Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 26 अप्रैल, 2018

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

NXT से WWE मेन रोस्टर में आए 5 बड़े नाम और उनकी उपलब्धियां NXT WWE की ऐसी ब्रांड है, जहां युवा और नौसिखिए रैसलरों को लाकर उन्हें मेन रोस्टर में डैब्यू करने लायक काबिलियत सिखाई जाती है। NXT के पीछे ट्रिपल एच का दिमाग था और आज उनकी वजह से ही ये WWE की एक हॉट प्रोपर्टी बन गई है। द शील्ड NXT की ही देन है, मेन रोस्टर में डैब्यू करने से पहले द शील्ड के तीनों सदस्यों ने अपनी स्किल्स को वहां पर सुधारा था। WWE सुपरस्टार शेकअप की वजह से NXT के कई सारे सुपरस्टार्स का रॉ और स्मैकडाउन में डैब्यू हुआ है। इन सभी सुपरस्टार्स से फैंस को काफी सारी उम्मीदे हैं। फैंस इनके बारे में कम जानते हैं, क्योंकि NXT को लोग ज्यादा फॉलो नहीं करते। NXT से सिंगल्स सुपरस्टार्स के अलावा कुछ फेमस टैग टीमें भी आई हैं, जिन्हें अपनी काबिलियत के दम पर फैंस का दिल जीता है।


रोंडा राउज़ी का WrestleMania डैब्यू प्रो रैसलिंग इतिहास का सबसे प्रभावशाली डैब्यू था: जिम रॉस जिम रॉस ने कहा, "मेरा मानना है कि रोंडा राउजी का डैब्यू प्रो रैसलिंग इतिहास का सबसे शानदार डैब्यू था। मैंने अपने 40 सालों के करियर में ऐसा डैब्यू कभी नहीं देखा। प्रो रैसलिंग में उनके अनुभव के हिसाब से बात करें, तो उन्हें पास बहुत कम अनुभव था। इसके अलावा राउड़ी पर प्रेशर भी बहुत ज्यादा था। WWE में उनके डैब्यू मैच को लेकर जबरदस्त हाइप मिला था। प्रो रैसलिंग के हार्डकोर फैंस को पसंद नहीं आ रहा था कि रोंडा राउज़ी WWE का हिस्सा बन गई हैं। जिस तरह से रोंडा राउज़ी ने अपना डैब्यू किया और मैच लड़ा, मैं उसे देखकर हैरान रह गया था। उन्होंने बेहद शानदार किया किया। मैच के दौरान वो एक एथलीट लगीं, वो एक विजेता हैं।"
बैन किए गए फिनिशर कर्ब स्टॉम्प को दोबारा पाने की बात पर सैथ रॉलिंस का बड़ा बयान
Advertisement
द किंग स्लेयर सैथ रॉलिंस ने कहा, "मैं आपको पूरी कहानी तो फिर कभी बाद में बताऊंगा। वो कहानी किसी DVD या WWE नेटवर्क स्पेशल के लिए अच्छी रहेगी। लेकिन मैं इतना कहना चाहता हूं कि कर्ब स्टॉम्ब की वापसी से काफी खुश हुआ था। फिनिशिंग मूव की वापसी के बारे में मुझे पहले से ही जानकारी थी। कर्ब स्टॉम्प की वापसी मेरे करियर के लिए काफी अच्छी चीज साबित हुई है। स्टॉम्प की वापसी की वजह से सोशल मीडिया पर मुझे काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव था।"
Greatest Royal Rumble में इतिहास रचेंगे ब्रॉक लैसनर: पॉल हेमन ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ट्विटर पर हुंकार भरी और अपने क्लाइंट ब्रॉक लैसनर की जीत का दावा किया। पॉल हेमन ने ट्विटर पर लिखा, "मैं और मेरे क्लाइंट ब्रॉक लैसनर इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। हमारी उपलब्धियां और बड़ी होती जाएंगी। द बीस्ट बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ देंगे।"
Greatest Royal Rumble के लिए सऊदी अरब पहुंचे अंडरटेकर, तस्वीरें आई सामने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में रुसेव का सामना अंडरटेकर से होना है इससे पहले इस मैच में जैरिको का नाम डाला गया था लेकिन फिर से रुवेस को शामिल कर सभी फैंस को WWE ने हैरान कर दिया था। अंडरटेकर ने WWE में अपना आखिरी मैच रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना के खिलाफ लड़ा था, सीना ने टेकर को तीन हफ्तों से चुनौती दी थी लेकिन ग्रैंड स्टेज पर दस्तक देकर टेकर ने चौंका दिया था।  सीना को डैडैमन ने लगभग 165 सेकेंड में हरा दिया था।  अब ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल के लिए पहुंचे टेकर और  रुसेव की तस्वीरें सामने आ गई है।
WWE सुपरस्टार डीन एम्बोज की वापसी पर अपडेट Wrestling Observer Live के हाल ही के एडिशन में बताया कि डीन एंम्बोज  को लेकर अफवाहें चल रही है कि WWE ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में वापसी कर लेंगे। डीन एम्ब्रोज ने बीच बीच में ट्रेनिंग की थी जिसके चलते वो जल्द रिंग में वापसी कर सके।
"मैं WWE में ब्रॉक लैसनर से नहीं डरता हूं" The National से बातचीत के दौरान समोआ जो ने बड़ी बात कहते हुए साफ किया कि वो ब्रॉक लैसनर से नहीं डरते हैं। उनके मुताबिक अगर कोई उनके रास्ते में आए और इज्जत  नहीं करेगा तो उसकी हालत बुरी होगी। समोआ जो ने कहा कि अगर आप एक मोनस्टर से लड़ रहे हो तो आपको भी मोनस्टर बनना चाहिए। "ब्रॉक लैसनर कोई अलग नहीं है, तुम उसके चेहरे पर मार सकते हो। ब्रॉक लैसनर ने लड़ने के लिए तुम्हें निजी दुश्मनी करनी होगी। अगर आप मोनस्टर के खिलाफ लड़ रहे हो तो आपको भी मोनस्टर बनना पड़ेगा। इसी जोश के साथ आप हमेशा किसी को हरा सकते हैं।  "
Published 26 Apr 2018, 19:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now