Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: रोमन रेंस की हुई जबरदस्त पिटाई और ऐज की होगी रिंग में वापसी?

न्यूज़
12.73K   //    26 Aug 2019, 20:10 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज: ऐज ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर रिंग में वापसी के संकेत दिए

ऐज ने समरस्लैम 2019 में इलायस के सैगमेंट में दखल देते हुए वापसी कर सबको चौंका दिया था। इस दौरान उन्होंने इलायस को स्पीयर भी दिया और आपको बता दें कि 2011 के बाद पहली बार ऐज किसी फिजिकल सैगमेंट का हिस्सा रहे हैं। यही कारण है कि इस सैगमेंट के बाद यह अफवाहें सामने आ रही है कि ऐज एक बार फिर रिंग में वापसी कर सकते हैं।

3 कारण क्यों Clash of Champions में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा सैथ रॉलिंस को चुनौती नहीं देनी चाहिए

समरस्लैम पीपीवी जबरदस्त रहा। और अब डब्लू डब्लू ई(WWE) क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी की तैयारी में जुट गया है। इस लिए बिल्डअप शुरू हो गया है। डब्लू डब्लू ई(WWE) अभी एक बड़े मैच की तैयारी कर रहा है। यूनिवर्सल चैंंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच हो सकता है। अगर देखा जाए तो ये मैच काफी शानदार होगा। रॉलिंस अभी सफलता के चरम पर है। 

WWE न्यूज: सीएम पंक के चैंट्स से तंग आकर डेनियल ब्रायन ने रिंग में उठाया बड़ा कदम

कोफ़ी किंग्सटन ने 24 अगस्त को लिमा, पेरू में हुए लाइव इवेंट के दौरान डेनियल ब्रायन को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया। हालांकि इस मैच से ज्यादा इस मैच के दौरान हुई घटना को लेकर ज्यादा चर्चा हो रही है।

AEW All Out: मैच कार्ड, वेन्यू, शो की टाइमिंग और तारीख, लाइव ब्रॉडकास्ट की पूरी जानकारी

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) का सबसे बड़ा पे-पर-व्यू ऑल आउट अगस्त महीने के आखिरी दिन 31 तारीख (भारत में 1 सितंबर) को होगा। डबल और नथिंग, फायटर फेस्ट और फाइट फोर द फॉलन के जरिए कंपनी ने साबित कर दिया है कि वो लंबे समय तक रुकने वाले हैं।

WWE Live Event रिजल्ट्स, 25 अगस्त 2019,पनामा: रोमन रेंस को बुरी तरह मारा गया,ऑर्टन ने मारा चौंकाने वाला RKO

डब्लू डब्लू ई (WWE) के फैंस को एक और जबरदस्त लाइव इवेंट देखने को मिला , इस शो को फैंस द्वारा पसंद किया गया। ये लाइव इवेंट पनामा में हुआ जबकि रोमन रेंस के मैच पूरा एक्शन देखने को मिला।

WWE न्यूज़: क्रिस जैरिको ने खुलासा किया कि विंस मैकमैहन AEW को रोकने के लिए क्या करने वाले हैं?

कुछ ही समय पहले डब्लू डब्लू ई(WWE) ने घोषणा की थी कि NXT यूएस नेटवर्क का हिस्सा बनने जा रही है और अब जबकि AEW भी अक्टूबर में अपने वीकली शो की शुरुआत करने जा रहा है, यह बात तो तय है कि आने वाले समय में AEW और WWE के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

WWE न्यूज: ब्रे वायट ने दिग्गज सुपरस्टार स्टिंग के साथ मैच लड़ने के संकेत दिए

'द फीन्ड' ब्रे वायट इस वक़्त डब्लू डब्लू ई(WWE) में सबसे चर्चित सुपरस्टार्स में से एक हैं। पिछले कुछ महीनों के दौरान वायट के नए रूप द फीन्ड ने कई सारे हॉल ऑफ़ फेमर्स को अपना शिकार बनाया है। हाल ही में WWE इंडिया द्वारा किये गए ट्वीट का जवाब देते हुए फीन्ड ने दावा किया है कि हॉल ऑफ़ फेमर स्टिंगउनके अगले शिकार होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...