Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 27 जून, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 27 Jun 2019, 19:44 IST
27 Jun 2019, 19:44 IST


Enter caption

रिटायर होने से पहले जॉन सीना के लिए 5 ड्रीम मैच

जॉन सीना ने WWE दिग्गज द रॉक की तरह ही हॉलीवुड में अपना नया करियर शुरू कर दिया है। वह अब प्रसिद्ध फ़िल्म सीरीज फ़ास्ट एंड फ्यूरियस में भी हिस्सा लेने वाले हैं, इससे साफ होता है कि अब उनका रैसलिंग करियर लगभग खत्म हो गया है।


रोमन रेंस और द अंडरटेकर की टैग टीम बनाने के 3 बड़े कारण

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में ड्रू मैकइंटायर पर रोमन रेंस की बड़ी जीत के बाद शेन ने रॉ के एपिसोड के लिए 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच बुक किया था। इस मैच में शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर ने मिलकर रोमन रेंस की खूब धुनाई की। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर ने अपना फिनिशर लगाकर द बिग डॉग को धराशाई कर दिया।


क्या जॉन सीना 17वां वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत पाएंगे?

आज के समय में जॉन सीना को कौन नहीं जानता? उन्होंने काफी लंबे समय तक WWE के फेस के तौर पर काम किया है, लेकिन फिलहाल वह पार्ट-टाइमर बन चुके हैं और द रॉक की तरह खुद को हॉलीवुड में स्थापित करना चाहते हैं। 2018 की शुरुआत से ही सीना WWE की स्टोरीलाइंस का हिस्सा नहीं हैं औऱ उन्हें WWE में आखिरी बार रैसलमेनिया 35 में देखा गया था।


WWE न्यूज: WWE के बड़े सुपरस्टार ने सैथ रॉलिंस को लेकर कही बड़ी बात

WWE सुपरस्टार माइक कनेलिस ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट डाली जहां उन्होंने 205 लाइव के जनरल मैनेजर को रॉ में आने का मौका देने और WWE के एक बड़े सुपरस्टार के बारे में बात की । माइक कनेलिस फैन्स से ट्विटर पर बात करने के दौरान WWE के वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस का बचाव और तारीफ़ की।


अंडरटेकर की वापसी और रोमन रेंस की धुनाई के बाद Raw की व्यूअरशिप में आया उछाल

इस सप्ताह का रॉ का एपिसोड WWE के हाल ही में हुए पे-पर-व्यूू स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के ठीक एक दिन बाद देखने को मिला। अगर तुलनात्मक रूप से देखा जाए तो रॉ का एपिसोड, स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स की तुलना में काफी अच्छा देखने को मिला। साथ ही अंडरटेकर की सरप्राइज एंट्री ने सभी दर्शकों को हैरान करके रख दिया। पिछले सप्ताह के रॉ में हमें व्यूअरशिप में काफी गिरावट देखने को मिली थी। इस सप्ताह की रॉ की व्यूअरशिप को लेकर आंकड़े सामने आ चुके हैं। तो आइये जान लेते है वह क्या हैं? 


क्रिस जैरिको ने ब्रॉक लैसनर,गोल्डबर्ग और अडंरटेकर को लेकर किया बड़ा खुलासा

ऑल एलीट रैसलिंग सुपरस्टार क्रिस जैरिको हाल ही में The Bubba Army से मिले और उनके साथ रैसलिंग से जुड़े कई विषयों पर बात की। जैरिको ने खुलासा किया कि किन WWE सुपरस्टार्स के पास प्राइवेट ड्रेसिंग रूम है। जैरिको ने खुलासा किया कि ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग को उनका अपना प्राइवेट ड्रेसिंग रूम मिलता है, वहीं जब द रॉकWWE में आते हैं तब उन्हें भी प्राइवेट ड्रेसिंग रूम दिया जाता है।


द ग्रेट खली और ब्रॉक लैसनर की अनदेखी तस्वीर सामने आई

जब भी WWE के सबसे ताकतवर और खतरनाक सुपरस्टार्स के बारे में बात की जाएगी तब उस सूची में ब्रॉक लैसनर और द ग्रेट खली का नाम जरूर शामिल होगा। खली शुरुआत में कंपनी के टॉप स्टार रहे थे लेकिन धीरे-धीरे वह एक जॉबर बन गए और WWE से चले गए।

Modified 20 Dec 2019, 23:36 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...