Create
Notifications

WWE न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 27 जनवरी 2019 

Enter caption
मयंक मेहता
visit

WWE/MMA न्यूज: पूर्व WWE सुपरस्टार जैक स्वैगर ने जीती अपनी पहली MMA फाइट

जैक स्वैगर WWE के पूर्व रैसलर रह चुके हैं। हाल ही में जैक स्वैगर ने अपना पहला MMA मुकाबला लड़ा और इस मुकाबले में उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। जैक स्वैगर ने इस मुकाबले में अमेरिका के जे.डब्ल्यू. किसर को अपने आर्म ट्राइंगल चोक मूव में जकड़ लिया। जिसके बाद जे.डब्ल्यू. किसर ने हार मान ली। जैक स्वैगर ने अपने प्रतिद्वंदी फाइटर को सिर्फ 2 मिनट और 9 सेकंड में ही हरा दिया।


WWE न्यूज: ट्रिपल एच की रिंग में वापसी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

पल एच ने कहा, "मुझे ट्रेनिंग करने की इजाजत मिल गई है। जिस किसी को भी गंभीर चोट लगी है उसे पता है कि दिन के कुछ घंटे रीहैब करने और ट्रेनिंग में अंतर होता है। मुझे ट्रेनिंग की अनुमति मिल गई है और मैं इस बात को लेकर काफी खुश हूं। मुझे एक हफ्ते पहले ही अनुमति मिल गई थी तो ट्रेनिंग शुरु हो चुकी है।"


WWE न्यूज़: कंपनी ने नए चेहरों को ढूंढने के लिए प्रतियोगिता का ऐलान किया

WWE में लगातार नए और बेहतर शोज आते रहते हैं जैसे कि WWE नेटवर्क के लिए शो, और इसी कड़ी में कंपनी अपने नए सुपरस्टार को खोजने के लिए एक शो करने वाली है जिसे कैचिंग विद द कार्दशियन्स और टोटल बैलास को बनाने वाली कंपनी बनाएगी। टोटल बैलास कंपनी की दो रैसलर्स और सगी बहनों बैला ट्विन्स की ज़िन्दगी से जुड़ा हुआ है और वो अपनी निजी ज़िंदगी में जो भी करती हैं वो इस शो में दिखाया जाता है। इस शो की वजह से हमें उनके परिवार और उसमें चल रही चीज़ों के बारे में पता रहता है।


WWE NXT Takeover रिजल्ट्स, 26 जनवरी 2019: WWE को मिले नए चैंपियंस

NXT टेकओवर इस बार फीनिक्स में हुआ और हमें इस शो में कुछ बेहद ज़बरदस्त मैच देखने को मिले। शो के मेन इवेंट में टॉमैसो सिएम्पा और एलिस्टर ब्लैक के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए शानदार मैच देखने को मिला। इसके अलावा शो में 4 बेहतरीन मैच और भी हुए, साथ ही में फैंस को दो नए चैंपियंस भी देखने को मिले। पिछले कुछ समय से फैंस में NXT टेकओवर के लिए रोमांच काफी बढ़ गया है और इस बार भी सभी सुपरस्टार्स ने निराश नहीं किया।


WWE न्यूज: जॉन सीना नेटफ्लिक्स की एक्शन-कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर

रॉयल रंबल PPV शुरु होने में बस कुछ घंटों का समय बचा है और 16 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना के इसमें भाग लेने पर संशय बना हुआ है। हालांकि सीना के फैंस के लिए एक नई खुशखबरी आई है। The Hollywood Reporter की रिपोर्ट के मुताबिक सीना नेटफ्लिक्स की एक्शन-कॉमेडी फिल्म में जेशन बैटमैन के साथ नजर आने वाले हैं।


शेफील्ड यूनाइटेड के स्ट्राइकर बिल शार्प ने WWE लैजेंड मिक फोली को दिया ट्रिब्यूट

WWE के लैजेंड मिक फोली किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वह लगभग दो दशक से ज़्यादा के समय तक रैसलिंग में सक्रिय रहे हैं। रैसलिंग के अलावा वह लेखक और अभिनेता भी हैं। शेफील्ड यूनाइटेड के स्ट्राइकर बिल शार्प ने गोल करने के बाद मिक फोली की मशहूर फिनिशिंग मूव के द्वारा अपने गोल को सेलीब्रेट किया और WWE लैजेंड को ट्रिब्यूट भी दिया।

Get WWE News in Hindi Here


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now