Create

WWE न्यूज: दिनभऱ की बड़ी खबरें- 27 दिसंबर 2018

Enter caption

WWE न्यूज़: जॉन सीना की हुई रिंग में वापसी,फेमस सुपरस्टार को हराया

MSG में हुए लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन का मुकाबला होना था। मैच के लिए बैरन कॉर्बिन भी रिंग पहुंचे। ब्रॉन स्ट्रोमैन लड़ने के लिए नहीं आए और रेफरी ने काउंट आउट से कॉर्बिन को विजेता घोषित किया। असली मजा तब आया जब विंस मैकमैहन बाहर आए और आते ही इस मैच को फिर से शुरु करने को कहा और कॉर्बिन के खिलाफ लड़ने के लिए सीना को बुलाया। जॉन सीना का म्यूजिक बजते ही पूरे MSG में अलग तरह का जोश देखने को मिला। सीना ने रिंग में विंस मैकमैहन को पहले गले लगाया और फिर मैच लड़ा। सीना ने कॉर्बिन के खिलाफ जीत के साथ रिंग में वापसी की।


WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी वापसी पर दिया बड़ा अपडेट

WWE के दानव और बड़े सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन लगभग एक महीने से रिंग एक्शन से दूर हैं। स्ट्रोमैन को एल्बो में चोट आई थी और उनको सर्जरी करवानी पड़ी। टीवी पर स्ट्रोमैन की दुश्मनी बैरन कॉर्बिन के खिलाफ दिखाई जा रही थी, जिसके चलते स्ट्रोमैन पर कुछ वक्त पहले ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले ने जबरदस्त अटैक किया, जिसके बाद स्ट्रोमैन को सर्जरी के लिए जाना पड़ा।


WWE न्यूज़: 2019 Royal Rumble के लिए नए नाम की हुई घोषणा

WWE के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 2019 रॉयल रंबल के लिए एक और सुपरस्टार का नाम सामने आया है। 2019 रॉयल रंबल में सबसे बड़ा मुकाबला WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच में होगा। इस मैच में लैसनर अपने यूनिवर्सल खिताब का बचाव करने उतरेंगे।


WWE Live Event रिजल्ट्स मैडिसन स्क्वायर गार्डन, 26 दिसंबर 2018: डीन एंब्रोज vs सैथ रॉलिंस

WWE रॉ का लाइव इवेंट न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुआ। कंपनी ने लंबे समय पहले ही इस लाइव इवेंट को लेकर एलान कर दिया था कि इसमें जॉन सीना आकर लडेंगे और हुआ भी कुछ वैसा ही। सीना और बैरन कॉर्बिन के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच देखने को मिला।


WWE Live Event रिजल्ट्स शिकागो, 26 दिसंबर 2018: डेनियल ब्रायन vs मिज vs मुस्तफा अली

WWE का लाइव इवेंट शिकागो में हुआ और इसमें स्मैकडाउन रोस्टर ने हिस्सा लिया। शो के मेन इवेंट में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन असुका ने अपने खिताब को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में किया डिफेंड। इसके अलावा WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन ने भी अपने टाइटल को मुस्तफा अली और द मिज के खिलाफ डिफेंड किया।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment