WWE राउंड अप:Clash of Champions में रॉलिंस अपनी दोनों चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे,रोमन को लेकर बड़ी खबर

Enter caption

WWE न्यूज़: Clash of Champions के लिए सैथ रॉलिंस के मैच का हुआ एलान

रॉ के बैकस्टेज सैगमेंट में WWE के आने वाले पीपीवी क्लैश ऑफ़ चैंपियंस (Clash of Champions) के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच की घोषणा हो गई है। इस पीपीवी में सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा। ये दोनों स्टार्स इस समय रॉ टैग टीम चैंपियंस भी हैं।


WWE न्यूज़: 2 मशहूर सुपरस्टार्स के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे रॉलिंस और स्ट्रोमैन

समरस्लैम के बाद से WWE एक बार फिर से अपने अगले पीपीवी को लेकर तैयारी कर रहा है। इसी कड़ी में रॉ में आज यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले की घोषणा हो गई है। इस मुकाबले में सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा। इसके अलावा शो में अब टैग टीम टाइटल मैच की भी घोषणा हो गई है। इस मैच में रॉलिंस, स्ट्रोमैन का सामना डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड की जोड़ी से होगा।


WWE न्यूज़: पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने वापसी के बाद जीता मैच

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के लिए डब्लू डब्लू ई (WWE) ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी वजह से रॉ में भी इस बार कई मैचों की घोषणा की गई। वहीं इन सबके बीच शो में एक मैच ने सबका ध्यान अपनी और खींचा। ये मुकाबला था हाल में ही वापसी कर रही साशा बैंक्स का। द बॉस का अपने कमबैक मैच में सामना नटालिया से हुआ। इस मैच में चार महीने बाद रिंग में वापसी कर रहीं साशा ने जीत हासिल की। आपको बता दें कि बैंक्स ने 4 महीने 19 दिनों बाद मैच लड़ा है।


WWE न्यूज़: एजे स्टाइल्स ने अपनी रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

एजे स्टाइल्स ने एक बार फिर कंफर्म किया है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) के साथ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद वह रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने वाले हैं। Chasing Glory Podcast पर लिलियन गार्सिया से बात करते हुए यूएस चैंपियन ने कहा:

"मुझे कोई शक नहीं था कि तुम जानते हो यही वो चीज है जो मैं अपने करियर के लिए करने वाला था और तुम्हें जानना चाहिए कि ये मैंने WWE के साथ आखिरी कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। चाहे जो कुछ भी हो, कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने के बाद मैं संन्यास लेने वाला हूं। मैं अब अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहता हूं।'

WWE न्यूज: पूर्व WWE चैंपियन ने रोमन रेंस से माफी मांगने की मांग की

पिछले कुछ समय से रोमन रेंस पर लगातार कोई हमला कर रहा है। जिसको लेकर अभी तक कोई भी सामने नहीं आया है। वहीं पिछली बार स्मैकडाउन के दौरान डेनियल ब्रायन ने रोमन को एक अंजान शख्स से मिलाया था और उन्हें बताया था कि यही शख्स उन पर लगातार हमला कर रहा है। वहीं अब स्मैकडाउन शो से पहले ब्रायन ने रोमन रेंस से माफ़ी मांगने को कहा है।


WWE न्यूज: WWE और AEW के प्रसिद्ध कपल ने शादी की

कुछ समय पहले ही WWE सुपरस्टार पेटन रॉयस ने AEW सुपरस्टार शॉन स्पीयर्स (टाय डिलिंजर) से शादी कर ली। रॉयस ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा इस बात की पुष्टि की। उन्होंने लिखा कि हर सुपरविमेन को एक सुपरमैन की जरूरत होती हैं>

Quick Links

App download animated image Get the free App now