गुजरा। अब सर्वाइवर सीरीज़ के खत्म होने के बाद उससे जुड़ी बैकस्टेज की कहानियां सामने आ रही हैं। WWE के पूर्व फेमस रैसलर और कमेंटेटर जैरी द किंग लॉलर ने हाल ही में बताया कि वो सर्वाइवर सीरीज़के दौरान कुछ लैजेंड्स के साथ बैकस्टेज मौजूद थे और उनके पास से जाते हुए जॉन सीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में बैकी लिंच पर हुए हमले कारण सामने आया

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में रूबी रॉयट, सारा लोगन और लिव मॉर्गन ने NXT से मेन रोस्टर में डैब्यू करते हुए स्मैेकडाउन लाइव के सुपरस्टार नेओमी, शार्लेट फ्लेयर, नटालिया और फैन की चहेते बैकी लिंच के ऊपर अटैक किया था। Wrestlingnews.co ने इस बात को रिपोर्ट किया है कि बैकी लिंच के ऊपर इस वजह से अटैक किया गया है, ताकि उन्हें टीवी से राइट ऑफ किया जा सके औऱ वो द मिज, शॉन माइकल्स के साथ द मरीन 6 की शूटिंग को पूरी कर पाए।

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के बारे में वो तमाम बातें जो फैंस को जाननी चाहिए

9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में WWE लाइव इवेंट होगा, जिसके मेन इवेंट में जिंदर महल का सामना होगा 14 बार के WWE चैंपियन ट्रिपल एच के साथ। फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। जिंदर महल ने कुछ महीनों में जितना भी कुछ हासिल किया है, वो सबके लिए एक मिसाल बन गए हैं और लोग उनसे प्रेरणा लेे सकते हैं।

WWE 2K18 वीडियो गेम की रेटिंग्स पर भड़के पूर्व US चैंपियन रूसेव

रूसेव हाल ही में एक स्पोर्फ वीडियो में नजर आए थे, जहां उन्होंने WWE 2K18 वीडियो गेम में सुपरस्टार्स की रेटिंग पर कमेंट किए। खास तौर पर रूसेव ने स्मेकडाउन के जनरल मैनेजर शेन मैकमैहन को उनके बराबरी का दर्जा देने पर कमेंट किया है,  इसके लिए वो बिल्कुल भी खुश नहीं दिखे।

जैफ हार्डी ने बताया कि वो कब WWE रिंग में वापसी करेंगे

न्यू ऑरलियन्स में हाल ही में हुई WWE की रैसलमेनिया पार्टी में जैफ हार्डी ने रैसलमेनिया 34 में अपनी वापसी होने का खुलासा किया है।हार्डी ने दावा किया है कि वो रैसलमेनिया 34 आने से पहले ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। वहीं अगले साल रैसलमेनिया में हिस्सा भी लेंगे।हार्डी काफी समय से अपनी इंजरी की वजह से बाहर हैं। जिसमें उन्हें सही तरीके से ट्रीटमेंट के लिए कहा गया और तब तक वापसी लेने को नहीं कहा गया जब तक को पूरी तरह से ठीक ना हो जाएं। इसी साल के सितंबर में हार्डी को टॉर्न लेबरम और टॉर्न रोटेटर कफ जैसी प्रॉब्लम का सामना करना पड़ा था।

शार्लेट फ्लेयर ने बताया वो WrestleMania 34 पर किसका सामना करना चाहती हैं

Uproxx के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने कई सारे टॉपिक्स पर बात की, जिसमें अपने रैसलमेनिया XXX इंट्रेंस में ट्रिपल एच के साथ चलना भी शामिल था। इसके अलावा फ्लेयर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो रैसलमेनिया 34 पर किसका सामना करना पसंद करेंगी। Published 25 Nov 2017, 20:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit